Bb Part 4

263 12 3
                                    

So Task Ke Winner hain FaiNat...
Bb::Kariya (task)samapt hone ke baad ap sabke samne hain uske fal..Is season ka Pehle Captain Ho app Dono Faisu Jannat...Mubarak ho FaiNat apke captaincy ke liyea...
FaiNat::Thank you bb...
Bb::Jase Ki kariyea ke pehle hi sabko bataya gaya tha ki Jis bhi dal (team) harenge uske pure Dal nominations main jayenge...to iske mutabik Team colors ke sab Hi log is hapte ke liyea nominated hain..aur Team FaiNat yani Janta ke Fav team Is hapte safe hain❤️🫶...
Rubi::Yeaaa❤️...
Abhi::Uffoo...chalo is hapta hum safe hain..
Addy::So what Jiada Udo maat...is hapte safe ho dusra hapta hum honge...ismea utna Khush hone ka koye baat nehi...
Faisu::Addy bekar kyue bhai pea chad raha hain tu..
Addy ::Aya bada bhai ka Chamcha...
Jannu::Ehh kasw behave hain Adnan Faisu nea kuch nehi kaha..tum bekar vadko maat...
Kannu::Ohho Papa ki pari boli apne Ashiq ke liyea...
Rubi::Shut up..ladki kyue jiada kehti hain..
Usnea tujhe kuch kaha hain kiya..aur Kiya Ashi they are bff...
Shivi::Chodo yaar Rubi..Chal bhai to Faisu..aur Jannu chal doni jake fresh ho ja bekar logo se baat maat kar...thand lag jaye gi...
Aveent::Bekar Kisko kaha...You know what addy...Why are you westing your time...Plzz Don't...
Bb::Ghar main serf Hindi vasha ka prayog kiya kare...aur kinte dafa app logo ko samjhayea...
Av::Sorry bb...
Aur Fir Sob apne group ke pass jate hain..FaiNat fresh hoke aa gaya tha...
Dono ke hi Halat thori kharab thi...Torture ke waja se..
To Dono thora beth ke Rest kar rehe the...wase bhi dono captain hain so no kaam🥱...
Aur Rm ke andar Serf FaiNat hi the...
Faisu::Jaan Are you okey na..
Jannu::Haan..aur Tum...
Faisu::Amm okey...mujhe TUMHE hug karke sone ka man kar rehe hain...(in low tone)
Jannu::Mujhe bhi...Tumhare sine pea Sar rakh ke sona hain🥺...
Faisu ::Ajao❤️
Jannu::Umm camera😑
Faisu::Yaar Bb app Bed rm ke andar to ase Camera na rakhe...aur rakhe ho thik hain par ase sar ke upar camera🙂,,,.dkeho ase hum jase gareeb basche ko kinna taklif hote hain.. Bechara hum...
Bb::Mr.Faisu Hum mafi cahte hain ke humne ase kiya hain..agle Dafa se hum app jase gareeb o ka dhiyan rakh ke ghar ke andar aur Jiada camera lagaynge😇....
Faisu was like;;Hain😵😵‍💫
Jannu::Aur karo shikayat😵🤣Bb app Eh batao app Iske baat ka reply kase kiya..matlab app to gambhir ho...bate nehi karte ho na🤣😵
Bb::Kyue ki Jannat is baar hum bhi Socha Kuye na app sabce thori bate kiya jaye..(jase ki bb 16 main chalte hain🙂🙃)
Jannu::Aschaa😵....
Dusri AUR FaiNat ke sare dst bhi bed rm aa jate hain🤣...
Shivi::Ehh abhi kiya hua...😵
Momo::Bb nea tum dono ke saath
RubiNav ::Baat ki😵
Rajiv::Bb apne kabhi mere saath to pehle wale season main baat nehi kiya bb
PraNish::Humare saath bhi🙂🙃
Rosh::Oh sodo eh batau Bb ko kiya shikayate laga rehe the Faisu😁
FaiNat::Eh Roshni marwayegi🙂 in mind..
Faisu::Ku kuch khash nehi😁
Jannu::Haa haan haann..oh meko neend aa rehi❤️🥱bb dkeho kukurku maatt bazane Already Sham ho gaya hain🥱😑...
Rubi::Ohh madam...kiya bate ghuma rehi😑
Shivi::Haan na..bata
Jannu::Faisu bataynge...Hain na...
Faisu::Haan...ek Sec Main kyue..Jannat😑(so gaie🙃mujhe fasake..lo beta bada soukh chada tha na Bb ko ase kehne ka..abb dekho kasw pareshaan kar rehe eh kamine log..jase kuch pata hi nehi inko😑)

Bhav::Haan to Bhai batao to sehi🥲kiya kiya tha apne...
Faisu::Oh oh..main....
Itne main hi Ghar ke bahar Se Sameeksha and Ash ke Chillane ke awaz ate hain... To sab bhagke bahar jate hain....
FaiNat bhi....
Sam::Mene bass itna pucha khane main kon kitne rotiya khayegi...ismea galat kiya hain jo mujhpea chad rehi ho😑
Bhav::Kiya ho gaya sam...
Ash::Areh reh reh aa agaya dekho iski wakalat karne..jao abb apne dst ko batao mene kiya kia...🙄
Jannu::Ash..eh kase bate...
Ash::Dekh Jannu tu bech main maat aaa mene tujhr kuch nehi kaha...aur mujhe maat sikha kiya galat aur kiya sehi.. Sach ka murat aur mahan banna hain to tu ban le mujhce eh expect maat karna...sajhi...
Jannu iske bato se pure shocked ho gaie thi...she was so hurt...Faisu look at her...
Faisu::Jannat...
Jannu::Am okey Faisu...
Sid::Ash chal Udhar....bekar kyue lad rehi tu...
Ash::Shut up Sid...Dekh Main sach kaha....aur tu bhi abb inka side maat lena...oh sab opposition hain humare....unke waja se hi hum nominations pea hain vul maat...
Aur eh sab ase hi ladte huyea andar chale jate hain...
Aur Jannu bhi mood off karke Pool Side jake beth jati hain....
Oh Akeli bethi thi...
Tabhi Uske Pass Faisu ate hain...

Jannu::Tum...Soya nehi
Faisu::Tumhe lagta hain mujhe sona cahiyea Jannat...Tum Sad ho aur main....
Jannu::Am okey Faisu
Faisu::Tumhe lagta hain main eh belive karunga...😑Jaan i know you more than yourselfe(ilt)
Jannu::I know...That's why..i love you.. (ilt)
Faisu::i love you more(ilt)
Aur eh sab lf(live feed chal rehe the..jo dekh ke pura Fainatians pagal ho gaye the🥲)...
FAISU::to Jaan...
Bb::Faisu Jannat Fusfusake baat na kare😑
Faisu::eh ek bb mere p..ke dushman bane bethe hain...
Bb::Mr.Faisu hume sunay dia sab
Jannu::🫢🫢🤣🤣🤣
Faisu::Sorry bb..oh to main...To Jannu..haso maat😑...
Jannu::You know you look so cute in Anger😚...Man karta hai....
Itne main
rubi ::Man kiya karta hain ladki🫢🤪
Jannu::Abb oh...
Faisu ::Haan haan Bato..Jan..naat...
Jannu give hima a look😒..
Faisu::🤐🤐🤐
Shivi::Dara dia bechare just friend ko🤣
Faisu::😒🤐
Momo::Jase tum darati ho mujhe
Shivi::Momo😒
Momo::🤐
Abhinav::Ascha hua mene kuch nehi kaha🤣🤣🤣🤣
Rubi::Daat maat fado...
Abhi::hehe...
PraNish::Bechare ladke🤣🤣🤣🤣🤣log
FaiMoNav::Tum dono milo baad main...
Pra::Kyue..bhai abb keh na kiya kehna hain...

FaiNat In BB❤️🫶Where stories live. Discover now