1st off all Sorry..itne din baad de rehi hoon...
So ase hi haste khelte aur Bohot si ladiya ke Bech ek hafta Chala jata hain...
Wase hi pehla hapta tha to jiada Wase bhi koye nautanki nehi hua...Abb age...
Stage Salman khan (Sk) ka entry..
Sk::Assalamu alaikum,Hello,Hi,kemcho,ki haal, kemon acho....
I know app sab asche hi ho..aur hum bhi..par lagta nehi humare ghar wale jase andar gaye the wase hi sab abhi bhi sche honge...
To main to sabko dekhne ke liyea bada ho utsuk hoon..to chaliyea dekhte hain Ghar ke andar ke mahol(Wase here Sk ko main apne man pasand Host ke tarha dekhna matlab lekhna cahti Hoon... asli bb jase nehi🥹😕)
Big screen on hote hain...
Contestant ::Hello sir...
Sk::Hello every one..how are you all..
Sab::Badiya sir..
Jannu::Aur app😕
Sk::Am also good Jannat... Wase you are looking so cute..(while looking at Faisu😁)Hain na Faisu...
Faisu::Ji ji bhai😳..
Rubi ::Dekho sir ladka kase lal pad gaya..
Sk::Serf ladka kiya Lakdi ko bhi dekho Zara🤣
Jannu::Sir😅
Sk::Haan haan sun raha hoon...bolo...
Jannu::Hehe...kuch nehi😕
Sk::Wase kase guzre pehla hapta sabka..
Sab::Badiya..
Sk::Par mujhe nehi lagta..mene dekha Jo colors ke taraf se aye ho...oh sab bewaja ladai main lage huyea ho...Ashnoor..app to badi dogli nikle ho..
Ash::Sir.. Mene to bass..
Sk::Kiya mene to bass..dekha humne..apko kiya lagta hain bewaja kisi pea chad jaoge to dekh jaogi..yea season jeet jaogi..humne dekha kase Jannat pea chad rehi thi tum..tum to uski bff thi na..to dikha diya apne asli rang..
Avneet ::Par sir..
Sk::Avneet mene tumko kuch kaha.. Nehi na...
Av::Sorry sir..
Sk::Ruko tum pea bhi ati hoon...
Par Ashnoor.. Eh Agar tum pehle ke koyea season dekh ke ake ase kar rhei ho to main bata doon..eh season wase nehi chalega..jaha Rishta jitna mazboot udhar Jitna utna asan...Aur tum sab main to ekta hi nehi hain...Where is your unity...
Sab chup the🤨😐
Sk::Aur Avneet us din Sameeksha bass roti ka puchne aye thi na..to bekar bhadki kyue..idhar app logo ko chai patti,roti,Vindi pea ladne ke liyea nehi bulaya humne..humne idhar game khelne bulaya hain..so Jitna jaldi samjh ayea utna behtar hain...
Understand everyone..
Everyone ::Yes sir😊..
Sk::Chalo aj ke liyea bohot hua...ata hoon main bass 5 min...
Kehke Tv off hote hain..
Ghar ke andar..Ash::Jannat ke waja se mujhe daat padi hain...main use maf nehi karungi..
Avneet::Main bhii...Dusri aur..
Jannat ::Am feeling so sad for them..oh logo ko kitni daat padi. Hain...
Faisu::Haan yaar...Rubi::chod na hota rehte hain..
Shivi::Haan...baad main baat kar liyeo..
Pratik::Sehi kaha Shivi..and Side hug her..
Momo::Ahhm ahmm...🧿
Pratik::Jalkukde🙂...
Sab hass dete hain...
Faisu side huged Jannu...🧿Eh sab Dusre side se Hassu and Addy dkeh ke..
Addy::Eh Faisal kitna Badal gaya na..
Hassu::Haan na Jannat ka personal lawyer ban jo gaya hain...kher hume kiya
Addy::Haan...Tabhi fir Tv screen on hote hain..
Sk::Ho gaya sabka ghumna Firna...
Sab::Ji sir😁
Sk::Chalo aj Bohot Daat diyaa na...
Sab::Nehi sir...
Sk::To abb datoon...
Faisu::Nehi na sir😕
Sk::Okey...mazak tha...wase app logo se kisiko milwana tha...
All::Kon sir...Tabhi Sk ke Side main Rohit Shetty sir ake khare hote hain...
Fainat,Rubinav,Shivangi,Pranish and baki sab Bohot khush hote hain..
Rs::To kase ho sab..aur mere sab khatro ke khiladio kase ho sab...
Sab::We are all good sir...
Rs::Sk bhai apko pata hain Asche to sab Player the par..eh Jo FaiNat hain na bhai..ek dam Shocked kar ke rakh diya tha mujhe...
Sk::Really.. Kase..
Rs::App dkehna choge...
Sk::Haan Zaroor...
Fir..
YOU ARE READING
FaiNat In BB❤️🫶
FanficIt's a Romentic Story... Story off two bff.. Jiska mano ek Dusre se pyaar behaad hain par samjh syeed kisiko na hain.. chalo dkehte hain kase Do dst Ek dusre ke jaan ban jate hain.. It will be a Romentic Ff.. thora bohot Drama,And All... It's reall...