Kuch minito bad Karishma dheere dheere kiss break karti hai . Bechari Haseena wo to sharam ke mare Karishma ki taraf dekh bhi nahi pa rahi 🙈🙈. Abhi bhi apni hothon per Karishma ke breaths ko mehsush (fell) kar pa rahi hai😊😊 . Karisma itni jaldi khubsurat pal se se nikalna nahi chahti thi lekin achanak phone bajne ke karan usa majburan nikal na parta hai😐😐. Phone hath mai lekar dekhti hai Cheeta ka nam . Phone receive karke Karishma patadeti hai wo niche aarahi hai . Uske bad Haseena ke lips per ek deeply kiss karti hai💋💋 . Or phir Haseena ko theek tarah se baitha kar room se nikal jaati hai . Niche aakar wo Santosh se kehti hai Hassena ko kuch khila dene ka liya. Iske bad KARISHMA aur Cheeta ravana hota hai Crime spot ki taraf.
Spot mei aakar hi wo dekhti hai charo taraf se use jagah ko logo ne gher liya hai. Aur rasta ke kafi jagaper khun laga hua hai. Kuch log keh rahe hai ek rikshkawale or do mahilao ka accident hua hai . Bakhshiji bhir hatakar Karishma aur Cheeta ko andar le jaate hai . Andar jakar KARISHMA jo dekhti hai wo dekhkar use paro niche se zameen khisak jatti hai😨😨 . Usa samna hi Hassena ki nani Janvi Devi or puspa ji khun sa latpath halat Mai pare hua hai . Karishma ko lag raha hai jaise usna chalne ki shakti chali gayi hai . Kapna lagta hai uska pair bhar aati hai uski aakhe bhi🥺🥺 .
Cheeta Karishma ko sant karne ke liye uska ek hath pakad leta hai . Tabhi Bakshiji unka pass ata hai .Bakhshiji= Mam Haseena Malik ki ma aur nani ji .
Karishma= hmm aa,,,aap ambulance mei phone kijiye . Kya sab de,, death hai 😥😥.
Bakhshiji= ha mam maine phone kar diya hai . Ambulance aa rahi hai . Pushpa ji shayad abhi bhi Jinda hai
Pushpa ji jinda hai sunkar jasa Karishma or vi besabar ho jaati hai.
Karishma= kab aa rahi hai ambulance. Wo zinda hai jaldi se unko jalda se jald hospital 🏥🏥 me admit karna hoga .
Karishma apni band karke ek gehri sassh leti hai . Apna dil ko thoda sant karke wo barti hai Pushpa ji aur Janvi Devi ki taraf . Pushpa Ji ko asi halat mei dekhkar Karishmako aj phir wo din yad aa jata hai jis din usne apni ma ko kho diya tha . Ab wo or apne aasu chupa nahi paati 😭.
" Aap aise Haseena ko anath karke nahi ja sakti anti . Mai to Hassena ke jariye aapse hi to ma ka pyar pana chahti thi🙁🙁 . Agar ap chali gayi to mai kis ko ma pukarungi. Haseena ka kya hoga 🥺🥺. Aapka wo yudh itna salo bad fir se shuru hua, ap asa yudh na larke nahi ja sakti 😢😢. Aapko jeena hoga ,, aapko jina hoga aunty 🙏🙏.
Pushpa ji ke pass baithkar yeh sab bate sochta sochta Karishma dekhti hai ambulance a gaya hai . Ambulance aane ke bad un teeno ko bheja gaya SSKM Hospital me . Riska bale or Janvi Devi ke sarir ko beja ga postmortem ke liye , aur Pushpa Ji ko emergency mei bharti kiya gaya . Bakshiji or DAS ki ko area normal rakhna ka liya kehkar Cheeta or Karishma jane lagta S.S.K.M hospital ka taraf .
Itni der tak Jo kuch bhi hua ,, wo sab kuch ek larka dur sa apna gari Mai baith kar dekh raha tha .Karishma aur Cheeta woha se jaate hi wo ek number dial karta hai apne phone mei. Dusri taraf ka person phone receive karte hi wo ladka kehta hai.
YOU ARE READING
Pure Love
FanfictionYa ek triangle love 💕💕 story hai IPS officer Karishma Singh , College student Hassena Malik or college student Amar Bidrohi ki (Amreena vs Kareena)