❣Humsafar❣

820 127 86
                                    

Enjoy reading 🥰...
_____________________________

Ks and hm was just lost in each other's eyes... While forgoting everything around them..
Ps, Sm, Cc and Rt all were came to ks and hm...

Ps:ms, km aap dono thik hain?kahi lagi toh nhi aap dono ko?😟

Ks and hm was still lost in each other...

Sm(in slow voice):hayee! di aur km kitne pyaare lag rahe hain ek sath😌🥰.. Hain na cheete?

Cc:haan santu ji jise aap or main sath bohot hi zayada acche lagte hain😌...

Sm:haan bho toh main pushpa ji, Billy ji, raajver sabke sath hi acchi lagti hun.. Kiuki main hu hi itni cute😁...

Cc:uff! Yeh cuteness wala masumiyat santu ji🥰..

Rt:🤭....

Sm:ahmm..ahmm..🤧..

Ks and hm backed in their sence and separate with each other with a jherk..Then they both stand up properly.. Hm's cheeks was slowly turned in red a little..

Hm in mind:Aree hum blush karrahe hain?par kiu?🤨...

Ps:aap dono thik toh hain na?🙁

Ks:ji..pushpa ji hum thik hain..ms aap thik hain na?kahi chot toh nhi lagi hain apko?..

Hm:nhi ks hum thik hain..

Sm:Aree chot lagegi kaise?km ne itne pyaar se jo apke sarko apne hath se paakar liya tha🤓(say inocently)..

Hm:😳...

Ks:santu..😶

Cc:uff! Yeh pyaara wala masumiyat 😌..

Ps, rt:🤭🤭...

Hm:ab..ham..ham yeh puch rahe the ki yeh sab kya hain ks?apne iss admi ko aise kiu uthake laya hain yaha?🧐

Ks:ms yeh admi raste mein Sare aam ek ladki ko ched raha tha isliye hum ise le ay apne sath..abhi sirf leke ay hain iske baad iski khatir di karna bhi baki hain..👿...

Hm:yeh koi tarika hain kisi ghasitte huye leke aneka?Aree bho insaan hain koi janwaar nhi...

Ks:janwar hi hote hain aise log.. Aur janwar ke sath janwar ki tarha hi pesh aya jata hain😤....

Ps to sm:lo firse shuru ho gai inki Tu Tu main main🤦‍♀️..

Sm:Aree pushpa ji yeh tu tu main main nhi karrahe hain.. Yah toh aap aap Or hum hum keh rahe hain😕..

Ps:ama oo jarbuddhi humare kehne ka matlab tha ki yeh firse jhagra kar rahe hain😑😒...

✨BEAUTY ❤AND THE BEAST 🖤✨Where stories live. Discover now