Heyy guys🙂....
***********************************
Enjoy reading....Ks and hm boths cheeks were turned totally red and they both were hell embarrassed while looking each other...😳😳...
Suddenly hm's phone rang... Hm pick up the call...Ps:hello ms Jay hind...
Hm:jay hind pushpa ji..
Ps:ms apne kaha tha spider ke adde mein jake Sare illigal maal jo usne wahape baramat kiya tha bho saab zapt karne hain..
Hm:ji pushpa ji..kaam ho gya?
Ps:ji ms hum saabne wahape raid mara tha.. Aur bhari mattra mein drugs zapt karliye hain humne...
Hm:great pushpa ji... Good job...
Ps:paar ms jo diamonds the na bho nhi mile hume waha..😟...
Hm:kya?🤨Daimomds nhi mile?aise k...
Ps:kya hua ms?
Hm:pushpa ji iska matlab hain spider aj party mein un daimonds ki hi deal karega..
Ps:paar ms spider abhi tak aya nhi hain kya?....
Hm:nhi pushpa ji... Hume samajh nhi araha hain use itni der kiu ho raha hain....🙁..
Ps:ms hum team ko leke hotel ke piche ki taraf hain..aap jaab order dengi hum force leke andar ajayenge...
Hm:thik hian pushpa ji.. Par be alert..
Ps:ji ms.. Jay hind...
Hm:Jay hind pushpa ji....
Hm cut the call...
Ks:ms kya hua?pushpa jine kya kaha?
Hm told everything to ks..
Ks:kaa?😧.. Ms kahi aisa toh nhi ki spider ko humare bare mein pata chal gya ho.. Aur iss waja se bho party mein ayga hi nhi?🙁...
Hm:nhi ks.. Bho party mein zarur ayga.. Kiuki deal bohot bada hain.. Daimonds ki deal koi chota mota deal toh hain nhi... Aur waise bhi agar yeh deal agar uske hath se nikal jayga toh use bohot bada loss hoga.. Aur uske jaisa lalchi insaan aisa toh hargis nhi karega...
Ks:fir ms use itni der kahe lag rahi hain ane mein?😕...
Hm:bho hi toh ks.. Hume bhi samajh nhi araha hain...😟...
Suddenly the host announce something in stage...
Host:ladys and gentlemens please attention.. Humari aj ki iss kubhsurat si shaam ko aur bhi zayada khubsurat banane ke liye humne ek chotasa surprise rakkha hain aap sabke liye... And guse what..mask party...matlab aap sabko maks diye jayenge aur aap sabko bho phenke apne apne partners ke sath rehna hain..aur party enjoy karna hain.... Isse yeh party aur bhi zayada yadgar ho jaygi aap sabke liye...🥳...
YOU ARE READING
✨BEAUTY ❤AND THE BEAST 🖤✨
FantasyHm-karishma singh hum apke bhaiya se pyaar karte hain....Humne apse kaha tha ki hume kon pasand aya hain yeh baat hum sabse pehle apko hi batayenge.. Ks's heart was broken into many pieces by hearing this from hm💔... Ks-B..bohot bohot..mubarak ho...