Part 10

294 23 3
                                    

Hye guys sorry for late update

Vansh was continuously staring at Riddhima. Atlast riddhima waved her hand infront of his face and trace broke.

Vansh: mai andar aa jau?
Riddhima: kyu?
Vansh: are... Tumse baat karni hai. Kyu kya mai andar nhi aa sakta?
Riddhima: aesi baat nhi hai aao andar.
Vansh: kuch puchunga sach sach batana..
Riddhima: hua kya hai?
Vansh: siya ne bataya tumne kal se  khana nhi khaya. Kyu?
Riddhima: bass bhook nhi hai.
Vansh: dekho agar tum soch rhi ho ki yeh sab karne shaadi nhi hogi to bhul jao kyuki shaadi to hogi hi.
Riddhima: aesi baat nhi hai. Bass mann nhi hai ( a lone tear escaped from her eye)
Vansh: tum ro kyu rhi ho?
Riddhima: hmm.... Nhi bass aankh mai kuch chala gya tha.. or kuch nhi.
Vansh: sach bolo Varna kaise ugalvana hai mai bahut ache se janta hu?
Riddhima: thik hai bata dungi par ek shart par kii tum meri baat sunoge or meri help karoge.
Vansh: ok bolo.
Riddhima: v..vo
Vansh: speak up damn it I am waiting.
Riddhima: kal mere maa or papa ki death anniversary thi but mai nhi Jaa pai hal saal jaake mai unke coffin pe flowers rakhke vaha thodi der baithke  unse baat karti hu. P.. par mai kal nhi Jaa pai.. ( she started crying vigorously)
Vansh: ....
Riddhima: tumhe pta hai kal mera birthday tha maine mere parents ko apne birthday ke din kho diya. Mai bass 3 saal ki thi jab mere saamne kisine mere papa ke pet mai chaku( knife) ghusa diya tha or meri maa us time pe pregnant thi par un be rehmiyo ne un par bhi rehm nhi kii unhe bhi mere saamne maar diya or maine maa or papa ko jagane ki bahut koshish ki par vo nhi uthe. Maine sabse madad maangi par un mai se ek ne bola kii voo mar chuke hai uske baad se mai orphanage mai rehne lagi. Mai apne papa or maa kii Chita ko apne haatho se aag lagayi thi or unki asthiyo ko ganga mai bahaya tha. Jo bhi maine kuch bataya voo aadha past hai mera uske baad bhi bahut kuch hua mere sath voo mai tumhe nhi bata sakti. Sorry 😔

Saying so she hugged him and crying continuously. Vansh not know how to calm her. He just hugged back and started rubbing her back. She was sobbing.
Vansh: shant ho jao. Mai isse jyada kya hii khu mujhe nhi pta mai tumhari kaise help kar sakta hu.
Riddhima: tum meri ek help karoge. please 🥺🥺
Vansh: please kyu bol rahi ho bolo bass mai apni puri koshish karunga tumhari help karne ki.
Riddhima: mujhe maa or papa ke pass Jana hai le chalo please.
Vansh: but Riddhima mehandi...
Riddhima: sirf 10 minute mein aa jaungii.
Vansh: but....
Riddhima: tum joo bologe mai voo karungi bass mujhe le chalo.
Vansh: ok..
Riddhima: thank you.
Vansh: ab jao or face clean karo mai hall mai wait kar rha hu.
Riddhima: okay.

She went to wash room while he went to hall. When he went to hall everyone came to him asked about Riddhima. He narrates everything that she said. Hearing about her half past story. Everyone got tears in their eyes. After sometime Riddhima came to hall and saw everyone were looking at her with care and love. She went to Vansh and asked him to go. But Angre stopped her. Being her brother he cared a lot for Riddhima. She asked him what happened he forward the food plete to her asking her to have something but she denied.
Vansh saw this and forcefully made her Sid on sofa and starting feeding her. Everyone adoring Vansh love for Riddhima because they don't know about the truth that he only marrying her for his family.

Enough for today.
Hope you like this part.
Precap: happily writing Vansh name on her hand with mehandi and couple dance of Riansh.

Target 🎯 100+ votes

Riansh loveWhere stories live. Discover now