Hye guys,
Sorry for late update 😔Siya and Ishani was teasing Riddhima.
Siya: bhabhi...
Riddhima: hmm.
Siya: aapko pta hai jab mehandi ka rang dark hota hai too log kya kehte hai?
Riddhima: kya??
Ishani: kiii hone wala pati bahut pyaar karta hai.
Riddhima: umm.... mujhe pta hai.
Ishani & Siya: sachi.....Riddhima blushed and Vansh raised his eyes 🙄 listening their blabbering.
But rest of the family chuckled seeing their talks. After some time Dadi came to Vansh and take him to Riddhima.Dadi: tum dono ka Sangeet hai or tum dono ho kii dur dur khade ho.
Chalo ab dono dance Karo.
Vansh: dadi phele aap log kariye naa.
Dadi: thik hai par uske tu bhi karega.Dadi Asked siya and Ishani to dance.
Both dance later Ishani dragged Angre, chachu and Chachi. And siya dragged Aryan, dadi, Anupriya.
They all dance whole heartedly. A romantic song played...
Angre asked Ishani for dance. Ishani hesitating agreed. Later Aryan asked his little sister Siya for dance. Siya happily agreed and danced. Ishani and Angre were lost in each other eyes. Song stop. Ishani and Angre dragged Riddhima and Vansh for dance. They both danced. Sangeet gets over and went to their respective rooms. Riddhima was sitting on poolside dipping her legs in pool.
Vansh was passing from there and saw her sitting on poolside. Vansh went to her.Vansh: if you don't mind mai yha baith jau?
Riddhima: hmm....
Vansh: aadhi raat ho gyi sab sone chale gye par tum yha kyu baithi ho?
Riddhima: bass neend nahi aa rhi hai isiliye...
Vansh: kyu? Kya hua?
Riddhima: bass aese hii,..
Vansh: kuch puchu?
Riddhima: hmm.... pucho.
Vansh: tum aaj bahut khush ho. Iska kya reason hai?
Riddhima: aaj mera Sangeet or mehandi thi isiliye mai khush thi. Kyu Khush hooungii too tum suli par chada doge?
Vansh: are aese kyu bol rahi ho mai too bass.....
Riddhima: rehne do.. roti hu to bolte ho kyu ro rhi hu hasti hu to bolte ho kyu hass rhi hai ho gussa hoti hu too..
Vansh: are mujhe maaf karo galti kar dii maine tum se puch kar.
Riddhima: vaise....
Vansh: vaise....kya?
Riddhima: tumne pucha kyu?
Vansh: mujhe laga tum puri koshish karogi kii shaadi naa ho but tum too Khushi Khushi mehandi laga rhi thi or Dance kar rhi thi.
Riddhima: tumhe Aisa kyu laga?
Vansh: maine tumhe force Kiya naa shaadi ke liye to mujhe laga...
Riddhima: kii mai roungii gid gidaungii ki mat karo aisa....
Maine tumse bola tha kii mujhe maa papa ke pass le chalo too mai chup chaap khushi khushi tumse shaadi kar lungi. Bass isiliye khush thi.
Vansh: hmm ok.
Riddhima: or kuch puchna hai?
Vansh: nhi... I think raat bahut hoo gyi hai too....
Riddhima: so Jana chahiye. Right?
Vansh: hmm..
Kal vaise bhi shaadi hai.
Riddhima: hmmm.Both went to their rooms and slept.
Precap: riansh wedding.
Silent readers please vote and comment on my story I need your vote and love 💕💕.
Target 🎯 100+ views
YOU ARE READING
Riansh love
RomanceYeh story hai riansh ki Yeh story show according nhi chalegi but kuch special romantic scenes Maine apne taraf se kare hai. It's my first time I am writing stories so please everyone shower your vote 😉 and love on my story and encourage me more so...