Author's pov.
Vansh was working in his study with angre when siya rushed inside.
Siya(huffing for air) - bhai... Apko kuch bata na hai... Bohot important..
Vansh (tensed) - siya.. Tu thik hai... Itni haff.. Kyu rahi hai.. Baith pani pi..
Vansh- angre ishani ko bolo.. Siya ka inhaler lane ko...
Angre nods and went to call for ishani.. Who came in a minute and then siya became normal after having the inhaler.
Ishani- siya Tu thik hai..
Siya-haa..mai thik hu. But bhai.. Apko bohot important bat bolna hai.. Yeh shiv jasa dikhta hai wasa hai nahi.. Bhai kuch garpar hai..
Vansh- matlab..
Siya- bhai mai guest room ke pas se arahi thi... Tab mane usko call pe bolte hua suna ki.. Shivani ko kuch yad nahi ana chahiye.. Uska nam shivani hai use se usko pukaro.. Aur abh ko apno ke bich hai to purane bate yad asakte hai... Bhai.. Kya iska matlab yeh shivani.. Meri.. Meri bhabhi hai bahi.. 🥺
Vansh (dumbstruck) - are.. You sure siya..
Siya- i am hundred percent sure bhai..
Ishani- to hume abhi jake kuch karna chaiye.. Cahlo bhai..
Angre- nahi.. Ishani.. Ase.. Nahi kar sakte.. Agar sach mai yeh shivani.. Humare bhabhi hai.. To unki jaan khatre mai hai. Aur yeh shiv kohi acha insan nahi hai. Hume souch samajh ke kadam uthana hoga..
Ishani- lekin shivani.. Mera matlab riddhima kuch kyu nahi bol rahi hai. Usko kis bat ka dar.. Agar ek bar bahi.. Ya humko boldeti..
Vansh- hosakta hai khud riddhima kohi kuch yad nahi... Tumhe yad hai.. Kase shiv behave kar raha tha jab wo yaha aya.. As if kuch raz khul jayega. Aur shi... Shivani ne bhi bola ki shiv usko allow nahi karta.. Iska matlab us shiv na shivani ko bhi kisi tarah ka pati paraya hai.. Hume sab raz se pardaa uthana hoga..
Aur... Agar.. Sach mai shivani.. Meri riddhima hui na... To wo shiv khud nahi janta yeh vansh rai singhania uska kya kare ga.. Usko khud bhagwaan bhi nahi bacha payega Mera hath se...Siya- lekin ab kare kya..
Vansh- sab se pahela.. Kuch bhi karke... Shivani se jano.. Ki kya hua tha past mai.. Agar atait se parda nahi uthega.. To aj ka khel kase jeta ge.....
Ishani- samajh gayi bhai.. Don't worry.. Jo galti mane pahela kiya tha ab nahi.. Karugi.. Riddhima ke waja se Mera pas aj angre hai.. Meri shakshi hai.. Har hal mai use safe rakhe ga.. Trust your family bhai...
Vansh- i do..
And then siya and ishani left to look for shivani...
Vansh- angre you need to do a work.
Angre- bolo na boss.. Jaan bhi hazir hai.
Vansh- fly to shimla immediately and dig the grave.
Angre( dumbstruck) - kyaa..
Vansh- riddhima ki jo kabar hai angre.. Usko khod na hoga.. Agar waha sach mai kohi skeleton mile to use lab bhejna hoga.. And test it with riwi's dna.. Aur agar kabar khali hua to.. Aur bohot sare razz khodne parega angre..
Angre- don't worry boss.. Sab sambhaal luga...
And left the study..
Vansh sat in his chair and took riddhima's photo.
Vansh (creasing it) - jaan... Kya yeh sab sach ho sakta hai.. Kya tum sach mai zinda ho... Tumahre kasam riddhima agar yeh umid sach hui na.. Too.. Pichle kuch sal jo har din.. Har rat.. Har pal maut mara huna.. Sab bhula duga.. Agar tum zinda ho to plss.. Wapas ajao.. Jo bologi karuga.. Jo tum chaho.. Bas.. Wapas ajao.. Mujhe.. Humare beta ko tumhare zarurat hai.. Khwaish hai.. Is tute dil ki... Pura kardo.. Plss wapas ajo...
YOU ARE READING
ADHURI SI YAD BAKI HAI 💔( riansh ff)
Romanceit starts after the press conference... of manali track. here siya didn't wake up and riddhima had to leave VR mansion that night after extreme humiliation... what happened when siya woke up after 6 months and disclose the truth.. in front of every...