P: muje tume se baat karni he karan..
K: ha bhaiya bolo na ..
P: muje tumari shadi ke bareme baat karni he.....
K: bhaiya wo me keherhata ki....
P: tu kuch nahi bole ga jabhi shadi ki baat kar ta hu to baag jata he.. me to bas ese hi bol raha tha ki shadi nahi to date pe chle ja....
K: bhaiya........
P: bolo na jaoo ge ya nahi ....
K: ok jauga but shadi abhi nahi plz...
P: ok vese bhi teri babhi ko bhi devrani chahiye.... or baby ko chachi.....
K: bhi aap bhi na sirf date....
P: okey ja ready ho ja lekin achese boring nahi. Ok bye
K: by bhaiya....
K: ab date ki baat monami ko pata chala to vo muje nahi chode gi.... kya karu bata du kya.. nahi bata skta...... hmmmm kya karuuuuu.
Karan go to his room but accidentally takker Hoge monami ke saath ....
Karan hand monami waist... eyelock...
M: kya gur rahe ho chodo koe dekha lega...
K: dkhane do muje kye me apni gf ke saath hu.....
M:vese gf bol te rahe te ho but kabhi date pe nahi lejate..I hate you...
K: areee what I hate you ..I love you ese mat bolo naraz mat hona plz......(with cute face)...
M: to aaj date par chale.... bolo na
K: what ajj....
M: are kya hua kuch kam he kya ...
K: ha bhot important kaam he to jana pade ga...sorry....M: it's okey karan duty first right...
K: right..( sorry monami tumse jooth bolna pada nahi to tume hi hurt hota..soory)...
M: jaooo hum kisi or din date pe chalege....bye loveK: kya bola tumne... ( monami kiss his face .... or kya fir baag gae.. )
Monami go to sid room.
Sid: kya hua bro.
M: kuch nahi bas bor ho raha he vese bhi ajj Sunday bol na kya kare...S: mere pass kyu aei he ja apne kadus ke pass.. .
M: wo use kaam he .....( with sad face)..
S: hum bahar chalte he...monu hotel me some dinner and all
M: okey sid ....
S: hum jo pasme hotel khula he na vaha jate he...
M: naam kya he hotel ka????
S: name was Khao ge kya....
M: what it's funny right...(Param and karan talk..)
P: tume Khao ge kya hotel me jana he..
K: what??
P: ye hotel ka naam he..
K: ok byeSid and monami enter hotel and same time enter hotel but vo ek dusre nahi dekh pate..
K: pata nahi ye ladki hogi kon koe bhi ho muje kya muje use milna he or chele jana he apni monami ke pass.
Sid or monami ek table pe bathi he..
Tabhi ek ladki hotel me ati he with hot dress.. sbhi log use he dekh rhe he ... name is Shanaya...
Sh: karan ke pass ati he and : you are karan right?
K: ya I amSh: I am your blind date.. tum bhi bhot hot ho...
K: thanks..(uncomfortable..)Go to sid and monami table...
Sid: monu udher dekh wo ladka karan jesa nahi lag raha...
M: turn wo karan jesa nahi karan hi he but karan ko to kaam tha na..wo yaha Kya kar raha he .. wo bhi ek ladki ke saath who is she????
S: relx monu bro kya pata sir kaam ke liye aye ho tu tension mat le hum puch lete he chal...
M: hmmmmm
Monami go to karan table but vo or sid ruk jate he or unki baate sunte he...
K:(shanaya) hi my name is karan shergill.
Sh:I am Shanaya vese tum hot ho yarr.
K: hmmmm.
Sh: vese kuch bolo bhi hum blind date pe he..
M: what blind date.. wo sid ki tarf dekhti he ....
Promo: monami trust karan ya hoga break-up...kya hoga????
Mistake ho to I am sorry..... acha lage to vote and comment...