SCENE STARTS FROM JINDAL BHAVAN AFTER THE INCIDENT:-
THEY ALL WERE IN LOUNGE AREA BUSY BLAMING GUDDAN..
DURGA: DEKH LIYA DADI AAP NE ISS LARKI KO TRUST KARNE KA NATIJA...
SARASWAT: DURGA DI YEH MIDDLE CLASS LARKIYAN HOTI HII AISI HAIN...
LAKSHMI: DURGA DI HO SAKTA HAI UNNHO NE AISA NA KIYA HO HAI NA DADI...
KALPANA NODS HER HEAD IN YES...
KISHORE: PAPA AAP KYUN CHUP HAIN KUCH BOLIYE NA...
AJ: RAAT KAFI HO GAYI SAB LOGG SO JAIYE ISS BAARE MEI KAL SUBAH BAAT HO GIHH.. *SAYING THAT HE GOES UPSTAIRS TOWARDS HIS ROOM*...
DURGA, KISHORE & SARASWATI ALSO GOES INSIDE THEIR ROOMS..
KALPANA: MUJHE TUJH PER PURA BHAROSA HAI BETIYA..*SAYS WHILE CARESSING HER HAIRS*..
LAKSHMI & VARDHAN: AUR HUME BHII...
KALPANA: AABH TUM LOGG BHII JAO AARAM KARLO..
THEY NODS GOES FROM THERE...
KALPANA GOES TOWARDS THE HOUSE TEMPLE...
KALPANA: AABH SAB KUCH AAP PER HAI LORD KRISHNA... *AFTER PRAYING SHE ALSO GOES INSIDE HER ROOM*..
GUDDAN ENTER INSIDE THEIR ROOM LOOKS AT HIM..
HE IS ALREADY ASLEEP...
SHE SIGHS COVER HIM WITH QUILT PROPERLY LAY'S BESIDE HIM DIMS THE LIGHT SLEEPS GRADUALLY...
NEXT MORNING:-
EVERYONE COMES DOWNSTAIRS AFTER GETTING READY...
THEY ALL PROCEEDS TOWARDS THE BREAKFAST TABLE..
RAMESH:SIR POLICE AAYI HAI...
AJ: POLICE KO KISNE BULAYA???...
KISHORE: MAINE BULAYA HAI PAPA...
AJ: KISHORE TUMNE PER KYUN???..
KISHORE: ISS LARKI KO ARREST KARWA NE KE LIYE..*SAYS LOOKING AT GUDDAN*..
KALPANA: KISHORE JAB USSNE KUCH GALAT NAHI KIYA HAI TOH KYUN BULAYI HAI POLICE..
DURGA: DADI..
GUDDAN: AGAR AAP LOGON KO LAGTA HAI MAINE DURGA BAHU KE SAATH GALAT KIYA HAI TOH THEEHK HAI MAI YEH GHAR CHORR KAR CHALI JAATI HOON...
KALPANA: BETIYA YEH TUM KYA BOL RAHI HO..
GUDDAN: HUM THEEHK BOL RAHE HAIN DADI.. *SAYING THAT SHE GOES INSIDE THEIR ROOM PACKS HER BAG COMES DOWNSTAIRS*..
LAKSHMI: SASU MAA AAP MAT JAIYE...
GUDDAN: HUME JAANE DII JIYEE LAKSHMI BAHU AAP BAS DADI KA KHAYAL RAKHIYE GAHH..