In Mahila Police Thana Janpadh Lucknow
"Jai hind Maddamsir!" Karishma Singh says.
"Jai hind Karishma Singh! Kya hua aaj aap vardi mein nahi?" Maddamsir asks.
"Ji woh aaj somvaar hai na Maddamsir toh har somvar Shivani Mahadev Mandir jati hai aur hum uska aaj picha kr rahe hai." Karishma Singh says.
"Ji hum bhi wahi nikal rahe the. Chaliye saath mein chalte hai." Maddamsir says.
" Ji Maddamsir aap kahe?" Karishma Singh.
" Kyu Karishma Singh aap ab sirf Shivani ke sath jayengi kya?....hume toh aap bhool si gayi hai?" Maddamsir smirks and teases Karishma Singh.
"Arey Maddamsir aise kaise....hum bhala aapko kaise bhool sakte hai...hum toh bas puch rahe the." Karishma Singh says flustered.
"Relax Karishma Singh hum majak kr rahe hai.... kuch nahi aaj mandir mein koi badi rasam hai hum bs dekh rahe hai koi hatsa na ho jaye....aur ha aapki bike pe chalte hai...kitne din ho gaye aap ke sath ride pr gaye." Maddamsir suggests.
"Ji ji Maddamsir...hum apna bike nikalte hai ....aa jayega aap." Karishma Singh says and walks out smiling.
Both Maddamsir and Karishma Singh ride off to Mandir. They see that the rasam is for married couples. The grooms carry the bride upto to the peak of the Mandir. Maddamsir smirks playfully and starts laughing.
"Aap has kyu rahi hai Maddamsir?" Karishma Singh asks.
" Nahi hum bs soch rahe the aap is rasam ko kabhi pura nahi kr payengi....waise toh aap bohot bhaukal dikhati hai magar hume pata hai aap aadha hi chadkr thak jayengi." Maddamsir teases Karishma Singh.
" Ji aisa nahi hai Maddamsir hum puri sidhiya chad sakte hai...pr koi chahiye bhi toh jisse hum utha sake." Karishma Singh says.
" Ji hum hai na....aap hume uthaye aur chad kr dikhaye tab hum manenge aapka bhaukal." Maddamsir flirts.
"Ji-ji y-yeh hum aapko kaise...matlab hum- aap" Karishma Singh tries to formulate a sentence.
"Kyo Karishma Singh ho gayi na hawa fusss......nahi kr sakti na aap." Maddamsir teases Karishma Singh.
Karishma Singh gets angry and picks up Maddamsir and starts to climb the stairs of the Mandir. Little did they know that someone is watching them. Someone is burning in the fire of jealousy.
" Arey arey Karishma Singh aapne toh sach mein utha liya hume...hum toh bs majak kr rahe the." Maddamsir holds Karishma Singh tightly.
"Nahi Maddamsir ab yeh majak toh choti tak jake hi khatam hoga." Karishma Singh says determined.
' ab aapko kaise bataye Karishma Singh ki hum bhi yahi chahte hai ....choti tak aapki baho mein jaye aur yeh rasam puri kr le ' Maddamsir thinks.
After some time Karishma Singh finally reached the top. A pandit ji comes and congratulates them.
" Maddamsir aap woh pehla joda hai aaj jisne yeh rasam puri ki hai....aap dono ki jodi Mahadev hamesha salamat rakhega." Pandit ji says.
"Ji shukriya Panditji" Maddamsir says.
Karishma Singh and Maddamsir both take parshad and head down. Karishma Singh kuch soch rahi hoti hai....tabhi uhne click hota hai.
"Maddamsir aapne ye jaan buch kr kiya na?" KS asks.
"Ji Karishma Singh humne kya kiya?" Maddamsir smirks.
" Aapne jaan buch kr hume uksaya taki yeh rasam hum aapke sath puri kr sake. Hai na?" Karishma Singh asks.
" Shayad...ya shayad nahi....ab yeh kon jaane." Maddamsir says.
" Aap rukiye....aapko toh hum batate hai." Karishma Singh says and chases Maddamsir.
They both laugh and spend time together but someone watching them burns.
Karishma Singh and Maddamsir were happily chatting and drinking tea when suddenly Karishma Singh gets a call. She looks at her phone screen and sees that Binny from Chingaari gang is calling her. Karishma Singh furrows ger brows in confusion.
" Maddamsir ek minute... Chingaari gang se phone hai." Karishma Singh says and walks away.
' hume dar hain Karishma Singh ki kahi hum yeh aapna nata iss Chingaari gang ki wajah se na kho le ... Kahi aapko Shivani humse pyaari na ho jaye' Maddamsir thinks.
Karishma Singh comes to Maddamsir after her call. " Hume shaam ko bulaya hai Shivani ne." Karishma Singh says.
"Kyu?" Maddamsir asks shortly.
"Pata nahi Maddamsir....Binny keh rahi thi Shivani bohot gussa hai aur shaam ko muze milne bula rahi hai." Karishma Singh says.
" Ji thik hai ab hum chalte hai. Hume kuch kaam yad aa gaya hai ." Maddamsir says.
" Maddamsir!.... Maddamsir aap na bilkul mat dariye... hume pata hai ki aap ke man mei yahi chal raha hai na ki hum Shivani se jyada close ho jayenge aur aapse dur.... Maddamsir aisa kabhi nahi hoga....aap hamesha meri first priority rahengi." Karishma Singh says while holding Maddamsir's hand.
Maddamsir hugs Karishma Singh tightly.
' Maddamsir bs isi tarah hume pakad kr rakhiye ga aap....hum kahi kabhi aapko chod kr nahi jayenge ye wada hai humara....aur yeh pura shahar janta hai ki Karishma Singh apne wada ka kitni paki hai ' Karishma Singh thinks.
"Chaliye ab thana chalte hai aur pata lagate hai us ladki ke bare mein." Maddamsir says.
" Ji Maddamsir" Karishma Singh says and they both go to the thana.
They both reach the thana on Karishma Singh's bike. Everyone adores them. Everyone has a smile on their face seeing Karishma Maddam and Haseena Maddam together. Maddamsir amd Karishma Singh enters the thana.
" Jai hind Maddamsir!" Everyone greets Maddamsir.
" Jai hind! Kuch pata chala us ladki ke bare mein?" Maddamsir says.
" Ji nahi Maddamsir....ab toh muze bhi lagne laga hai ki woh ladki aap hi hai ....jaha bhi research karo sirf aapki profile dikhti hai....unhone sab jage bs aapki information nikali hai." Santosh Sharma says.
" Amma bhag!....Santu tum thik se check karo....kuch toh hoga Maddamsir ke alawa." Karishma Singh says. Maddamsir smirks seeing Karishma Singh getting jealous.
Maddamsir decides to tease Karishma Singh a little more. " Santu ab toh hume bhi lag raha hai shayad se woh hum hi hai." Maddamsir says.
" Maddamsir kya kuch bhi bol rahi hai aap?....woh aap kaise ho sakte aapko to hum-" Karishma Singh was going to say something but quickly shuts her mouth.
" Ji Karishma Singh hume aap kya?" Maddamsir winks at her and teases her a little more.
" Kuch nahi Maddamsir. Hum- hum woh Rangrez gali ja ke aate hai. Jai hind!" Karishma Singh says.
"Is ladki ko kab aapke ishare samaj mein ayenge kya pata." Pushpa ji says to Maddamsir.
" Jald hi Pushpa ji....jald hi." Maddamsir says hopefully.
______________________________________
Toh aap sabko kaise lagi yeh flirt Maddamsir?.... comment karke jaroor batana.
YOU ARE READING
Deadly Love💔
FanfictionThis is a book focusing on Shivani Tai, Haseena Malik and Karishma singh....the story begins after sometime of Karishma joining The Chingaari gang...Karishma Singh comes to know that lately Shivani Tai is completely crazy in the love of someone...th...