Sets pe song ki practice start hua.. Himanshu aake HARSHALI ko dance steps and sequence bata raha hai. Uss time also HC ka nazar sirf PR per hi tha and himanshu ne kaha ki harshad aap sun rahe hai na.. Then hc ne bola ka ha yes i am ready to do this..
While practicing HARSHALI ka behavior ko garima and rishi ne observe kiya. Then rishi HARSHAD ko side mei lekar bola ki harshad hum ko aaj ghar jaldi jaana hai tho tum sirf song pe concentrate karo plz. Tho harshad ne bola ki..ha ha sir, I am only concentrating on dance and song. Rishi ne teasingly bola ki ha i know tum kis pe concentrate kar raha hai😉 so plz take care sets pe aur bhi log hai🤭🙈
On another side garima also pinu ko kaha ki pranu thoda concentrate on song and dance plz....
Baaki sab shoot ke baad dekhna plz. Aaj hum sab ghar jaldi jaana hai na soooo plz concentrate both on shoot..
Song shoot start hua while dancing HARSHALI felt their touches very spl. Beech mei dono ek sec freeze ho rahe the then himanshu ka voice sun kar back to senses...
As usual in very less time shoot bhi complete hua. Then rishi said pack up.. HARSHALI dono apne rooms ki taraf jaa rahe the and then hc ne pinu ko bulaya...HC : Pranali aaj evening free hona tum.
PR : Kyoun.. actually friends ke saath bahar jana hai. But kyoun poocha aisa.
HC : Kuch nahi....agar tum free ho tho date pe chale hum dono....
PR : Hmmm mei ghar jaake call karu tum ko bcz mei ne meri friends ko kaha tha ki aaj bahar jaayenge isiliye😊
HC : Ha.. It's ok. Agar tum friends ke saath jaana hai tho jao hum kisi aur din chalenge.
Then dono left from the sets and reached their houses...
Kuch time baad pinu ne hc ko call karke bataya ki,
Hai, Harshad..aaj chalenge hum dono. Hc ne kaha ki ok then, sharp 7 ko ready hona mei aake pick karta hu tum ko. Pinu ne kaha ok shaam ko milte hai...
After few minutes ek parcel aaya pinu ke ghar and hc ke ghar bhi.. Dono jaake dekha tho dono ke liye dresses aaya for date night. Pinu ne hc keliye bheja and hc ne pinu keliye bheja...
Ghar mei pinu ki mummy and hc ka papaji poocha ki kya hai parcel mei tho dono ne bataya ki dresses hai aaj ek party mei jaana hai isiliye new dresses aaya...
Pinu keliye hc ne ek black colour ka designer saree bheja and hc keliye pinu ne ek white suit bheja... Dono full on ready ho gaye 6.30pm tak and already hc on the way to pinu's home.
Pinu ko aise dekh kar unki mummy ko doubt aaya ki tum kaha ja rahe ho.. Tho pinu ne kaha ki mei aaj hc ke saath date per jaa rahi hu mumma. Then mummy ne kaha ki tum party nei jaane waali thi na tho pinu ne kaha ki,
no... mumma tab vaha papa hai na isiliye party bola.. Actually aaj hc ke saath date per ja rahi hu and iss saree also hc ne hi bheja mujhe....
And ab mujhe pick kare ne ke liye bhi aa raha hai... Then hc ka call aaya ki i am waiting at parking jaldi aao. Pinu ne mumma ko bye bolkar neeche agayi...Continue...