where is baalveer?

155 9 0
                                    

Karuna bas usse sun hi saki jawab na de saki

Vivan aur khushi bhi ye dekh pure hil gaye...

Karuna: ananya kahi galat raasta na Chun le

Khushi: mujhe lagta hai unhone Chun liya hai

Vivan: ye hamari didi nhi lag rahi hai

Karuna: ye hamari hi ananya hai mgr usne pyaar krke galti krdi pyaar insaan ko bura banne pr majboor kr hi deta hai...

Vivan: pr mummy bhaiya kyun nhi mil sakte

Karuna: tum dono tyaari krlu aaj Raat ham shinkai jaayenge... mai kapde bhijwati hu usse pahen lena...

Vivan: kyun maa aur aapko kaise pata shinkai ke baare me

Karuna: bahut jald pata chalenga

Karuna leave towards kitchen

Vivan khushi ek dusre ko dekhte

In shinkai

One room bv was In bed

Usse ab hosh aaraha tha..pr uska sar ab bhi Chakra raha tha... wo dheere dheere bed se utra aur charu taraf dekha waha koi nhi tha...

Waha uske ilawa koi nhi tha, woh ussi dard me door ki taraf kadam badhata hai, aur open krta hai, baher bhi koi nhi tha

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


Waha uske ilawa koi nhi tha, woh ussi dard me door ki taraf kadam badhata hai, aur open krta hai, baher bhi koi nhi tha...

Waha uske ilawa koi nhi tha, woh ussi dard me door ki taraf kadam badhata hai, aur open krta hai, baher bhi koi nhi tha

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Waha sirf doors the jis tarah uske kamre ka tha, wahi kamra jis kamre se wo baher nikla...

Bv: ye mai hu kaha pr.. kya yahi shinkai hai...pr maine jo uss din dekha tha wo tou alag thi.. aur ye mera sar kyun ghum raha hai... ye doors open krke dekhta hu... koi tou mile.. jo mujhe iss jagah ke baare me bataye...

Bv sar pakad kr un doors ki taraf badha... aur pehla darwaza push kiya... but khula nhi...

Bv: aisa lagta hai yaha koi rehta hi nhi tou mai yaha kaise puhcha...

He use his magic but work nhi huwa

Bv: mujhe laga hi the ye jagah dekh kr yaha meri shaktiyaan nhi kaam karengi

Bv second door ke pass jaata hai usse push krta hai mgr woh bhi nhi kholta...

Bv: kya yaar... vivaan se contact hota tou woh mera pata kr ke mujhe yaha se le jaata...

Bv 3rd door open krne ki koshish krta mgr wo bhi nhi kholta... aise hi kitne darwaza kholne ki koshish ki mgr nhi ... tabhi usse ek kamre se alag hi khushboo aati hai...

Bv: ye khushboo kis chiz ki hai... shayad uss kamre me koi hai.. mujhe yaha se nikalne ke liye pehle kisise pata krna honga ye jagah hai konsi... hai

Uska sar abhi bhi ghum raha tha, woh aakhen band krta hai

Bv: bv shaantise soch kya huwa honga tere saath... kyun yaar.. mera sar ghum raha hai...

Bv uske kamre ki taraf badhta hai wall ke support se as he reach...uss door pr usne jaise hi push kiya door open hogaya... kamre me zyada roshni nhi thi ... bas suraj ki roshni thi jo window se aarahi thi... window ke bahar woh pura mahel paani se Ghira huwa tha... un lehru ke zariye suraj ki roshni andar aarahi thi... uss kamre me ek mahek aarahi thi jo baalveer ko mohit kr rahi thi... bv uss khushboo ki taraf badha...

Bv: aakhir ye chiz kya hai jisse itni achi khushboo aarahi hai... dekhta hu...

Bv uss chiz ki taraf badha mgr usse kisi aur ne utha liya

Jab uss shakes ko baalveer ne dekha mirror me uska as tou wo ek ladki thi... jo bahut hi sundar aur akrshak thi... uske lambe baal uski kamar tak aarahe thi.. jo gile the... aur woh bhi ek towel me thi... uss ladki ne baalveer ko dekha nhi tha... but baalveer usse hi dekh raha tha uski muskaan uska dhoodh jaisa gora badan... usse pata hi nhi tha wo kya kr raha tha bas wo usse upr se niche tak nihar raha tha... bv andhere me tha... aur wo ladki ujale me ... wo ladki ek taalab ke pass gayi aur uss paani se khelne lagi ...

Ek haath me wo lubaan ki khushboo aur dusre haath wo paani me jaha kamal ke ful the usse khel rahe the

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Ek haath me wo lubaan ki khushboo aur dusre haath wo paani me jaha kamal ke ful the usse khel rahe the... pr wo ful safed the...

Fir thodi der me woh khadi hogayi aur uss khushboo ko apne andar sametne lagi

But suddenly she realize something

She speak in jerk: oo shit Tara tu kya kr rahi hai khelna band kr aur ready hu warna tujhe maa ke gusse se koi nhi bacha sakta..

She use magic and lock a door in jerk... bv shock, he is looking her in shock... usne uss lubaan ke dibiya ko mirror table pr rakha.. aur mirror me dekh apna towel ko khol diya... bv ne usse dekha fir usne jhat se kaha...

Bv: nhi ruku..

Vote 10+
1. Kon hai ye ladki?
2. Baalveer kaha hai?
3. Konsi jagah hai ye jisse hai baalveer anjaan?
4. Woh ladki kya karengi baalveer ko apne kamre me dekh kr?
5. Kya honga ab baalveer ke saath?
6. Karuna maa kya jaanti hai shinkai ke baareme?
7. Karuna maa ka kya rishta hai shinkai se?
8. Kya ye sab hone ka karan baalveer ke past se Juda hai?
9. Ya hone wala hai kuch bahut bura jisse baalveer ki zindagi palat jaayengi?
10. Baalveer ka kya rishta hai iss ladki ke saath?
...
Jawab janne ke liye padhte rahe kahani "baalveer aur vivaan ki dastaan"

Baalveer Aur Veeru Ka Rahasyeजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें