secret

409 42 12
                                    

Rakshit:- aao baitho mrs shergill..

Drishti:- aap kyo aaye he yaha..aapko kaise pata chala mere bare me..

Rakshit:- mene nai...MERE BETE NE MUJHE DHUNDA HE... USNE HUME MILWAYA HE

Drishti:- ky.. kya matlab..

Rakshit:- oh common mrs shergill.. tumhare our kitne kids he.. obviously hamare bete dreek se mila tha me.. fir tumhe dekha uske saath...

Drishti:- wo mera beta he.. i mean mera and kisi our ka.. aap kuch nai..

Rakshit angry..

Rakshit:- just shut up.. mera bete ka name kisi our k saath jodna bhi mat.. jaan le lunga tumhari...i know kabir already married he puja k saath.. uski biwi kuch dino k liye out of india gayi he.. right?..

Drishti shocked

Drishti:- finee.. wo sirf mera beta he aap kuch nai lagte hamare..

Rakshit:- mera beta mere saath rahega.. jiske bare me tumne mujhe bataya bhi nai.. ab tum soch lo tum akeli rehna chahti ho ya apne bete k saath..

Now drishti also angry..

Drishti:- aap to mujhe pehle hi maar dena chahte the.. ab kyo aaye he hamari life me.. dreek ko me aapko kabhi nai dungi.. uske liye chahe mujhe court hi kyo na jana pade..

Rakshit smirked

Rakshit:- par tum to duniya ki nazaron me mar chuki ho.. agar court gayi to sabse pehle faasi chadna hoga... dreek ki custody already mujhe mil jayegi... bolo call karu police ko?..

Drishti scared..

Drishti:- mujhe...  meri family ko to barbaad kar chuke he.. pl mere dreek ko chod dijiye..

Rakshit:- i promise.. dreek ko and tumhe kuch nai hoga.. but tum dono ko mere saath aakar rehna hoga... dreek apne dad k saath rahega.. warna tum janti ho mujhe..

Drishti:- you.. murderer.. kidnapper... aa gaye na apni aukaat par.. pehle bhi blackmailing karke mujhse shadi kar li thi.. our aaj fir se... you are so cheap mr shergill...

Rakshit:- yess.. i m cheap.. still you have no option... mere dreek  ko bolo uske dad k bare me our mere saath rehne chalo..

Drishti:- kaha fas gayi me... dreek bhi na kaise bakwas logo se baaten karne laga he...ab me kya karu..

Rakshit:- ho gayi khud se baaten..

Drishti:- thik he me dreek ko aapke bare me bol dungi... but i have a condition..

Rakshit:- agree..

Drishti:- hum aapke saath aayenge but aapka our mera koi rishta nai hoga.. me aapko apna husband nai acept karungi..

Rakshit:- ohh baby.. fir se wohi baat.. isse pehle bhi tumne yahi baat boli thi.. and pehal bhi tumne hi ki thi...

Drishti bow her head..

Drishti:- shut up..me condition par aaungi..

Rakshit:- okk.. i will not force you for anything...mere liye tum dono ki khushi se badhkar kuch bhi nai he..

Drishti silent

Rakshit:- me kal aaunga tum dono ko lene tab tak dreek ko sab bata dena..

Drishti nodded but she was angry on him.. but he has no effect..

Drishti:- abhi aap ja sakte he..

Rakshit:- vaise tum bach kaise gayi.. samaj sakta hu kabir ne help ki but kaise?

Drishti:- ye aapko janne ki jarurat nai he..

Rakshit:- bilkul he.. kyoki tum abhi bhi gunehgaar ho.. kaanon ki nazaron me... me nai chahta ki mera dreek uski mom ko kisi problem me dekhe...he needs mom dad both.. so bolo.. bina kisi drame k...

Drishti:- me give up kar chuki thi apni life ko lekar.. our sach me mar jana chachti thi...jis din meri faasi thi uske agle din morning me mujhe pata chala ki me pregnant hu... ab is nanhi si jaan ko kaise marne deti isliye mene kabir ko call karke bulaya our sari baat bata di... humne milkar plan banaya..

Rakshit:- kaisa plan..

Drishti:- jis din faasi thi.. us din mujhe meri last wish puchi gayi.. tab mene bola ki mujhe devi maa k mandir jana he darshan k liye.. un logo ne meri baat maan li... wo log mujhe jeep me le ja rahe the.. tab kabir k bheje hue goons ne hum par attack kar diya.. chance dekh kar kabir ne mujhe uski car me baitha diya our ek unknown body ko jeep me daal kar jeep ko khai.. me fek diya jeep me aag lag gayi our sab kuch jal gaya...

Rakshit:- nice plan..

Drishti:- kabir mujhe dehradun se mumbai le aaya...jaha uski fiance puja ne meri bahut help ki.. our mene dreek ko birth diya... ab dreek hi meri jeene ki wajah.. but aap fir se aa gaye use mujhse chinne.. kyo aap mujhe akela nai chod dete...

Rakshit:- tum our dreek meri family ho.. tum dono ko kaise chod du...pl mrs shergill... me fir se bol raha hu.. mene tumhe marne k liye goons nai bheje... tum divya ki baat par aitbaar kar rahi ho meri baat par nai.. kya me itna gira hua ho sakta hu..

Drishti:- kya aapne mujhe blackmail nai kiya tha.. dii ko kidnap nai kiya tha?kaise trust karu aap oar.. aap kuch bhi kar sakte he..

Rakshit:- thik he mat karo mujh par trust..but mera beta.. mera blood mere saath rahega.. kal aaunga ready rehna..

Rakshit get up..

Rakshit:- our haa yaha se bhaagne ki sochna bhi mat.. tum janti ho me kya kar sakta hu.. welcome to my life mrs shergill...

Rakshit went from there.. and drishti's tears rolling down..

Drishti:- agar rakshit ne dreek ko bhi hurt kiya to.. nai nai wo uske dad he aisa nai karenge..

In hotel room..

Rakshit:- me kaise tumhe aitbaar karwau ki mujhe us gunaah ki saza mil rahi he jo mene kiya hi nai.. sorry mrs shergill.. tumhe blackmail nai karna chahta tha.. but tum kuch samajna hi nai chahti.. kya karta me.. but i promise tumhe and dreek ko kabhi kuch nai hone dunga..

Drikshit memorise their special moments..

6 years ago..

Rakshit came out from divya's room he was worried about drishti's life...

Rakshit"- divya kuch bhi kar sakti he mujhe meri drishti ko bachana hoga..wo meri jaan he me use kuch nai hone dunga..

Rakshit caress her hair..

Rakshit in mind:- pl drishti mujhe chod kar mat jana jee nai paunga tumhare bina... bahut pyar karta hu tumse.. kabhi mujhse nafrat mat karna...

Drishti open her eyes..

Drishti:- rakshit.. aap abhi tak soye nai.. raat k 3:00 baj rahe he..

Rakshit:- haa bas..

Drishti:- aap itne pareshan kyo lag rahe he.. kya baat he bataiye..

Rakshit in mind:- kya karu drishti ko bata du.. nai abhi nai wo darr jayegi.. shayad trust bhi na kar paye..

Drishti:- kya hua..

Rakshit:- ek bura dream dekha..bas darr gaya. Tumhe  kho nai sakta..

Drishti:- me aapke saath our aapki hi hu.. hum  Hamesha saath hoge..

Rakshit hug drishti tight and kiss on her neck...

Precap:- dreek in shergill mention

Aitbaar✔Where stories live. Discover now