In police lockup...
Drishti sit silently and memorise her and rakshit's happy moment..
Lawyer:- hamari bell application reject ho gayi he.. ab 3 din tak kuch nai ho sakta..
Rakshit:- ye kya bol rahe he aap.. wo kaise rahegi waha..
Lawyer:- sorry sir..
Other side..
Pummy and lucky claim divya's body from hospital.. they took her for after death rituals...
Pumny and lucky were crying very much..
Pummy:- ye drishti ne meri bacchi ko maar diya.. use bhi faasi hi hono chahiye..
Lucky:- sab kuch galat ho gaya.. ek bacchi mar chuki and ek jail me he...
Pummy:- mat boliye use hamari bacchi humne kitna pyar diya use our usne kya kiya...
Lucky:- sab kismat ka khel he pummy.
Pummt:- me use jail se bahar nai aane dungi...
Mahima came with food..
Mahima:- Rakshit beta kuch to kha le..
Rakshit:- nai mom... mujhse kuch nai khaya jayega... meri mrs shergill.. waha lock up me our ne kuch nai kar pa raha hh uske liye..
3 days passed...
Court did not alliw to meet rakshit from Drishti..
In court..
Judge came and all stand up.. drishti came with lady constable..rakshit want to meet her but mahima said him to sit..
Pummy and lucky also came..
Pummy's lawyer:- sir is gun par drishti shergill ki finger prints mile he.. our wo waha maujut bhi thi...
Rakshit lawyer:- aap kya bolna chahte ki drishti shergill ne apni behan ko mara our waha par hi behosh ho gayi jisse police unhe easily pakad le..
Pummt lawyer:- bahut log blood dekhne k baad unconscious ho jaye he... its common.. our sabse badi baat drishti shergill ne apna gunnah acept kar liya he..
All shocked..
Rakshit:- nai mrs shergill.. pl aisa mat karo.. kyo kar rahi tum... me janta hu tum kisi ko maar nai sakti pl jhooth mat bolo.. sab galat ho jayega..
Judge:- mr shergill.. aap bich me mat boliye... pl..drishti shergill aap bayaiye kya hua tha..
Drishti:- sir.. rakshit shergill ki shadi meri dii se fix hui thi but wo bhaag gayi isliye mujhe mandap me baithna pada.. our hamari shadi ho gayi.. fir dii jab vapas aayi to chachu ne unhe ghar par rakhne se naa bol diya to me unhe apne ghar le aayi...
Judge:- okk.. fir..
Drishti:- but dii mujhse jeolous hone lagi.. unhe lag raha tha jo unka ho sakta tha wo sab mujhe mil gaya isliye unhone mujhe nahut baar harm karne ki koshish ki.. mujhe bhi gussa aa gaya our mene dii ko us ghar me bula kar maar diya.. but blood dekh kar me behosh ho gayi...
Rakshit:- ye jhooth he.. jarur divya ne tumhe bulaya hoga.. mere againt galat baaten boli hogi... isliye tum ye sab kar rahi ho na.. pl kisi k liye bhi apni life barbaad mat karo.. tumhe faasi ho sakti he..
Drishti:- me apna gunaah kubul karti hu...
Pummy:- meri bacchi ko marne k liye our is jhoothe iljaam lagane k liye is drishti faasi dijiye jadge saab.... faasi k kam saza acept nai he..
Rakshit and mahima scared...
Court apna decision 1 week k baad degi...
Drishti about to go but rakshit hold her hand..
Rakshit:- mrs shergill.. pl sach bolo... kyo kar rahi ho ye sab.. pl..
But lady constable drag her with her...
In 1 week rakshit try to meet drishti but she denied to meet everyone...
1 week later..
In court..
Judge:- sabhi sabooton our gawahon ko examine karne k baad court ye decision deta he ki drishti shergill guilty he our unhe faasi ki saza di jati he...
Rakshit shout..
Rakshit:- noo.. sir.. pl itne harsh mat baniye...
Judge:- ye saza khud drishti shergill ne request ki he.. our pummy ji president ka letter lekar aayi he ki hu. Faashi ki saza de sakte he...
Again drishti did not talked with anyone and went from there.. rakshit broken badly...
In drikshit room..
Rakshit:- tum jeet gayi divya mujhe mere pyar se alag kar hi diya tumne.. kaash mene divya ka sach tumhe pehle hi bataya hota.. to aaj hum saath hote mrs shergill.. par tum kyo khud ko ye saza de rahi ho... aaj tumhe mere sawalon k jawab dene hoge.. me aaunga tumse milne aaj tumhe mujhse milna hi hoga...
Other side..
Drishti call his friend kabir.. and said everything about her life..
Kabir:- drishti tu tension mat le me tere saath hu all sitution me...
Drishti:- thanks kabir..
Drishti sit in her sell when rakshit came to meet her...
Rakshit:- kya galti thi meri mrs shergill.. kis baat ki saza de rahi ho mujhe..
Drishti:- saza to aapne hume di he mr Shergill...hamari family barbaad kar di aapne. dii mar gayi and kal me bhi... chachu our chachi ka dard aap nai samaj sakte...
Rakshit:- agar mene galti ki he to mujhe saza do.. pl khud ko kyo saza de rahi ho..me kaise jeeunga tumhare bina.. bahut pyar karta hu me tumse..
Drishti:- just shut up...
Drishti:- koi pyar vyar nai tha aapko mujhse aap hum behno se revenge le rahe the...
Rakshit:- kaisa revenge..
Drishti:- wo dii batane wali thi usse pehle mar gayi wo.. aap murderer he... hamari khushiyon k.. hamari saanson k...
Rakshit:- mujhe kuch samaj nai aa raha he.. tum kya bole ja rahi ho.. kya patti padhai he divya ne tumhe ki tum sahi galat ka farak bhi nai kar pa rahi ho..
Drishti:- good bye mr shergill.. kal subah 7:00 am ko meri faasi he..
Rakshit:- nai.. me tumhe kuch nai hone dunga...me koi na koi rasta nikaal lunga..
Drishti:- i Said leave.. jaiye yaha se...
Rakshit:- noo.. mrs shergill..
Constable took him forcefully out from there... drishti's tears rolling down...
Some time later..
Kabir came to meet drishti...she was crying and he wipe her tears..
Drishti:- bahut badi galti ho gayi rakshit se shadi karke..
Kabir:- but usse shadi bhi to divya ko bachane k liye ki thi..
Drishti:- haa.. our is dil ne bhi yo dhoka de diya.. pyar karne lagi thi unse.. aitbaar karti thi un par... par sab chalawa tha..
Kabir:- me kya bolu.. kuch samaj me nai aa raha he..
Drishti:- mene tumhe ye meri maa ki chain dene k liye bulaya tha.. ye me rakshit shergill ko nai dena chahti thi.. ise tum rakh lo..
Thik he..
Drishti took out her chain and gave in kabir's hand...
Kabir:- me chalta hu.. ye tumhare liye chocolate laya tha..
Drishti:- thanks... good bye..
Both became imotinal...
Kabir nodded and his tears rolling down he turn and walking out....
Lady constable:- kal morning me tumhari faasi he.. koi last wish ho to bata dena..
Drishti nodded...
Precap:- leap...