guys...story achi lag rahi hai toh pls comment karo..varna i will delete the story...also BB15 with a Big Twist ka update 13 march ke baad milega ..pakka...
kar=l..ladoo...m..meri ladoo
He was about to hug her within k.m came in between
k.m=beta..ye teju nhi hai..
kar=mom ye..
k.m=meri baat sun..ye teju jaisi dikhti hai par teju nhi hai..ye inki beti Pratha hai..Pratha Mehta
kar=kya??
t.m=par ye....
k.m=mai janti hu aapke dil par kya beet rahi hai par maine confirm kiya hai ki ye inki hi beti hai..jab mai bhi isse mili thi tab muje bhi ye meri teju hi lagi thi par nhi....
kar=ye kaise ho sakta hai.....ye meri ladoo...
k.m.=.karan...DNA test bhi karwaya tha humne..
vibha=aur ye hamari hi beti hai....hume pata hai ki ye aapki biwi jaisi dikhti hai...famous actress Tejasswi ki tarah dikhti hai
Pratha shocked
She never knew these all things..
k.m=aur isiliye maine isse tere liye chuna hai....bacho ko toh unki teju mom mil jaye isiliye..
kar=m..matlab ye meri teju nhi hai?
K.m nodded in no sadly
vibha=pratha .karan ko room mai le jao
Pratha =ji..chaliye..(her voice was so small)
Both went in teju;s room
Karan saw the room and it was not of teju;s taste at all...
Karan in mind= aab muje yakeen hogaya hai ki ye ladki meri teju nhi hai....par bacho ke liye...iss bacho ke baare mai pata hai?
kar=hm..hi karan
pratha=pratha
Kar- i know ..dekho lad..Pratha...coming to the point..do u love someone?
pratha=ji? Muje english itna aata nhi hai....
Karan in mind-meri teju ko aata hai...
kar=hm..mera matlab hai ki kya tumhare zindagi mai koi aur hai jise tum pyaar karti ho? Shaadi karna chahti ho?
pratha=nhi...
kar=tumhe mere baare mai kya kya pata hai?
pratha=k..kuch nhi..
kar=tumhare mom dad ne kuch bataya nhi kya?(little louder)
Pratha flinched
kar=sorry.....ok so mai Karan Kundrra....TV actor hu..films bhi kiye hai maine ..host bhi karta hu...aur reality shows bhi....
Pratha=r...reality shows matlab?
Karan in mind-reality shows matlab?? Jiss chehre ne india;s most loveable reality show jeeta hai vahi puch rahi hai ki reality show kya hota hai?? Ye meri teju jaisi sirf dikhti hai ...hai na....samaj le iss baat ko karan..
kar=kabhi baat mai bataunga....aur..mere 2 bache bhi hai
tPratha =kya?
kar=ha.... Pratha tum meri biwi jaisi dikhti hu....vo ek baar shoot ke kaam se manali gayi thi aur abhi tak uska koi aata pata nhi hai...uss baat ko 4 saal hogaye hai...u are...tum bilkul uski tarah hi ho..dikhne mai..baki choices alag hai....i will not force u...mai koi zabarjasti nhi karna chahta hu tumse...bas ye shaadi mai mere bacho ke liye karna chahta hu...iss rishte mai izzat ke siva tumhe kuch nhi milega...... mujse pyaar ki ummed toh mat hi karna......
His phone rang
kar=excuse me
He went out
Vibha came in
teju=unke bache bhi hai
vi=ha toh kya?? Sun ladki..chup chap ha karde samjhi na....varna mujse bura aur koi nhi hoga
She went from there
Karan came
kar=ha ..toh...tumhara decision?
pratha=ha hai...kar=pakka?
pratha=ha..
kar=ok...toh aur bhi cheese hai jo muje tumhe batani hai..mere bache tumhe dekh kar teju hi samjhenge so hume...
Pratha =natak karna hoga ki mai aapki biwi tejasswi hu?
kar=ha....mostly mai unhe tumse dur hi rakhunga taki tumhe pareshani..
Pratha =nhi ji muje pareshani nhi hogi....agar aab shaadi karke mai biwi aur maa ban hi rahi hu toh sare farz nibhaungi
Karan smiled a bit
kar=ek aur cheese...aab hamari shaadi hogi toh puri duniya ko pata chalega..so tum ek actress ho ye baat bhi mat bhulna
pratha=p..par mai ..
kar=tension mat lo..mai tumhe kahi acting karne ko nhi bol raha hu..just tum actress ho ye yaad rakhna..media mai kya bolna hai vo maine soch liya hai (karan neeti) chale?
teju=ji...
Both went out
kar=meri ha hai
Pratha=meri bhi
All smiled
pls vote and comment !!
YOU ARE READING
THE LOVE THAT LASTS
Fanfictionsunny lost his ladoo few years back....now he has a responsibility towards their kids...what if Pratha comes to his life?? is she Teju aur Pratha??