Patch up

941 161 6
                                    


Karan;s mom dad saw this and decided to talk to them

Present

Pratha went in kavya;s room to wake her up

kav=good morning mumma..

Pratha- good morning baby..chalo na get up..mai ready karwa deti hu tumhe

Karan came there

kar=no need..mai karwa dunga usse ready

Pratha nodded

kav=par muje mumma se hi ready hona hai.....papa

kar=nhi

kav=papa pls..

kar=kaha na nhi Kavya..(sternly)

Tears formed in kavya's eyes

kar=pls princess....

kav=o..ok..(sniffing)

He picked her up and went in the bathroom muttering sorry to kavya....

Pratha went out

At dining hall

tar= mom..aap khilo muje..

pratha=ok..

kar=nhi....champ..tu khud kha sakta hai na..kha le..

tar=par..

Karan glared him

He ate food with a sad face

After breakfast

Kids went down to play in the garden...

k.p=karan..chal kuch baat karni hai

They went in karan;s mom dad room

K.m= Pratha....bure na maane toh ke baat bolu?

Pratha= ji mom..boliye na

K.m= tu janti hai na uss din jo bhi hua tha usme galti..

Pratha= meri thi...

K.m= beta...I know ye sab naya hai tere liye.....par tune hi ha bola tha iss rishte ke liye......ye nhi bol rahi ki karan ki galti nhi hai....uski galti hai..bohot kuch ulta seedha bola hai usne..par tu hi soch...aapni biwi ko kho chuka hai vo..aur usme abhi aur himaat nhi hai aapne bacho ko khone ki..kisi maa baap mai ye himaat nhi hoti.........muje pata hai tu try kar rahi hai.....bohot koshish kar rahi hai...par ek zimmedari jo hoti hai na vo tuje samjhni hogi...balance banana hoga.....bache tere bina abhi nhi reh sakte .....ek baar vo aapni maa kho chuke hai..dusri baar nhi kho sakte......mai nhi chahti ki tere aur karan ke beech ke rishte itne kharab ho jaye ki tum dono ko aapne raste alag kar dene ho..samaj rahi ho na tum?

pratha=ji maa....

At karan;s side

k.p=beta...janta hu tere bacho mai teri jaan hai....unhe kuch bhi hojaye toh sabse zyada takleef tuje hoti hai.....har maa baap ko hoti hai .....par beta pratha ne kuch bhi jan buj kar nhi kiya hai..uske liye ye sab naya hai........usse bhi wakt lagega ye ehesas hone mai ki aab vo ek wife ke sath sath maa bhi ban gayi hai....humse bhi toh jaane anjane mai kayi baar aaisi laaparwahi hui hai ...humne tum chaaro bacho ko as perfect parents ki tarah nhi sambhala hai.......beta wakt ke sath sath sab theek hojayega...tu abhi jo kar raha hai..bacho ko Pratha se dur kar ke...ye acha kar raha hai kya?? Bacho ko unki mom chahiye...... Vo teju nhi hai...pratha hai .... par bacho ke liye vo uski teju maa hi hai.....

kar=ji dad...mai samaj gaya

At karan;s room

Pratha was already there when karan came

pratha=karan..sorry...muje pata hai meri galti hai...par pls muje abhi maaf kardo....muje alarm laga dena chahiye tha....next time se aaisa kuch nhi hoga..mai bohot dhayan rakhungi...

kar=mai nhi...hum..

She saw him

kar=sorry....maine bhi bohot kuch keh diya tumhe gusse mai...mai bhul hi gaya tha ki ye sab tumhare liye bhi toh naya hai...muje tumhe ek baar call karke remind kar dena chahiye tha

Both hugged

kar=sorry..

pratha=awle...mera sunny....mainu sorry bol raha hai......suraj kaha se uga hai aaj..(in kiddish tone just like teju)

kar=ye...

pratha=kya hua?

kar=kuch nhi 

she smiled and took the medicine 

kar=ye tum roz konsi dawai leti ho?

teju=vo..mere mom dad ne bola lene ko..

kar=hm..ok...

karan ( in mind)= ye konsi dawai hai jo isse roz lena hai.....chodho hoga kuch toh...


next part= truth .... / galat fehmi 

pls vote and comment 

THE LOVE THAT LASTSWhere stories live. Discover now