30• Mind reading

3.2K 191 109
                                    

Kunj- "Bhaiya ab toh humare liye ek orr banda aa gaya jispe hum pranks kar sakte hai. Kitna maja aayega aditya sir ko pareshaan karne mai " He said to aryan who was standing in front of him near rahul.

Aryan smiled Cheekly and said " Haan orr fir jab aapko punishment milegi usme bhi maja aayega bohot haina kunj?"

Kunj pouted and said " Kya bhaiya har time punishment punishment karte rehte ho. Aap ho na mujhe bachaane ke liye toh mujhe kisi baat ka dar nahi hai "
He said and winked at aryan who shook his head.

Aryan - "Tu ek din khud toh marega hi but apne saath saath mujhe bhi marwayega kunj " He said and all of them laughed.

Siddharth- "Yeh toh baat sahi hai bhaiya isne aapne saath saath aapki bhi band bajwadeni hai " He said while laughing.

Aryan raised his eyebrow and said "Kisme itni himat hai joh meri band baja sakta hai huh ,Siddharth? "

Siddharth- " Hain na. Karan bhaiya mai " He said

Aryan- "Tujhe lagta hai tere karan bhaiya mujhe kuch keh sakte hai agar unhe maine apna asli roop dikha diya? " He asked

Kunj- "Aapka asli roop kya hai? " He asked curiously

Aryan winked at him and said "karan ko pata hai meri real side kya hai. Tension mat lo tum logo ko nahi dikhaunga voh side kabhi "

Kunj pouted and said "But mujhe toh voh side dekhni hai bhaiya " He whined

Aryan- "Rehne de bachaa tum log voh side handle nahi kar paaoge " He said simply with a smile.

Siddharth - "Aisa kya hai aapki uss side mai bhaiya? " He asked

Aryan smiled and said - "Karan se puchna. Voh batayega ache se kya hai meri iss side mai. Properly experienced hai voh "

Kunj- "kyu majak kar rahe ho aap? Aapko pata hai hum log bhai se aisa kuch nahi puch sakte abhi "

Aryan raised his eyebrow and asked "Kyu nahi puch sakte usse aisa kuch? "

Siddharth- "Voh daant ke bhaga denge hume. Aaj kal toh vese bhi extreme trainer mode mai hai. Har choti se choti galati pe daante hai aaj kal" He explained

Aryan- "Acha?? Toh yeh tumne mujhe pehle kyu nahi bataya? Mai aaj hi baat karta hu karan se " He said

Siddharth - "Nahi bhaiya rehne do. Bhaiya ko lagega humne unki shikaayat kardi aapsi fir voh hume hi daantenge "
He told him

Aryan- "kuch nahi keh sakega karan tumhe. Tension mat lo tum dono jab tak mai hu. " He replied

Rahul- "Haan haan bhaiya ab aap sirf inn dono ke liye hi karo yeh sab. Mai toh pagal hu mere liye kyu karoge kuch. Aap karan sir, The karan sir ko rok sakte ho but aditya bhaiya ko nahi? Yeh kya baate hui? " He whined

Aryan turned towards him and kept his hand on his rahul 's head and said "Aree bacha kisne kaha ki mai aditya ko kuch nahi kahunga? Agar aditya jabardasti extra strict hoga toh i'll handle him as well. Kuch karke dekhe voh mere bache ko na maine usko uske training days yaad dila diya toh mera naam Aryan nahi "

Rahul sighed in relief and smiled.
"Chalo ab mujhe tasali hai ki aditya bhaiya atleast bully toh nahi karenge mujhe yaha "

Aryan- "Karke dekhe tujhe bully, mai batata hu use ache se " He exclaimed.

Rahul happily nodded and they all went back to the training ground.

Time skip---

All three of them were sitting in rahul's room after their training for the day ended .

BROTHERS IN ARMS (ON HOLD) Where stories live. Discover now