secret revealed

293 40 12
                                    

Rakshit came back to his office but his mind stuck in drishti.. suddenly he felt so much pain in his head.. he search his medicine but not found....

But hand.... gave him medicene.. he raise his head and shocked to see drishti and dishi in front of him...

Rakshit:- aap sab yaha?

Drishti:- pehle medicene khaiye..

Rakshit glare shikher and he gulped..he took his medicene

Rakshit felt better... he get up from his place and went near drishti..

Drishti hitt on his chest and crying..

Drishti:- kyo nai bola ki aapko BRAIN TUMER he...kyo nai bola aap mujhse pyar karte he.. kyo nai bola.. boliye ab chup kyo he..

Rakshit hold her hand and pulled her to him.. he took her in his embrace...

Rakshit:- sorry drishti.. very very sorry but me tumhe apni zindagi me kaise shamil karta jab mere pas zindagi hi nai he.. kaise tumhe zindagi bhar ka dard deta..kaise tumhari sari khushyan chin leta...me itna selfish nai ho sakta tha..

Drishti:- but aap selfish he.. mujhse mera pyar chin rahe the..me aapko kabhi maaf nai karungi ji.... ja rahi hu yaha se kabhi vapas nai aaungi...

Drishti about to go but rakshit did not leave her.. he hugged her more tight and kiss on her forehead...

Rakshit:- i love you drishti... i love you so much.. kisi se itna pyar ho jayega nai socha tha.. you r that person who fell me in love with you.. so deeply so passionately...

Drishti:- i love you too rakshit...

Shikher:- rakshit k saath sir bhi lagati thi.. wo kha gayi kya..

All laugh..

After some time..

All sit with coffee..

Drishti:- aapka koi to treatment hoga na ji..

Rakshit:- nai he drishti me america tak jakar aaya.. but mera tumer ek nerve par he.. agar use operate kiya to chance 1% bhi nai he...

Drishti shocked..

Rakshit:- isliye me kisi shadi karke uski life nai kharab karna chahta tha..

Shikher:- our girlfriend to uski koi he hi nai...hogi bhi kaise khadus jo he..

Rakshut irrited..

Rakshit:- chup reh na..

Rakshit:- isliye tumhe fake girlfriend bana kar apne saath le gaya tha..

Drishti:- but ab me aapki real girlfriend hu..

Rakshit:- but drishti..

Drishti:- ek galat word nai.. me bas chahti hu.. aapki jitni bhi life he aap mujhe bahut pyar karo.. mere saath raho.. hum apne palon ko itna special bana denge.. ki hume alag hone par bhi hamare pal hamari yaadon taaza rahe.. karenge na mujhse pyar..

Rakshit kiss on her forehead..

Rakshit:- tum hi to ho jisse behadh mohabbat ki he mene..

Drishti:- to bas.. ab jyada mat sochiye.. our khush...

Rakshit:- khush rahu..

Drishti:- nooo.. apni girlfriend ko khush rakhiye...

Rakshit:- you are so mean...

Drishti hug rakshit and her tears rolling down..

Rakshit:- meri piche bhi aankhen he tumhare aansu dikh rahe he..ab rona allow nai he..

Fake Relationship✔Where stories live. Discover now