All reached at home.. drishti said about rakshit's disease. chiranjeev checked him...
Drishti:- rakshit sir thik ho jayenge na nanu...
Chiranjeev:- lagta to he ki aushadhi kaam karegi but 1 week baad hi pata chal sakta he..me aaj se treatment shuru kar deta hu..
Drishti:- okk..
Chiranjeev:- inhe guest room dikhao..
Drishti:- ji nanu..
Drishti saw them guest and went to prepare food... chiranjeev start his treatment.. and drishti took care of him.. shikher and divya also came closed to each other...
1 week later...
In chiranjeev room..
Chiranjeev:- drishti beta.. rakshit par aushadhi kaam kar to rahi he par effect utna nai ho raha he..mujhe darr he kahi...
Drishti start crying..
Drishti:- aisa mat boliye nanu.. agar unhe kuch ho gaya to..
Chiranjeev:- tu kya bol rahi he beta.. saaf ssaf bol..
Drishti:- hum dono ek dusre se bahut pyar karte he shadi karna chahte he.. agar unhe kuch ho gaya to me bhi jee nai paungi.
Chiranjeev:- shant ho ja meri bacchi.. me kuch karta hu.. teri khushi nai chinne dunga..
Shikher came in their toom.. he was look worried..
Shikher:- jaldi chaliye nanu rakshit behosh ho gaya he..
Drishti and chiranjeev shocked they ran to his room.. and chiranjeev checked him.. drishti pray for him.. shikher and divya also worried for him...
Chiranjeev apply lap on his head..
All came out..
Drishti:- wo thik he na..
Chiranjeev:- uski haalat thik nai he drishti beta.. me kuch nai kar pa raha hu mere pas jo bhi aushadhi he wo kaam nai kar rahi he..
Drishti:- our koi rasta.. koi our medicene.. kuch to hoha.. sochiye nanu... pl..
Chiranjeev:- he to sahi but waha koi ja nai sakta..
Shikher:- means.. kaha jana he boliye.. me le aaunga medicene..
Chiranjeev:- wo samne mohini parvat he.. waha sanjivani buti he.. wo agar rakshit ko di jaye to uski jaan bach sakti he lekin..
Drishti:- lekin kya nanu..
Chiranjeev:- jo bhi us parvat par gaya wo vapas nai aaya.. waha zehreele ped he jiske chute hi insaan mar jata he...
Drishti:- me jaungi sanjivani lene k liye.. mere rakshit ko kuch nai hoga..
Shikher:- me bhi aaunga tumhare saath..
Drishti:- nai shikher.. agar hum dono ko kuch ho gaya to mom dad ko tumhe hi sambhalana hoga.. and meri divi ki responsibility bhi me tumhe deti hu.. zindagi bhar k liye... thik he..
Shikher:- but..
Drishti:- pl shikher not this time..
Drishti get ready for mohini parvat she understood how to sanjivani look.. and she took blessings from god and chiranjeev.. divya hug her and crying...
Shikher:- aapko vapas aana he bhabhi rakshit ki aushadhi k saath...
Drishti went in mohini parvat she searched that medicene.. she got also.. she plunged that leaves and kept safely in her pocket.. but her leg stuck in small branch.. and she felt low... she came back to home.. all happy to see her alive..