Today it's been 7 years..And Lisa and Aayush are happy in their life and the same life was going smoothly ...
Lisa kamini ko Phone krti hai...
Lisa - yeh ladki phone nhi uthati hai jb bhi call kro..
And finally she picks up the call..
Lisa - ha ho gayi tu free madam...
Kamini - ha yrr...ho gyi wese tu badi samjhdaar ho gayi hai...
Huste hue bolti hai...
Lisa - yrrr CHL na Aaj party karte hai...
Kamini thodi shocked hokr bolti hai...
Kamini - ek min ek minute party mtlb promotion...
Lisa - kaminiiiii samjh gyi tu...ha yrr kitna kehne k baad ab jakr mujhe promotion Mila hai mtlb meri majduri bhi baddh gyi toh socha thoda daan punya kama lu toh socha khana khila deti hu..
Kamini - ha wese tu sahi keh Rahi iss waqt mujhse jyada gareeb koyi nhi h...
CHL toh phir Aaj m Tera achese bill bnwati hu...milte hai phir royal restaurant m...
Lisa - tu bhi kya yadd kregi...ki teri itni achi dost thi Lisa naam ki...
CHL phir milte hai...
Ok bye..Lisa hangs up the phone and gets on the bus...
Ayush bhi apni zindagi m aage nikl Chuka tha naukri toh thi lekin kadoos boss ke aur ghr walo ka pressure ki ab tu shadi kr le...aur woh Roz Aisa puchte the aur ayush Roz unko kehta ki sochkr btayega..
Ayush ke paas uske senior ka Phone ata hai..
Kunal khshyap jo uska team leader hota hai...
Ayush - yes sir...
Kunal - tum pahuch gye hotel...
Ayush - ha m pahuch gya...Ayush hotel m sandy se phone pr baat karte huye enter hota hai aur Lisa kamini ka wait kar rahi thi..
Lisa - yeh kaha reh gayi...kaha tha buss pahuch gayi lekin abhi TK nahi aayi...ab m finally Phone karke yes ya no...ka answer le hi leti hu...
Lisa bahar call krne ja hi Rahi hoti hai ki ek baar phir destiny ne ayush and Lisa ka saamna krwa diya...haalaki dono 7 saal pehle ke uss khobsurt haadse ko bhool Gaye the magar ab shyad woh dubara milne ke baad kabhi nahi bhol payenge...
YOU ARE READING
Two Strangers
Teen FictionThis is the story of two people who meet suddenly, after meeting they went on their way but their hearts did not stay with them and when did they find each other.