Part 13

1.8K 83 10
                                    

Manish : I think we should also leave now!

Saying this, he left with Swarna and Suhasini. Abhinav sat down on the sofa holding his head.

Neelima : Kyaa hua beta, why are you looking so tensed!?

Abhinav hugged him crying. Muskan too came there on looking him in such undesirable state.

Abhinav : Ab mujhse nahi hota amma, I can't portray more to be strong when I'm not!...I know Akshara will never go back to Abhimanyu but aik ajeeb sa darr h mann m, darr h unhe kho dene ka! Darr h Abhir ko kho dene ka jisse mera rishta pehli saans ka h! Akshara ka pati banne se pehle mai Abhir ka papa bann gaya tha...I'm fearing to lose all those relationships!

Neelima : Aisa kuch nahi hoga beta! Tu ye sab mat soch!

Muskan : Haan bhai...aur ab aapko bhabhi ko bata dena chahiye what you feel for her! Unhe pata hi nahi chalega to aapki lovestory aage kaise badhegi!?

Abhinav : Par...!

Muskan : Par ki to koi jagah hi nahi h bhai! Just go and confess your love to bhabhi!

Neelima : Haan beta, rishta h par uss rishte ko koi naam to de!

Abhinav : I will tell Akshara about my feelings but, at the right time aur abhi time right nahi h!

He left.

Neelima : Hey bhagwan, jo sahi ho wahi karna!

In Udaipur, In Birla Mansion,

Abhimanyu entered in the house angrily alongwith Manjiri. He was going towards his room when,

Manjiri : Abhi, what is wrong with you!? Tune poore raaste mujhse baat tak nahi ki!

Abhimanyu : Baat karne k liye aapne kuch chora h ma!?

Hearing his loud voice, everyone gathered in the hall.

Anand : Kyaa hua Abhimanyu, why you are shouting on Manjiri like this!?

Abhimanyu : Tau g, do you know what she has done!? Ye Mumbai gayi thi, Akshara k ghar, use meri aur Aarohi ki shaadi ka invite dene!

Manjiri : Haan to Akshara behen h Aarohi ki, use to invite karna hi tha na!

Abhimanyu (smiling) : Behen! Wo behen jisse aap sabse zyada nafrat karti h right!? Ma, aapne invite diya mujhe koi problem nahi h but jis wajah se diya mujhe usse problem h!...Aap use ye dikhana chahti h ki hum kitne khush h, ya phir aap use ye batana chahti h ki meri life m uski koi jagah nahi h ab, I've also moved on!...Ma, use koi farak nahi padta h in sabse ab...aapko bhi nahi padna chahiye tha...hopeless I'm right now!

He left.

In Mumbai, In Sharma Mansion,

As Abhinav enters in his room, he saw Akshara packing the luggage.

Akshara (on looking Abhinav) : Accha hua aap aa gaye! I'd done packing according to me, kuch kam ho to aap dekh lijiye!

Abhinav : Why you'd agreed to go back to Udaipur!? Itne saalo m kabhi nahi to ab kyuu!?

Akshara : Meri behen ki shaadi h, mera jaana to important h!

Abhinav : Jhooth! Aap sach m khush h ya fir you are pretending!?...maine dekha h Abhimanyu ki aankhon m, wo aapse bohot pyaar karta h! Aap bhi aaj bhi usse pyaar karti h, phir wapas kyuu nahi chali jaati Akshara! Mai wo pyaar, wo khushi aapko kabhi nahi de sakta jo aapko aapka Abhi de sakta h! Humara rishta jhooth h, naam ka h, ye shaadi naam ki h par aapka aur Abhi...!

Akshara : Please! Aaj to keh diya aapne ye sab, dobara mat kahiyega! I'm seriously happy Abhinav...aapke saath bhi aur iss shaadi se bhi! Mujhe koi fairytale waali lovestory nahi chahiye! What I needed the most was a man to support me, to encourage me, jo meri respect kare, mujhpe trust kare aur aapne in sabse bohot zyada hi kiya h mere liye! Abhimanyu k saath jo tha, uske liye jo tha, that's all was my past aur past kabhi bhi present nahi bann sakta...I'm going there just to prove Abhimanyu ki mujhe koi farak nahi padta h...uska jo mann ho wo kare!

She moved outside while Abhinav smiled.

Abhinav : I love you Akshara!

Next Morning

Luggages were in the hall. Everyone was there waiting for Akshara to come so that they can leave for Udaipur.

Abhir : Mumma jaldi aao na!...ye log sahi kehte h, ladkiyan bohot time lagati h ready hone m!

Akshara : Accha g! Abhi to late ho raha h warna tujhe acche se batati mai!

Abhir : Sorry, sorry!...papa mujhe bacha lo!

Abhinav : Nahi Abhir, I'm not going to interfere in between a mother and son's fight!

Abhir : Aap mere dost ho ya dushman!?

Abhinav : Na mai kisi ka dost hun aur na hi dushman, I'm a human being!

He laughed.

Abhir : Bad joke!

Akshara : Ho gaya aap dono ka!?...let's go please!

Neelima : Chalo! Chalo!

And they all left.

After some hours of traveling, Sharma's reached Udaipur.

Abhir : Yayyyyyy, hum Udaipur pohonch gaye aur thodi der m Nanu Nani k ghar bhi!!!

Akshara's eyes were filled with tears of happiness. She was feeling nervous and happy at the same time.

Akshara (POV) : I've thought never to return back to Udaipur after whatever has happened...par ye shehar, yahan k log, koi mujhe nahi rok paaya wapas aane se! Hope iss baar ye shehar mujhse mera sab kuch na cheene, jo mera h wo mera hi bann k rahe!

She was clearing her tears when Abhir shouted.

Abhir : Nanu Nani ka ghar aa gaya!!! Yayyyyyy!!!

Drama is going to get more intense now!

Stay tuned guysssssss! 🤩🥳

MY BEGINNING, END AND EVER AFTERWhere stories live. Discover now