Pramod came to home and goes towards the the dinning table. Susheela found him standing there.
Susheela - aa gaye aap.
Pramod - nahi to kya Sara din vahi rehta..?
Susheela - pooch hi to rahi hu?
Pramod - kyo pooch rahi ho! Bina baat ke dusro ke sar me Dard karne ki aadat hai kya?
Susheela - ye kaise baat kar rahe ho aap... Maine galat hi kya kaha?
Pramod - ha kyoki galat to bas mai ho sakta hu na. Baaki sab to bhot samajhdaar hai.
Minay came inside the hall listening him shouting.
Jay - aise kaise baat kar raha hai tu.
Pramod - ab kya mughe ye bhi seekhna padega ki apni wife se kaise baat karni hai.
Mini - hua kya hai tughe? Ye kya tarika hai baat karne ka!
Pramod - correct.. Kyoki sahi to bas aap log ho na.
Susheela - aap mera gussa unke upar kyo nikal rahe ho?
Pramod - suno agar apna gussa nikalne par aaya na to!!! Vo haal karunga ki...
Mini came and stranded between them.
Mini - kya karega!?... Kya haal karega! Bol. Mai khadi hu yaha. Hath laga ke dikha use!
Jay - apne gusse ko apne Paas rakh.
Susheela - mugh pe gussa kyo nikaloge vaise... Galati kya hai meri?
Pramod - galati... Tumhe pasand kar liya vahi galati ban gayi meri! Aur to kya hi galat kiya hoga maine.
Jay - pramod!! Chup chap apne kamre me ja.
Pramod - fine... Ye mera aur meri wife ka matter hai. Jab maine aapke aur mom ke beech me kabhi kuch nahi kaha to aap kyo beech me pad rahe ho hamare. Aur tum.. Room me to aao... Tumhe bata dunga tumhari galati kya hai? Pata nahi kisi ne kuch sikhaya bhi hai ya nahi.
Susheela got furious that how dare he to say that kisi ne kuch nahi sikhaya.
She took a side and stands beside Mini.
Susheela - kis ne kya nahi sikhaya mughe. Batao mughe! Agar kisi ne kuch sikhaya nahi bhi nahi hota na to mai aaj yaha nahi hoti aur mughe mere parents ne mughe itna to sikhaya hai ki kisi aur par apni galati ka gussa nahi utarna chahiye. And who the hell are you to speak this to me?! Husband ho mere! Jinta haq aapka mughe par hai utna mera bhi hai aap par. Mai aise hi nahi aai yaha. Aapse shaadi karke, apne parents, ghar, family sab chhod kar aai hu yaha. Koi ehsaan to bilkul nahi kiya hai aapne Mugh par. Aur ha mughe ye jan ne me koi interest nahi hai ki aap mughe par gussa kyo hai? All I know is kinis ghar me aaj ke baad agar bina baat ka attitude aapne mughe dikhaya ya mughe betuka jhagda kiya to kya pata mera gussa kis par nikal jaye....
Rishta Pyaar ka banaya hai mughse... Aapki khundas jhelna nahi seekha maine. Kyoki ye baat sach hai ki bina baat ka gussa to mai kisi ka jhelti to age se tameez me rehna.. Agar rishta bana kar rakhna hai to. Aur age se galati se bhi muh se ye mat nikal dena ki kya seekha hai? Kyoki mughe itna zarur pata hai.. Ki mai ek family ko dhang se sambhalna sikhaya gaya hai. So please ab chup chap room me jao.. And dinner karna hai karo varna bhaad me jao!!She goes to kitchen and pramod walked to room, both were completely filled with anger.
Ho gaya jhagda.
Vote - 55
Thankyou 🙂
YOU ARE READING
The Arrange Marriage
FanfictionSo its a normal love story of a girl from Lucknow and and boy Delhi.. It an arrange marriage that made them fall in love. Hope you will like it.