Hello my lovely readers....🤗
Hope you all are happy and healthy...❤🥰I know I'm late for updating...But I'm stuck with my daily chores..😅
Hope you all will understand...And supports me...🥺I'll not waste time...Lets starts our story...😚😄
***********************************************************************************************
Let's start.
Continue:-All were enjoying the travelling...by playing games...teasing each other and all...All the couples were sitting together...Except Raavi...Bcz she was sitting with Dhruv...
Da - " Chalo sab...Masooriee aa gye..." (Smiling)
All get down from the bus...Dhruv Dev and Neil bring out the luggage and went to their hotel...All went to their respective rooms...As Raavi Rishita and Aarohi are in one room...And Dhruv Dev and Neil are in one room...And their parents have separate rooms...All were getting fresh...And came out for lunch...As It was already 2...
Mi - " Chalo baccho batao kaha jana hai gumne ab..." (While eating chappati and sabji)
Da - " Haan haan batao..." (Smiling)
Aa - " Papa chalege lekin bhaii ko to aane do...Wo kaha hai...Aapne kaha tha ki wo arrangements krne aaye hai...To kaha hai...Abhi tak milne nahii aaye..." (Confused)
Su - " Wo busy hoga Aaru...Aa jayega...Tu bata kaha jaaye..." (Avoiding the topic)
Raavi also wants to know where is Shiva...Is he came here for arrangements...Then why he is not looking anywhere...All were confused...
Ha - " Darshan jii...Kya Shiva sach main yahi aaya hai na...Yaa aap humse kuch chupa rahe hai..." (Suspiciously)
Ni - " Haan bhaisaab...Mujhe bhi kuch gadbad lag rahi hai..." (Confused)
Ri - " Haan maa mujhe bhi...Kyu ki Shiva bhaiyaa ne hume promise kiya tha ki wo aayege...Lekin wo dikh nhii rahe...Yahi papa ne bhi kaha ki Shiva bhaiyaa arrangements krne ke liye pehele aa gye the...To kaha hai..." (Confused)
Suman and Darshan were looking at each other shockingly...Raavi was also confused...What was going on...Then Suman speaks...
Su - " Wo kya hai...Shiva kal raat ko hi Jaipur chala gya..." (Sadly)
All (Except Darshan) - " Kyaa..." (Shocked)
De - " Lekin kyu maa..." (Confused)
Da - " Wo uski aaj back to back 5 meetings hai...Jo waha nhii ho sakti thi...Jis ke liye usse Jaipur jana hua..." (Sadly smile)
Aa - " Lekin papa bhaii ne hume bola tha ki koii meetings yaa kuch kaam nhii hai office ka...To wo aa sakte hai...To ye achanak se meeting kaha se..." (Confused)
Su - " Pata nhii beta...Usse jane ka hua to raat ko hi chala gya...Usne to hume mana kiya tha batane ko...Ki aap batao ge to mere bhaii behen upset ho jayege...Aur picnic enjoy nhii krege...LEkin hum bhi kya kr sakte hai..." (Sadly)
Ma - " Suman jii...Udaas mat hoi e...Hum sab smj sakte hai...Office ka load...Koii baat nhii...Chalo ab hum sab vaapis chalte hai...Kya kehna hai aap sab ka..." (Smiling)
All (except Darshan and Suman) - " Haan...Ye sahi hai..."
Da - " Aree ye kyaa baat hui...Yaha tak aa gye...Abb vaapis jayege..." (Shocked)
Mi - " Darshan jii...Aapko kya lagta hai ki hum sab Mr.Shiva ke bina picnic enjoy krege..." (Smiling)
Su - " Lekin usne kaha hai...Wo jld hi apni meetings khtm kr ke yaha aayega...To kyu vaapis jaye..." (Confused)
YOU ARE READING
❤️ UNCONDITIONAL LOVE 💖 (Completed)
Roman d'amourHey Guys...!!! 😊 I'm back with a new story...🥰 Hope everyone will like the story...❤️💖 Please give votes and comments to the story...🥰❤️ ****************************************************** ShiVi were not knowing each other. This story contain...