Continue from last part...
Rithvik:dekh Bhai pagl mat ban ...Rishabh nhi toh preeta se hi baat kar ke dekh le ...may be kuch hal nikal jaayega
Karan:koi hal nhi nikle ga ...or waise bhi woh nafrat karti hai mujhse ...
Sachin:or tune Maan liya ...uski aankhon mein tere liye pyaar saaf saaf nazar aata hai ...
Miya:dude humse dekha nhi Jaa raha hai ...teri kaisi halat hogyi hai yrr
Karan:chodo na yrr ...ab in sab baaton ka kya faida ...
Rahul:acha toh ab kya karega tu
Karan:karna kya hai ...Rishabh or preeta ki shaadi ho jaaye uske baad hume sa hume sa ke liye New York chala jaunga ...waise bhi dad ki ek company wahan bhi hai usko handle kar lunga ...
Vishal:or isse kya hoga ..tu reh le ga apne pyaar ke bina
Karan:mein uski yaadon ke sahare jee lunga ...waise bhi mein ab or kuch kar bhi nhi sakta hun
Ruhi:abhi bhi waqt hai bro ...tu try toh kar le ...Sab kuch thik ho jayega ...
Rahul:she is right Karan ...ek baar baat toh kar ke dekh tu Rishabh se ...i am sure woh samjh jaayega ...
Karan:i know ...but woh bhi toh pyaar karta hai Preeta se ...kaise keh dun main usse ki jis ladki se woh shaadi kar raha hai usse mein pyaar karta hun ...nhi yrr mein itna selfish nhi hun ...
Rahul:yrr Karan ...samjh baat ko ...tujhe kya lagta hai aisa kar ke tu sab kuch thik kar dega ...than let me tell u one thing aisa karne se tu sab kuch or kharab kar raha hai ...na toh tu khush reh paayega na preeta or na hi rishabh infact is rishte se sab se jaida dukh rishabh ko hi hoga ...jab usse pata chale ga ki usne us ladki se shaadi ki hai jisse uska bhai pyaar karta tha ...tu khud bata mujhe kya woh ye bardasht kar paayega ...
Karan:chup hoja yrr ...
Rithvik:kyun kyun hoga woh chup ...sahi toh bol raha hai ...or hume chup kar waane se sachai nhi badal jayegi Karan ..mark my words agar tune abhi sab kuch thik nhi kiya na toh jindagi bhar pachtayega tu ...samjh baat ko yrr
This time Karan started to sobs even more harder ....
Karan:tum logo ko kya lagta hai ...meine try nhi Kiya hoga ...yrr pyaar karta hu mein apni baby doll se ..nhi jee sakta hun uske bina ...par majboor hun mein ...rishabh ko jaake bolun bhi toh kya ki jis ladki se woh shaadi kar raha hai mein usse pyaar karta hun ...but phele meine usse as a bet liya tha .. ye bolun mein usko ....nhi kar sakta hun mein aisa ...or preeta woh kya sochegi mere baare mein ki mein kitna selfish hun ...bas apni khushi dekh raha hun ...dusron ki padi hi nhi hai mujhe ....i know aisa kar ke mujhe bhot takleef hogi but or koi option bhi toh nhi hai na mere paas ... isliye guys mere liye ab or mushkil mat karo tum ...badi himmat se maine ye faisla kiya hai ...ab mein piche nhi hat sakta hun ...
Ruhi:but Karan...
Karan:no pls...
Than he started to go from their meanwhile his friends just looked at his fading figure...
Miya:toh kya kare ...
Vishal:karna kya hai ye toh bolega nhi pee kisi na kisi ko toh karna padega hum hi baat karte hai Rishabh se chal kar
Sachin:per Karan ne mana kiya hai
Ruhi:toh kya hum isse Jo ye kar raha hai woh karne de ...nhi yrr ...agar ye apne liye nhi lad sakta hai na toh hum ladenge ...per isko iska hakk Dil wa kar rahenge ...
Rahul:sahi bola tune...
Rithvik:per hum Karan ki swear bhi toh break nhi kar sakte hai
Rahul:Haan toh kon keh raha hai Karan ki kasam todne ke liye ...
Miya:matlab
Rahul:matlab ye ki hum log ab sidha Preeta se hi baat karenge.... Or agar ek baar usko yakeen ho gya na ki Karan sach mein preeta se pyaar karta hai toh woh khud ye shaadi rok degi
Sachin:acha or tujhe Aisa kyun lagta hai ki woh humaari baat manegi ...infact sunegi ..yrr woh Karan ki baat sunne ko ready nhi hai ...hume toh fir bhi Karan ke dost hai
Rahul:usko sunna padega ...or maana na bhi padega ...kyunki mein Karan ko aise nhi dekh sakta hun ...yrr life mein pheli baar usko itna rote hue dekha hai Maine ...
Vishal:but fir bhi agar nhi maani toh
Rahul:dekh mujhe kuch nhi pata hai agar woh pyaar se samjh gyi toh thik warna fir mein dusre tarike bhi istemal kar sakta hun ...but ye toh final hai ki agar preeta ki shaadi kisi se hogi toh woh sirf or sirf humaara Karan hoga ...warna koi nhi
Rithvik:kya chal raha hai tere dimaag mein
Rahul:abhi kuch kahan chal raha hai ...
##################################
Scene changes...Preeta and Ahaana is in her room ...and Ahaana is already tried to make her friend understand what's wrong and right ..but Preeta isn't ready to listen anything ...
Soon Ahaana's phone started to ring ..she saw the caller ID it's from their college friend Sandy ...she picks it up ...
On call ...
Ahaana:hlo ...Haan bol sandy
Sandy:.......
Ahana:what .... Hum abhi aa rahe hai wahan
Than she immediately cuts the call ...her face is already looking scared ...preeta saw her and asked with questioning look ...
Preeta:kya hua tu itni pareshan kyun hai
Ahaana:preeta ...Karan
Preeta:kya hua usko
Ahaana:preeta uska accident ho gya hai ..woh city hospital mein hai ...jaldi chal yrr
She stands up from her sit...than comes to preeta and grabs her hand to move but preeta makes herself free from her than ahaana looks at her ...
Preeta:nhi mein kahin nhi jaa rahi hun ...
Ahaana:ye kya bol rahi hai tu ...pagl hogyi hai kya
Preeta:Haan ho gyi hun pagl ...or maine ek baar bola na ki mujhe kahin nhi jaana toh nhi jaana ..baat khatam
Ahaana:you know what Preeta now this is too much ...tu faltu mein baat badha rahi hai ...tu nhi chal rahi hai toh koi baat nhi per mein toh jaaungi hi ...fir bhi agar tujhe lage ki tujhe ek baar Karan se mil le na chahiye toh aajana ...
Than Ahaana lefts from their while being disappointed with Preeta ... meanwhile preeta throws herself on the bed and started to cry harder ...
**************************************
Scene changes...Sandy brings Karan to city hospital ...his condition is already worst ..and lots of blood is fallen down from his body ....doctor takes him OT ..in the meantime sandy inform his family about it ..as he is their college friend so he taught to tell about this to preeta also but her phone is not reachable than he calls Ahaana and tolds her everything ....
Luthra's also reached their ...they become numb after seeing Karan 's state and crying ... And Karan's friends too came their ..as they saw ahaana coming they taught preeta will also come but she doesn't and they really feel bad for Karan at that time and hatred towards preeta ...
**************************************
Precap:-Mehandi ...Authors Note:-hello Everyone so this is the next chapter of my FF...
I hope you all like this one also guys don't be a silent reader do tell me in comment section that how's the part...
TBC...
Words:-1000++
Bye....
YOU ARE READING
Nothing...just a bet .....
Fanfictionwheather it's your first breakup or have had your fair share of them already....they unfortunately never get any easier . And although they hurt and leave you feeling like the world might end, they can often be a time of growth , transformation and...