Hii guys
Hope u r doing good..
Let's start 🙃~☆~☆~☆~
After some hrs
Sai get conscious she remember how she had fallen from the mountain n losted her memory...n stayed in cn for months...patralekha enters cn how she tried to harm her... virat had protected her....
Virat enters the ward..
Virat:-Sai tum thik ho...
Sai:-Savi kha hai...
Virat:-Savi..?? Sai matlab tumhe sab yaad aa gaya...
Sai:-Haa...savi kha hai aur vinu
Virat:-Woh dono cn mein hai main unhe call karke bata deta hun...
Dr comes n does her check up..
Dr:-Mr chavan mrs chavan bilkul thik hai.. imfact inhe aaj shaam ko discharge mil jaye ga lekin inhe koi bhi tension nhi hona chahiye..
Virat:-Thik hai dr...
Dr goes...
Sai:-Mrs chavan..??
Virat:-Woh actually jab tumne apni yaadash kho di thi tab tum ye man rahi thi ki hum abhi bhi pati patni hai...
Sai gets shocked listening....
Virat:-Main call karke aata hun..
He goes out n informs chavans about sai..everyone gets happy he tells devi to brimg kids to hospital..
~At cn~
Bk:-Tumhe kya laga tha patralekha ye sab karke tumhara fayad hoga..virat humesha ke liye sai se dur ho jaye ga..tum abhi bhi galt soch rahi ho patralekha sai aur virat ki jodi khud bappa ne banai hai tum undono ko kinta bhi dur karne ki koshish karlo lekin dono kabhi bhi dur nhi honge chahiye unke rishte mein duriyaan hi aa jaye,ek dusre se alag rahe lekin dono firse ek ho hi jayege..tum ye baat jinti jaldi smjh lo tumhare liye unta hi accha hoga..
Patralekha gets anger listening this..she goes to her room n starts breaking things..
~At hospital~
Devi come with kids to meet sai..
Kids:-Aai...
Sai:-Vinu savi,baccha aap dono thik hai..
Vinu:-Haan aai hum dono thik hai...
Sai:-Kya kha tumne vinu aai..??
Virat:-Sai vinu humara beta hai...
Sai:-Sach..?? (Virat nods in yes) Vinu mera baccha...i m sorry vinu meri wajhse aap mujhse dur the...(she said hugging him)
Vinu:-Nhi aai is mein aapki koi galti nhi hai...baba ne mujhe sab bata diya hai...
Savi:-Aai aap baba se jaldi se bati rakhlo fir hum humesha ek saath rahege...
Sai looks at virat n then looks at savi
Sai:-Savi baccha i m sorry main ne aapka thik se dhayan nhi rakha..
Savi:-Nhi aai aapko sorry bolne ki koi zarurat nhi..aap jaldi se thik ho jaye fir hum ek saath rahege..
Devi:-Sai tu jaldi se ghar aa jaa... (to kids) chalo baccho aai ko rest karne do hum ghar chalte hai...chalo..
Vinu:-Haan bua..bye aai
Savi:-Byee aai..
Sai:-Byee..
Devi takes kids to cn...
~At afternoon~
Sai gets discharged from hospital
Virat:-Sai mujhe tumse kuch baat karni hai jise phele bohout der ho jaye..
Sai:-Kya baat karni hai aapko mujhse..
Virat:-Thodi der main pata chalega tumhe..
He drives his car to temple..
Sai:-Mandir..?? Hum mandir mein kyu aaye hai..??
Virat holds her hands n takes her in front of lord's idol
Virat:-Sai mujhse tumse maafi magni hai... Sai i m sorry meri wajhse tum dono ko inti takleefe jhelni padi...tumhe jis waqat meri zarurat thi main ne ussi waqat main ne tumhara saath nhi diya...
Sai:-Tum ye sab baate kyu kar rahe ho..? Tumhari shaddi patralekha se hui (cutted by virat)
Virat:-Nhi hui hai neri shaddi patralekha se main aur patralekha natak kar rahe the..aur parivaar waale sach jante hai...Sai main janta main ne bohout saare galtiyan ki hai..lekin sai main sirf tumse pyaar karta hun tumhare sivaya main kisi aur se pyaar nhi kar sakta tumhare bina ek pal bhi nhi reh sakta ye baat main tab smjh gaya tha jab tum aur vinu mujhe chhod kar chale gaye the...jab tum dono chhod ke chale gaye the tab main sirf ek zinda laash ke tarah reh rah tha vinu aane ek baad bhi lekin tumhare aane ek baad mujhe esaash hua ki main zinda hu....Sai mujhe ki sirf aakhri mauka dedo main tumhe ek bhi sikayat ka mauka nhi duga...Sai tumhe pata jab tumhari yaadsh chali gayi aur tum mere saath reh rahi thi tab mujhe esaash hua ki tumhara bina main kuch bhi nhi hun...Sai main meti galti sudharna chahta hun tumhe aur humare baccho ko duniya ki saari khushi dena chahta hun....
Sai:-Ye sab aapne mujhse phele bhi kha tha lekin aapne waade tod diye the aur patralekha ka saath diya tha...aapke us ek galt faisle se humari puri zindagi badal gayi virat....main pregnant thi ye baat main tumhe bata ne chahti thi lekin nhi bata payi... inte saal akele savi ki parvarish ki main...inte saal mujhe laga tha ki mera vinu meri wajhse is duniya main nhi hai...lekin main kabhi bhi aapse nafrat nhi kar payi.. savi toh aapki parchaai hai....Mai aaj bhi sirf tumse pyaar karti hun virat..isiliye main apni life mein move on nhi kar payi... virat main tumhe sirf aakhri mauka dena chahti hun humare baccho ke liye...
Virat hugs her
Virat:-Thank you soo much sai..i promise main tumhara bharosa kabhu hhi nhi toduga...( he breaks the hug n takes sindoor) Sai kya tum mujhse shaddi karogi...kya tum meri patni banogi..
Sai:-Haan virat..
He filles sindoor on her hairline...both cries in happiness...
Precap:-Bhavani stops sai for entering cn
~☆~☆~☆~
Hope u hv enjoyed this chap
I known main ne confession jaldi likh diya lekin mujhe ye story end karni hai..
Thank u for reading..!! ❤
YOU ARE READING
Once Again Together By Destiny~Sairat 💞
FanfictionSairat story ❤✌ Story starts from sairat going to save officers after bus accident sai losses her memory. Let's see what will happen when sai will regain her memory. Will she forgive Virat for his past behaviour.?? Rank #1 on #ghkkpm out of 820 stor...