19.Engagement 💍❤

583 72 8
                                    

Hii guys
Hope u r doing good...
Let's start 🙃

~☆~☆~☆~

~Next Day~

Everyone was busy in preparation as today is Sairat's Enagagment 💞 Everyone gets ready n comes down...

Bk:-Ashwini aarti ki thaali tayar hai..

Ashwini:-Haan vahini...

Sai along with vinu n usha maushi reaches cn

Sairat's look ❤

Decoration 💟

Bk does sai's aarti n welcomes them...

Ashwini:-Ye savi aur virat kidhar

Savi:-Hum idhar hai aaji..

She said holding her baba's hand n bringing him out...virat was as usual staring at his wife...❤

Mohit:-Agar aapka sai bhabhi ko dekhe ke hogaya hai toh kya hum function start kar sakte hai... (he whispered in his ears)

Virat comes out of his world..

Virat:-Hmm...

Sunny comes...

Sunny:-Lagta hai aap log he function mere bina karna chahte hai..

Virat:-Sunny..(he goes n hugs him) nhi mere bhai...kaisa hai tu..

Sunny:-Main thik hun...tujhe puchne ka koi matlab nhi hai kyuki sai bhabhi aa gayi hai matlab tu first class hi hoga..

Bk:-Chalo function start karte hai..

Everyone sits in there place..mohit n sunny hosts the fuction... 

Karishma n shivani dances on "Wah Wah Ram ji" song joined by mohit n sunny..

Ashwini sonali and bk dances on "Chalka Re Chalka Re" song..

Mohit n sunny dances on "Mere Yaar ki Shaddi hai" song..

Kids recreates sairat's first meet

Sairat dances on "Sab tera" and "Phela pyaar" (Armaan malik) songs ❤

Ashwini:-Nach gana bohout ho gaya ek dusre ko rings pehna lo...

Kids brings rings

Rings 💍❤

Virat:-Sai mujhe tumse kuch kehna hai

Sai:-Kya...

Virat:-Sai mujhe tumse ye kehna hai ki main ek perfect husband nhi ban paya tha... main ne tumhe sabse jayad hurt kiya jab tumhe meri jarurat thi tumhe tumhare pati ki zarurat thi lekin main tumhe hurt karte gaya...kuch situations mein main ne tumhari options ko nhi man tha... main ne tumhari baat nhi mani aur us baat ke liye hum dono ko saza mili yah tak ki humare baccho ko bhi...sai main is baar meri saari galti sudharan chahta hun tumhe aur humare baccho ko duniya ki sari khushi dena chahta aur is baar main koi bhi galti nhi karuga...Thank you sai mujhe dusra mauka dene ke liye... 

Sai:-Mujhe bhi aapse kehna kuch kehna hai..Virat main bhale hi us din ghar chhod kar chali gayi thi us din main ne vinu ko kho diya...aur jab mujhe pata chala ki main pregnant hu tab mujhse smjh nhi aaya tha ki mujhe khush hona chahiye ya dukhi hun...main aapko bata na chahti thi lekin nhi bataya...savi ko main ne 7 saal akela pala lekin mujhe lag rah tha ki aap mujhe dundte dundte aap kankavli aaye ge lekin aap nhi aaye toh main soch tha ki ab hum humesha ke liye alag hogaye hai lekin kismat ne humein wapas mila diya...main mana karti gayi ki main aapse pyaar nhi karti lekin kahi na kahi mere dil mein aapke liye pyaar tha...nhi bhula payi aapko inte saal....

Tears drops from sairat's eyes thinking about their past while family was sad thinking much they hv to go through pain but they were happy that "Once again they are together by destiny" ❤

Bk:-Sai virat tum dono aatit ke baare mein sochna band kardo..aur aaj jo ho rah hai us pe dhayan do tum do fir se ek ho gaye hai toh us pal ko jee lo...

Ashwini:-Vahini bilkul sahi keh rahi hai... aatit mein humse bhi galti hui hai beta.. isiliye humein bhi maaf karte hai..aur jaldi se ek dusre ko ring pehna do..

Sairat exchanges their ring everyone claps while mohit captures their moments...

Sairat does photoshoot on kids demand n family's and the Engagement ends on good note ❤

Precap:-Sangeet

~☆~☆~☆~

Hope u hv enjoyed this chap

I tried my best to write something special on sairat's engagement hope it turned good

I was tried after travelling from bus but managed but happy that i m finally at home

Thank u for reading..!! ❤








Once Again Together By Destiny~Sairat 💞Where stories live. Discover now