Chapter 64

1.7K 313 32
                                    

" Judge sahab... Ye aadmi... Apni biwi ko maarta h.... Gaali deta h.... Usko naukaro ki tarah rakhta h... Or ye jaanne k Baad ki vo Maa banne waali h fir bhi uspe zulm krta h.... Aap dekh sakte h mere client ki body pr abhi bhi nishaan h.. Isse zyada or kya hi saboot chahiye honge Iss court ko... ". Mr. Adhiraj spoke loudly looking directly into Bilal's eyes. Adhiraj was Sidharth's family lawyer and one of his trusted fellows.

" objection your honor ". Bilal's lawyer, Adam Iqbal screamed.

" Iss Baat pr koi objection hona to nhi chahiye aapko". Adhiraj taunted.

"Sir mere client Bilal ki do biwiya h... Unka ye bartaav Aana k Saath to nhi h... Fir Sirf Kashaf k Saath hi kyu... Kuch to raaz h". Adam spoke smirking toward Kashaf who was crying standing in the witness box.

"vo hi Baat h judge sahab... Ki Kashaf n essa kya kara.. Kyuki hum sab n Kashaf ka record dekh liya h... Or ye Baat bilkul saaf h ki vo bhot hi shareef zindagi guzarti aai h..... Or Humne ye Baat Baaki logo ko witness box m bulaakr confirm bhi kara li h". Adhiraj pointed out.

" BILAL BHOT ACHE INSAAN H.. VO MUJHE BHOT ZYADA PYAAR KRTE HO H... OR AAJ TK UNHE MUJHE KBHI DUKH NHI POHCHAYA H..." Aana screamed suddenly.

" to Kashaf k Saath essa bartaav kyu...". Adhiraj said.

" Kyuki vo mujhse mohabbat krte h".

"to kya vo aadmi insaaniyat bhool jaayega".

" SILENCE". The judge hammered.

"Saare gawaaho or  sabooton ko Dhyaan m rakh kr ye adaalat Bilal khaan ko, domestic violence or apni biwi ko mentally torture krne k liye 5 saal ki saza sunaati h.". The judge stood up and left.

As soon as the judge left Shehnaaz who was sitting on the bench with Sidharth and Salman, way from Kashaf, stood up and ran toward her crying bestfriend.

" hogyaaaaa bss sab hogya meri Jaan". Shehnaaz hugged her tightly.

" SHEHNAAZ SIDHARTH RAZA.... BARBAAD KRDUNGA TUJHE YAAD RAKHNA.. TUJHE OR TERE PATI KO NHI CHODUNGA M". Bilal warned them when police was taking him with them.

" ghar chal... Kuch nhi hua.... Ab tu khush rahegi... Iss bache k liye khudke liye... Aaja". Shehnaaz spoke to Kashaf and looked at her husband, who was pissed at what Bilal just said.

"Sidharth chaliye". Shehnaaz said loudly gaining his attention.

"m Gaadi nikaalta hu...". With that Salman just left.

___________________________________

" zyada mt socho". Sidharth turned around d hearing his wife's voice.

"soogyi vo". He asked her.

"hnnn". She replied, they were in Sheikh mansion, Shehnaaz fed Kashaf and put her to sleep.

"aap Bilal ki baaton ko sochna band karoge". She said holding his hand.

"agar uss haraamzaade n Humein haath lagaya m uska pura khandaan khtm kr dunga". His eyes were splitting fire as he spoke.

"kuch nhi hoga... Fikr na karo aap". She said hugging him tightly.

"hone bhi nhi dunga m kuch". He hugged her back as tightly as possible.

"Hmmm.... Mujhe pta h.... M ek baari ibbi se Baat krke aai...vo gadha mujhse pta nhi kyu Baat nhi kr rha h...". Shehnaaz spoke breaking the hug.

"Hmmm... Ok...".

____________________________________

"Ibrahim... Ye kya kar rahe h aap...
Aapko nhi lagta h aap bhot zyada soch rahe ho". Rozal looked at her husband who was loosing his mind.

"m zyada nhi soch raha hu.... M jo kr raha hu... Humare future k liye hi kr rha hu......".He rebuked harshly.

"to aap apna hissa maangoge abbu se..". Rozal questioned him.

"hnn..... Abbu n  party to uss Sidharth k Naam kr hi di h officially... News dekh hi li hogi sabne.... Ab dheere dheere property bhi ussi k Naam kr denge.... Fir ye ghar bhi.... Shehnaaz ko koi dikkat hogi nhi kyuki ussi ka shauhar h vo aadmi pr hum... Hum kaha jaayenge... Or aage humare bache honge vo... Unka kya hoga... ". Ibrahim said arranging property papers.

" essa sochta h tu". Shehnaaz was standing on the door with tears in her eyes.

"galat nhi soch raha hu m kuch....". Ibrahim scoffed looking at her.

"tu nhi soch rha h na kuch glt... Theek h fir krte h ye batwara ab.... Le tu apna hissa.... Kal tk hojayega ye bhi....". Shehnaaz looked straight in his eyes.

"theek h". Ibrahim rebuked.


"Ibrahim bhot badi galti kr rahe ho aap". Rozal shook her head.

_______________________________

"kuch dino m elections h... Yaad h na kya krna h....".

"ji sahab.. Yaad h".

"agar galati se bhi gadbad hui.. Tera pura khandaan dafan kr dunga m.."

"nhi sahab koi galti nhi hogi... Khuda kasam"

"honi bhi nhi chahiye.... Uski laash dekhni b mujhe"

_________________________________

Short update... Sorry



SHIKASTजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें