Prologue

12.2K 408 65
                                    

"Tumko niyam pta hai Sheikh, to ab kuch nhi ho sakta hai. Ye sab to tumhe humare Saamne election m khade hone se pehle sochna tha, ab iss sab ka koi faayda nhi h".  Danish Ali Raza, the head of the Raza family said in his usual scarry voice.

" par nawab sahab, meri bachi Sirf 19 saal ki h, uski abhi to padhai bhi puri nhi huyi h, vo kaisee ye sab jhel payegi"  Junaid Meer Sheikh said with helplessness.

"Humne Pehle hi kaha tha ki agar haar gye to tumhari beti ka nikaah humare sher se hoga, Sidharth Danish Raza se, mere bete se. Tumhe to khush hona chahiye ki tumhari beti mere bete ki dulhan banegi, khush kismat h vo. Or election m khade hone se pehle tumhe sochna chahiye tha ki tumhari beti kya karegi kaise rahegi, shart k mutaabik vo humare bete ki dulhan banegi ya fir tumhe uski maut ki khabar bhot jald mil jaayegi " Danish said with an evil glint in his eyes.

" or hnn mujhe yakeen hai ki tumhara Jawaab Haa hi hoga to bss itna bta rha hu ki nikaah kal hai, tumhe kuch karane ki zarurat nhi h, aakhir hum abhi abhi jeete hai elections toh uski khushi m chalo sara kharcha humare upar bss tum apni beti ko ache se lana, or koi chalaaki ki to tumhara pura khandaan khatam kardunga m " with that he walked off from the committee hall,  leaving a devastated Junaid.

A lone tear left his eye, in his own selfishness he forgot that now his daughter has to suffer for something she hasn't done. He had put her life in danger. Marrying her to Sidharth is itself a scary thought, that man was a walking devil.

But now nothing can be done he was the only one who had done all this in his own greed, in the greed of power and money.

With a sigh he stood up and left from there because no matter what happens, the marriage will happen.

_____________________________

"Ye aap kya bol rahe h baba sahab, apne mera nikkah ek choti bachi se tay kiya hai, or vo bhi  Sheikh ki beti se Or nikkah kal h ." he asked.

"isliye hi to kia h mere sher kyuki vo uss Sheikh ki beti h, uski himmat kaise huyi humare Saath election m khada hone ki, pichle 50 saalo m aaj tk kisiki himmat nhi hui thi, or usko sabak to haarke mil hi gya h, par apni iklauti beti ko jb kho dega tb dubara himmat nhi karega Humse bagavat krne ki " Danish Raza said while smirking making Sidharth smirk.

" Dekhna nhi chahoge apni hone waali begum ko tum "

" nhi" with that he walked off.

____________________________

"baba please baba.. Aap rok lijiye ye sab baba please"

"aap jo kahenge m karungi baba bss ye nhi baba please please please please" she cried hugging his legs.

"SHEHNAAZ CHUP CHAP KHADI HOJAAO OR APNE KAMRE M JAAO" junaid screamed on her making her flinch back.

"Jaao yaha se muh mt dekho meraa" he again screamed making her run back into her room.

____________________________

"Sidharth Danish Raza, kya aapko Shehnaaz Junaid Sheikh se nikkah qubool h" Qazi sahab asked

"Qubool h" he said firmly with his stern voice.

"Shehnaaz" he whispered

_______

"Shehnaaz Junaid Sheikh, kya aapko Sidharth Danish Raza se nikkah qubool h"

"Qubool h" she said with absolutely no emotions.

______________________

"Agar tumhare bhai n meri behn k Saath kuch bhi galat kiya ya usko dukh hua tumhare khandaan k vajeh se, Jaan se maardunga tumhe bhi or tumhare ghar waalo ko bhi" he frustratingly screamed on her while grabbing her jaw.

" Acha kyu, dar lag rha ki kahi mere ghar waale bhi tumhari behn k Saath bhi vaise hi karenge jaise tumne or tumhare khandaan n mere Saath kia, huhh! Mere ghar waale haiwan nhi h tumhari tarah" she said pushing his hand away.

___________________________

" Itni himmat tere Baap ki mujhse mere hi ghar m aake badtameezi kare, ab dekh usse kaisa sabak seekhata hu mai" Danish Ali screamed while pointing the gun on her forehead.

"Baba sahab nahiiiiiiii" Sidharth screamed.

The sound of the gun reverberated in the Raza Mansion.

______________

Hello guyssssssssssss

Well meri jo previous story thi vo ptanhi kaise delete hogyi.... Kyuki Wattpad bhi rangu ki tarah kutta h.. ..

So I just came up with a new concept... Padh k bataiye ki concept kaise hai..... Agar aapko pasand aaya to please bataiyega.... ❤️

Your pyaari writer
Peehu

SHIKASTजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें