Kal mina aur rakhi dono apne apne ghr wapas jarhi hai.........abhi suhana apni mummy ke piche piche kuch baat ke liye ghum rhi thi.....
Suhana:-plzz mumma maan jao
Mina:- nhi bola na........no stop....now
Suhana:-plzzz mom mujhe rukna hai yaha yn woh sab bhi ruk rahe hai mujhe bhi unke sath time spend krna hai.....
Vivek:-kya hua tum dono jagada kyu kr rhe ho........
Suhana:-mamu dekho na aashi woh log yaha ruk rhe hai 10 days ke liye mai bhi rukna chahti hu mumma rukne se mana kr rhi hai.......
Vivek:-kyu didi rukne do baccho ghul ne milne do kabhi toh nhi mile hai......abhi toh milne do plzzz didi
Mina:-thik hai pr jis din aashi woh log india ke liye niklenge uss din tum dono bhi nikaljaoge aur rakhi masi ke waha chlejana vahase mai ya papa leke jayenge........
Suhana:-ohkk thank uhh mumma
Thank uh mama
Hugs himVivek:-welcome beta ab mumma bhi nhi hai enjoy krna....
Mina:-tum mere baccho bigado mt
Rakhi:-haa iska yehi kaam hai.....na khud ke baccho ko kuch kehta hai na hume kehne deta
Vivek:-mama ka toh kaam he behen ke baccho bigad na..........
Rakhi:-hmm........
Chlo didi hum bhabhi ko khana banane mai help krte hai.......Time skip,,,,,
Dinner timeVivek:-are aaj bacche nhi dikhrhe...
Khushi:-haa woh thode bore ho rhe the toh maine unhe bhar dinner ke liye bhej diya chlega na.......
Vivek:-haa has kyunhi is bahane mihir suhana korea dekh lenge.....
Khushi:-hmm
Are rakhi lo na aapki plate kitni khali haiRakhi:-nhi nhi mujhe aaj khana khane ka mn he nhi tha pr bhukhe pet nhi sote isliye thoda kha rhi hu.....
Mina:-kyu kya hua
Rakhi:-pata nhi
Ase heMina:- ohkk
Ase he chitchat krte krte sabne khana kha liya tha........
At restaurant,,,,
Hansik:-yaha betho yn,,
Yn:-nhi tum uss din mere baju mai bethe the kya....mai nhi bethungi.....
Hansik:-tum bhot ziddi hote jarhi ho......
Yn:-😅 haa pta hai kya kre tumhe meri zidd puri krni padegi.......
Hansik:-karunga maine thodi mana kiya...
Aashi:-bichara hansik kabhi kabhi mujhe ispar daya aati hai kaha fas gaya.....
Tanay:-haa yeh toh hai
Hansik:-beth rhi ho ya nhi....
Yn:-nhi bolana.....
Hansik:-thik hai suhana tum beth jao.......
Yn:-are tum toh bura man gye mai beth rhi hu suhana tum mt betho....
Everyone laughs......
Kian:-baby.......
Aashi:-hmm bolo
Kian:-aaj subeh se ek bhi kiss nhi di mujhe woh dekho woh couple kitne cute hai kese kiss de rhe hai.......
YOU ARE READING
Beauty of love{COMPLETE✔}
FanfictionThis story is my first story and I hope you love my story and uh will enjoy also... My story has many twists and family issues and how the love collided in that different circumstances