1 week later
Ab toh korea mai one week hogyi toh abhi aaj sunday hai toh rishi vivek and khushi rakhi ek room mai baate kr rhe theRakhi:-bhabhi tara koi baat pe much much toh nhi krti na....
Khushi:-asa nhi bilkul
Bhot sidhi hai woh much much toh...tanay krta hai
Jab khana khate hai toh tara ke samne asa done sa face banata hai na kya bolu...mujhe bhot gussa aata hai...Rakhi:-woh thoda hai cold sa but room mai nhi hota hoga....
Khushi:-haa sachi
Dusre din tara ek alg sa he walk kr rhi thi...Vivek:-bs bhi kro hum hai yaha....
Rishi:-yeh aurto ki baate....
Rakhi:-koi prblm hai toh yeh room se chle jao....
Khushi:-haa humari toh ase he baate hai
Vivek:-wese pata hai rakhi....tiya haina..woh shadi mai thina....
Suddenly yn enters in room..Yn:-hey sab log yaha...
Khushi:-aao beta mere paas betho....
Woh unke paas jaake beth jaati hai...Rishi:-vivek bhai tum kya bol rhe the
Vivek:-haa mai bol rha tha tiya haina uska rishta aaya hai hansik ke liye...
Yn yeh sun ke shock hojati hai...
Rakhi:-yeh toh achi baat hai
Khushi:-waise bhi tiya aur uski bhot jamti hai.........hum soch rhe hai haa kehde pr hansik se puchna hai ek aur baar....
Yn in mind:- ek aur baar mtlb isne haa toh nhi boldiya na....
Suddenly tears comes in her eyes...Yn:-mai jaa rhi hu mere room mai sona hai...
Rishi:-ohkk jao sojao.....
Woh fatafat room se nikal kr hansik ke room mai jaati hai.....aur usse bulati hai...Yn:-hansik.....
Hansik:-aww my baby.......come here...
Yn:-hansik maine kya suna abhi....
Hansik:-mujhe kya pata....
Yn:-tiya ka rishta tumhare liye aaya hai...
Hansik:-haa*teasing mode on*
Yn:-kya haa
Mtlb tumhari haa hai..Hansik:-kya kru mumma ne bola hai aaya hai parents ko bura lagega na bola toh....
Yn:-toh double date kyu kr rhe ho jis din rishta aaya us din he haa bolna thana...mujhe chodd dena tha....
Hansik:-jab tak woh nhi hai tab tak tum raho....
Yn:-mtlb mera use kr rhe ho tum.....waah*tears drop from her eyes*
Hansik:-kya hua kyu ro rhi ho....
Yn:-kuch nhi......
Woh room se jane lagti hai aur hansik uska hath pakad kr usse turn krke khich ke hug kr leta hai....
YOU ARE READING
Beauty of love{COMPLETE✔}
FanfictionThis story is my first story and I hope you love my story and uh will enjoy also... My story has many twists and family issues and how the love collided in that different circumstances