Ch - 15 early morning

636 33 20
                                    

Abhi's POV ;

Yaar yeh Gautami kitni gadhi hai yaar isko kuch samjh mein kyu nahi aatta jaldi ...khaa fasa diya ..mujhe Goa anna hi nahi chaiye tha ....par itni buri cheez bhi nahi hue Goa mein ....Like mujhe pat chala That I like Gautami ......par mujhe yaha se niklna hai.....Pranav ko phone karta hue ....

POV ENDS 

Abhi - tum yahi ruko mein ek min aaya ....

Mia - aree kha ja rahe hoo....

Abhi - aree toilet jana hai .....

Mia - acha thik hai jao .....

Abhi [murmured] - kya din aagaye hai toilet bhi puch ke jana padhta hai ......

He went towards his room and called Pranav .

Abhi - hello ..

Pranav - hello 

Abhi - sun Pranav tu Goa to Mumbai ki ticket karwade kal ki ....do ticket ..Gautami or meri ...

Pranav - tumlog Goa kab gaye .....btaya hi nahi ...

Abhi - aree lambi khaini hai ....sab yeh Gautami ki  galti hai .....kal ki do ticket book karwade or fir mujhe tickets  ki details behj dena .

Pranav- thk hai hojayega .....par sunn shubah ki hi tickets availbale hai ..toh chalega na 

Abhi- kitna subha ?

Pranav - around 3 to 4 am 

Abhi- aree yaar .....thik hai book kardee

Pranav- okay ..

He then called Gautami . meanwhile Gautami and Aman were sitting  on the beach. Gautami picked up the phone .

Gau - hello ...

Abhi - hello ...ab dhayan se sun ..Aman aaspass hai kya ?....wwaha se dur hath 

Gau - humm ....Aman mein ek min ayyi ......mummy ka phone hai ....

Aman- aree aunty .....hello aunty 

Abhi[ in female's voice  from the phone ] - Hello beta 

Gautami moved  away from Aman ...

Gau - kya haiii ...Apki GIRLFRIEND KASI HAI .....sab thik hai naan ......appp dono ka abhi tak agaman nahi huaa..

Abhi - tu nna pagal hain ...tujhe itni si baat nahi samjh atti .....sun mmene do tickets  book karwali hai ...Mumbai ki ...

Gau - okay jaoo tumlog ...enjoy..Aunty ko milwa de na usse .....

Abhi - areee yaar ......Slayy pop pe toh bada smart act karti hai .....real life mein kya hogaya tujhe ....

Gau - pya.....

Abhi - kya?

Gau- pata nahi ....

Abhi - sun kal tu or mein  subha subha Mumbai ja rahe hai by flight ......Pranav se mene ticket book karwali hai ....

Gau - aree but ....

Abhi -  kya tuhje yahi rukna hai ...thik hai mein usse bolke teri ticket cancel karwado ga .....

Gau - aree but itni jadi kyu ja rahe hai ...

Abhi - kyuki mein yaha or nahi ruk na chata ....yeh Mia ne dimag kahrab ke rakh diya hai ....upar se Yeh Aman or iski koi planning bhi cha rahi hai .....

Gau - planning ....konsi planning?

Abhi - woh tujhe kal batauga ....Abhi mein packing karne ja raha huee .....

That love triangleWhere stories live. Discover now