19.Sai supports virat..

879 96 22
                                    

Hii guys
Hope u r doing good...
Let's start 😊

~☆~☆~☆~

Sai goes to their house...Virat comes to house after some hrs..

Sai:-Virat sir aap mujhse kya chuppa rahe hai kyu chuppa rahe hai...aap kisi musibat mein hai ye main janti hun..aap jabse mission se aaye hai tabse aap pareshan rehte hai..nah mere saath time spend karte hai phele jaise..aap bahar rehte hai..main janti hun aap kuch galt nhi kar rahe hai lekin atleast kuch bata dijiye ki aap mujhse kya chuppa rahe hai...

Virat:-Sai tum phele baitho yah...(he makes her sits on bed n kneels down in front of her) Haa sai main kisi mushibat mein hun aur main tumhe chah kar bhi kuch nhi bata paunga...Sai but trust me main tumhe dhoka nhi de rah hun aur shruti meri dost ki biwi...mujhe majburi mein shruti ka naam hotel mein as mrs chavan dena pada...main janta hu sai main tumhe hurt kar rahu lekin ye sirf kuch hafte ke liye.. baad mein main sab thik kar dunga... chavan parivaar mein se koi bhi mera vishwaas nhi kar rah hai kamse kamse tum toh mera vishwaas karo..

Sai:-Haan virat sir main aap par khudse bhi jayada bahrosa karti hun aur karti rahugi.. main janti aap mujhse kabhi bhi dhoka nhi de sakte...lekin aap bar bar shruti se milne kyu jaate hai..

Virat:-Sai main tumhe aur kuch nhi bata paunga..

Sai:-Kya shruti aapki musibat ki wajah hai..

Virat:-Haan sai..

Sai:-Main aapko aur sawal nhi puchugi aur aapki pareshani badaungi...main ne kha hai ki kuch hafte mein ya jimte bhi mahine mein aap sahi karege toh main aap par bahrosa karti hun...

Virat hugs her..

Virat:-Thank you soo much sai..thank u mujh par bahrosa karne ke liye ab mujh par koi bahrosa kare ya na kare...tu mujhe par nahrosa karti ho wahi mere liye bohout hai sai...(he breaks the hug..)

Days passes virat tooked care that he doesn't hurt sai anymore shruti's health get worsen pulkit n sai does her operation... on other hand kaku falls from stairs.. chavans takes her to same hospital where shruti is admitted...

Chavans spots virat with small baby in his arms n trying him to calm down..

Bk;-Virat ye kiska baccha hai..

Virat:-Shruti ka..

Bk:-Matlab ye tera baccha hai...

Virat:-Nhi kaku..

Ashwini:-Virat hum kaise mane ki ye tumhara baccha nhi hai jab mohit ne tumhe  shruti ke dekha tha tab woh pregnant thi....

She comes forward n raises her hand to slap him but someone holds her hand in mid way...Virat turns n sees his sai..

Sai:-Aai aap virat sir par haath utha rahi..

Samrat:-Sai tu woh sab kyu nhi dekh pa rahi hai jo hum sab dekh rahe hai...

Bk:-Aaj virat tere samne uska aur shruti ka baccha leke khada hai kal ye tere samne shruti se shaddi karke khada rahe ga tab bhi tu aise hi uska saath de gi..

Sai:-Woh din kabhi bhi nhi aaye ga kaku... kabhi kabhi jo dekhta hai jo sunte hai woh sach nhi hota.... aaj jo aapko sach dikh rah hai woh kal ek jhut ban jaye ga... aaj aapko lagta hoga ki aap sab virat aor par bahrosa nah karke thik kar rahe hai lekin kal aap sabko pachtav hoga...

Patralekha:-Ye sab bol ke aur karke kya sabit karna chahti ho tum...

Sai:-Main kuch bhi sabit nhi kar rahi hun,main virat sir kinta bahrosa karti hun  ye mujhe sabit karne ki koi zarurat hi nhi hai... Chaliye virat sir..

She holds his hand n takes him away.... virat puts sahas in craddle...n sai takes him to canteen

Virat:-Tum sach jane bina mere saath de rahi ho..inta bahrosa karti ho tum mujhe par..

Sai:-Haan virat sir...main ne phele bhi kha hai aapse ki main aap par khudse bhi jayad bhi bahrosa karti hun aur is duniya mein sabse jayad...mere aaba ke jane ke baad aapne mera haath thama humesha ke liye... zarurat padne par aapne mujhe sambhala.. yah tak ki aapne apna parivaar tak chhod diya...

Virat:-Uss parivaar ka bhi kya fayad jo mujhe par bahrosa hi nhi karti.... mujhe laga tha ki kam se kam meri aai toh mujhe samjhw gi lekin main galat tha sai...mera woh parivaar nhi hai tum ho mera parivaar mera sab kuch...sai mujhe bahrosa tha ki koi mujhe smjhe ya na smjhe sirf tum mujhe smjhogi... air main sahi tha...Thank u sai..

He hugs her n cries...sai rubs his back

Sai:-Khana khaye...

Virat:-Haan..

Sairat feeds eachother virat was feeling happy to have sai in his life as his wife....

Precap:-Sai gets kidnap..

~☆~☆~☆~

Hope u hv enjoyed this chap..

3rd update of the day..😌❤

Do vote n comment on other stories if u haven't...😊

Good night 😪💟

Thank u for reading...!! 💞

Deal se Dil Tak ka Safar ~Sairat❤Where stories live. Discover now