23.Sai's surprise ❤

912 82 26
                                    

Hii guys
Hope you are doing good..
Let's start 🙃

~☆~☆~☆~

In car

Sunny:-Virat yaar gussa kyu hai tujhe khush hona chahiye aaj tujhe discharge mil rah hai finally tu ghar jaa rah hai...

Virat:-Kyu khush ho jau main...kal se sai hospital nhi aayi hai tere aane ke baad se gayab hai madam sirf modak aur khana bhejti thi khud samne aa nhi sakti...pati ko chot lagi hai uska khayal rakhne ki jagah madam gayab hai..

Sunny:-Ye shikayate mujhse mat kar bhabhi se kar...aree kisi kaam mein hogi..ho sakta hai tere kuch surprise plan kar rahi ho..

Virat:-Pati se milne ka waqat nhi hai aur surprise plan kya karegi...

Sunny:-Lo ghar aa gaya..

Virat:-Andar chal..

Sunny:-Nhi mujhe kuch kaam hai..byee and enjoy..

Virat:-Enjoy..??

Virat rings the door bell but nobody opens..

Virat:-Darwaza toh khula hai...sai kha gayi woh bhi darwaza khula chhodke..

He opens the door n gets shocked seeing decorations...house was decorated beautifully with rose petals n candles giving him romantic vibes...

Virat:-Sai..

He sees dinning table was decorated and written Welcome to home virat sir ❤ with rose petal n heart drawn...

Sai:-Welcome to home pati dev...

He turns n sees sai standing wearing beautiful red saree with simple makeup..

Virat:-Sai..ye sab tumne kiya hai..

Sai:-Nhi ankita ne kiya hai...obviously virat sir main ne hi kiya hai...hum dono inte mahino se pareshan the toh maine socha ki aap surprise de du isiliye main hospital nhi aayi thi..

Virat:-Surprise accha fir bhi main tumse gussa hun...

Sai:-Accha ji toh fir mujhe bhi gussa hone ka hak hai...

Virat:-Main ne kya kiya hai...

Sai:-Aapne mujhe shruti ke baare mein nhi bataya tha...tab main gussa hui thi..

Virat:-Nhi...lekin fir bhi..

Sai:-Gussa hoke toh dikaye..(she comes closer to him)

Virat:-Hoyyee...(he said showing her finger)

Sai:-Oyee..(she said showing him finger)

Both burst in laugh...

Sai:-Aap yah baithye..

She makes him sit on chair n brings his fav food and feeds him morsel..

Virat:-Thank you soo much sai... (he feeds her morsel)

Deal se Dil Tak ka Safar ~Sairat❤Where stories live. Discover now