chapter three

34 3 7
                                    

"TUM YAHA KYA KAR RHE HO?" Y/n aryan se puchti hai aur neend bhari aankhon se usko dekhti hai and bistar par uthkar baith jaati hai. "Yeh mera kamra hai, mujhe puchna chahiye ki tum yaha kya kar rhi ho," woh aisa bolta hai aur usse ghurta hai.

"Pehle yeh mera kamra tha, par manager ko tumlogo se jyada paise aa rhe the," woh apni eyes roll karti hai aur aryan uske bistar pe baith jaata hai. "Utho yaha se," woh aisa kehta hai aur yn usko ghur ke dekhti hai. Nirved apni game mein lag jaata hai.

"Kaha jaau mai ab?" Usko waha se uthne ke alawa koi option nhi dikhta hai, aur woh yeh chiz mumble karke uthti hai aur apna  luggage uthane lagti hai.

"Oye apna boriya bistar kaha le jaa rhi ho?" Aryan uska haath grab kar leta hai aur usko bed pe baitha deta hai. "Kya matlab?" Woh annoyed hoke puchti hai. "Maine sirf bed se uthne ke liye kaha, yaha se jaane ke liye nhi, aur tumhe sone ke liye bed toh milega nhi madam ji, toh aapko jameen pe sona hoga."

"Isse acha mai chali hi jaati hu," yn yeh kehti hai aur apni wrist uske haath se hatane lagti hai. "Raat mein kaha jaaogi, abhi neeche so jaao itni rehmat kar rha hu. Kal ka kal dekhenge."

Yn kuch nhi kehti hai aur apne bag ki taraf jaane lagti hai. "Arre kaha jaa rhi ho?" Nirved kehta hai and uski taraf dekhta hai. "Bedsheet nikalne gayi thi, jameen saaf nhi hai." Woh kehti hai aur jameen pe bedsheet bicha ke let jaati hai.

Ishi beech 3 baj jaate hain and woh dono bhi apna night routine karke sone jaane wale hote hain. Unka institute abhi nhi khula hai isliye woh abhi chill hain.

Nirved bed pe chala jaata hai and chadar odh kar phone chalane lagta hai aur aryan bathroom se nikalta hai aur baalo ko towel se sukha raha hota hai. Woh towel side mein rakh ke bed par letne jaata hai.

Woh yn ki side mudta hai aur usse neeche uncomfortable situation mein gehri neend mein soye hue paata hai. Nirved side ke board se lights off kar deta hai aur so jaata hai but aryan ko neend nahi aa rhi hoti hai.

Aise karke aadha ghanta guzar jaata hai aur aryan sirf karwate badal rha hota hai. Usse kisi ladki ko jameen par sota dekh neend nahi aa rhi thi and usko thoda sa bura lag rha tha.

Woh uthta hai aur bina light jalaye yn ko uthake thode jor se apne bed pe patak deta hai. Yn ki chikh nikal jaati hai kyuki uski reedh ki haddi mein chot lag gyi.

"Aah," woh karhati hai aur side mein dekhti jaha aryan apne hands fold karke, andhere mein sirf chand ki roshni se ushe hi dekh rha hota hai. "Kya kar rhe ho?" Woh apni peeth sehlate hue puchti hai.

"Mai itna bhi bura nahi ki ek ladki ko neeche sone du aur khud bed pe sou, tum yaha so jaao." Woh kehta hai aur nirved ke bed pe jaa rha hota hai.

"Thoda aaram se bhi mujhe leta sakte the, ya fir bol hi dete, mujhe chot lag gyi." Woh aisa kehti hai aur moonlight mein aryan ko dekhti hai, jo ab nirved ke chote se bed par adjust kar rha tha.

"Chup chap jitna mila hai, adjust karo. Yahi hostel life hai." Woh yeh kehke aankh band kar leta hai aur sone lagta hai. "Hey bhagwan, kaha fas gayi mai." Woh kehti hai aur fir sone ki koshish karte hue karwate badalti hai.

SUBAH 6 BAJE

"Shree guru charan saroj rah nij mann mukur sudhari...- " yn ek haath mein ghanti liye, aur ek haath mein ek chota sa diya lekar apne sheher se laayi choti se hanuman ji ki murti ki puja kar rhi hoti hai.

Halaki woh raat mein thik se nhi so payi, par usse subah uthke puja path karke padhne ki ya fir kaam karne ki aadat thi.

Y/n aarti abhi bhi gaa hi rhi hoti hai jab nirved uski ghanti se uth jaata hai aur yn ko neend bhari aankho se dekhta hai. "Kya kar rhi ho subah subah?"

Tabhi aryan ki bhi aankh khul jaati hai aur woh ek takiya fek ke maarta hai piche se. "Band kar na yaar, sone de.'' Woh yeh kehta hai par koi bhagwan ki aarti ko adhuri kaise chhode, isliye yn apni puja continue rakhti hai.

"Pawan tanay sankat haran, mangal murti roop. Ram lakhan sita sahit, hridya basahu sur bhup."

Ishi beech nirved naha ke bhi aa jata hai par aryan abhi bhi so rha hota hai. Yn ne jo prashad chadhaya hota hai woh nirved ko dene jaati hai kyuki prashad ko humesha baant ke khana chahiye, aisa woh maanti hai.

"Yeh kya hai?" Nirved puchta hai aur awkwardly apna haath aage karta hai. "Prashad hai, kha lo." Yn kehti hai aur thoda smile karti hai.

"Aryan," yn aryan ko jagane jaati hai aur woh apni neend mein hi answer karta hai. "hmm?" Woh puchta hai aur yn awkwardly usse shake karti hai.

"Yeh lo prashad khao," woh kehti hai aur ab aryan pura uth jaata hai. "Laao do.'' Woh prashad kha leta hai aur yn halki si smile karke apne bag ke paas chali jaati hai aur bed par baith jaati hai.

TIME SKIP | 9:59 AM

"yn, chalo khana kha lo." Nirved yn ko kehta hai jo apne papa ke phone ka intezaar karte karte so jaati hai.

"Yn!" Woh fir usse bulata hai par woh nhi sunti. Woh uske paas jaake usse thoda hesitation se shake karta hai. Aur woh jaldi se uth jaati hai, woh kisi ke touch se achanak se uth jaati hai.

"Ha kya hua?" Woh puchti hai aur nirved usko thoda smile karke dekhta hai. "Mess mein nashta ka time hogaya, chalo kha lo." Woh usse dekhta hai jo apna sir neeche kar leti hai.

"Nahi, mujhe bhook nhi hai." Woh weakly smile karti hai aur apne bagal mein rakhe table se pani pi leti hai.

"Tumne subah se khaya kya hai jo bhook nhi hai, chalo na." Woh force karta hai par woh nhi maan rhi hoti. "Arre yaar baat yeh hai ki mere paas paise nhi hain aur papa ne mess ke paise nhi diye the-"

 "Arre yaar baat yeh hai ki mere paas paise nhi hain aur papa ne mess ke paise nhi diye the-"

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

"Paise mai de dunga abhi chalo, nashta khatam ho jayega fir yaha baith ke roti rehna.''

• • • 🎬 TO BE CONTINUED 🍿• • •

𝟯  i̶d̶i̶o̶t̶s̶ 𝗴𝗲𝗻𝗶𝘂𝘀 | 𝗯𝗮𝗻𝗴𝘁𝗮𝗻Where stories live. Discover now