OS 1.2

1K 78 12
                                    

Sooo here is the next part of my OS.......


Papi:- Badi Mami Kiya me andar aa saktii Hun ....



Kaku:- tu yahan kiyon aayi hai Patarlekha?? Chali ja yahan se...



Papi come inside:- Badi Mami merii baat to suniye mujhe aapse 1 bohatt zaruri baat karni hai...


Kaku turn  her ...Kiya baat karni hai tujhe! han?




Papi coming inside & sit on floor near Kaku's feet.... (Papi with her crocodile tears)

Badi Mami !  plzz mujhe maaf kar dijiye, plzz Badi Mami.. me jantii Hun, mene Bohatt badii galtii ki hai mujhe Sai se wo sab nahii bolana chahiye tha.😭  Lekin me bhi Kiya kartii, me Samrat se Pyar karne lagii thi or uske sath apni zindgi ki 1 nayi shruat karna chahti thi (sobbing) lekin merii Kismat to dekhiye, merii khushiyan to Bhagwan se dekhi hi nií gayii Jo unhone mujhse Samrat ko bhi chhin liya .😭 Ab aap hi bataiye Badi Mami  eseme, me Kiya kartii.mene Sai se Jo kuchh bhi kaha wo jaan bujhkhar nahii kaha, me us time gusse me thi.
Or mere muh se wo sab Nikal gaya
Mene Kuchh bhi jaan bujhkhar nahii Kiya badii mami... Yahan koi Mera Dard nahii samajhta, mujhe Laga tha Kam se kam aap to Mera Dard samjhengii,, lekin nahii aapne bhi Mera Dard nahii samjha, or mujhe youn Ghar Nikaal diya ... (Pouse)

She  again trying to say but kaku cut her

Kaku:- han to ! tune Jo bhi Kiya or Sai se Jo kuchh bhi kaha uska us par itna gehra asar hua ki naa Sirf usne, Apna aane Wala bachha kho diya balki bhawishye (future) me Maa Banne ki ummid bhi kho dii.

Ab is Chavan khandan ko iska Chirag kabhi nahii milega... ab Virat ka bachha kabhi is khandan  ka waris nahii ban payega... or ye sab hua hai kiski wajha se?? Terii wajha se.. Sirf or Sirf terii wajha Se...




Papi:- Badi Mami,merii wajha Se Kuchh bhi nahii hua hai....are ! wo Sai hi itni kamzor thi ki 1 bachhe tak ko nahii sambhal paayi to isme merii Kiya galtii hai..(kaku: 😡) Mera mtlb hai Badi Mami Sai thodii kamzor thi isliye uske sath ye sab hua.... Lekin aap usko chhodiye or merii baat suniye.. me yahan aapse 1 bohatt zaruri baat karne aayi hun.....


Kaku:- Kiya baat hai? Bol !



Papi:- wo Badi Mami me Keh rahii thi ki Sai maa nahii ban saktii to Kiya hua?? Chavan khandan ko uska Chirag phir bhi mil sakta hai.. or wo Sirf or Sirf Virat ka hi bachha hoga.. or Kisi ka nahii !



Kaku:- Kiya mtlb hai tera !  tu kehna Kiya chhahtii hai saaf saaf bol..



Papi:- me ye Keh rahii thi badii mami  ki Sai MAA nahii ban sakti to Kiya hua Virat to BAAP  ban sakta hai na ..( with her not so beautiful smile )



Kaku:- dekh Patarlekha tu Kiya bol rahii hai, Sai maa nahii ban sakti, Virat baap ban sakta hai... Ye sab tu Kiya Keh rahii hai.. mujhe Kuchh samajh me nahii aa raha hai..saaf saaf bolna ...



Papi:- me yeh Keh rahii Hun badii mami ki Sai maa nahii ban saktii..kami usme hai ...lekin Virat wo to 1dam fit & fine hai na usme to koi kami nahii hai.. to wo to baap ban sakta hai na ..


Kaku:- or wo kaise  ? 🤨



Papi:- simple ! Aap Virat ki dusri shadi Karwa dijiye  phir wo or Uski patni milkar aapko Aapka pota de denge.🙂




Kaku:- Kiya ? Ye tu Kiya bol rahii hai, Virat ki dusrii Shadii ..?



Papi:- han Badi Mami aap Virat ki dusri shadi Karwa dijiye phir sab thik ho jayega..




OS ABOUT SAIRAT PART 2Where stories live. Discover now