OS4

751 70 20
                                    


Hello friends kaise ho aap sab..
here is my new OS..

This OS started from Papi's parents anniversary.. when Papi invited all Chavans expect Sai..
I hope aapko yaad hoga...

________________________________


Scene started in drawing room

All oldies are sitting on sofa.. with their fevorite Bahu ke hath ki bani hui toxic chai 🍵


Shivani is also present there...


Just then kaku Said-  aaj hum sabko Patarlekha ke aai baba ki  shadi ki salgirah ki Party mei Jana hai to sab time par ready ho jana...


After that all their conversation same as serial...



Just then Sai come from upstairs..




Kaku- ae jangli mulgi tu chalegi na humare sath..





Sai- kahan jaane ki baat ho Rahi hai kaku? (She confusingly asked)




Omi- lo ye Devi ji to ese masum ban rahi hai jaise isko kuchh pata hi nahi ho...





Sai- mujhe such mei nahi pata Omi kaka.. ki aap kahan jaane ki baat kar rahe ho...





Mohit- Sai wahini aaj Patarlekha wahini ke aai baba ki anniversary hai.. or unhone hum sabko kal raat ko message karke invite kiya tha.. aapko message nahi Kiya kya wahini ne?





Before Sai can say .. Papi speak..

Han wo actually mei Sai ko message karna bhul gayi thi.. phir jab mujhe yaad aaya to maine socha ki mein Sai ko personally invite karke aati hun ..  par jab mujhe yaad aaya tab bohatt raat ho chuki thi.. or jab bhi mein Sai ke kamre mein jaati hun yeh Meri beizzati kar deti hai..



Shivi- han to tum beizzati karwane wale kaam hi kiyon karti ho Patarlekha...




All- 🙄🤨




Shivi- what !? Aap sab mujhe ese kiyon dekh rahe ho.. meine jo kuch bhi kaha hai.. bilkul sahi kaha hai..


After thet their all drama is again same as serial .... Sai ko tount maarna & all ...


Just then  Virat comes .. & Papi is her 10cm. ...Ki lambi bekaar si smile ke sath comes near him..


Papi- Virat tum aaoge na mere aai baba ki anniversary mei ...


Virat- han mein  aaunga Pakhi...



Papi is sooo much happy to hear this...  in her mind-  wow Virat mere aai baba ki anniversary mein aayega.. phir mei uske sath time spend karungi.. 😊 yeee


Virat- mein zarur aaunga Pakhi.. wo bhi Sai ke sath...


Her smile is vanished to hear this...


Papi- kya Sai ke sath?

Virat- han Pakhi Sai meri patni hai.. or shadi ke baad har pati ka farz hota hai ki wo jahan bhi jaye apni patni ko apane sath le jaye... To zahir hai Sai bhi mere sath aayegi tumhare aai baba ki anniversary party mei...




Sai- nahii !  I am sorry Virat sir lekin mein aapke sath is Party mein nahi aa sakti..




Virat- lekin kiyon Sai.. tum kiyon nahi aana chahti us party mei..




OS ABOUT SAIRAT PART 2Where stories live. Discover now