The Luthra siblings stared at the SAs, they had never seen each other but Shaurya and Kavya felt some connection.
Shahana recognizes Kavya who happens to be a famous singer. She looks at them with astonishment.
Shahana:- Arae aap toh Kavya Luthra he na!?
Soon the others also recognized her and Rishi started complaining.
Rishi:- Arae suno yaar! Ham yaha iss ghar ke bhootni ji se milne aaye he. Woh na hamari dur ki rishtedaar he!
The others gave him a weird look.
Prachi:- Listen, ham jaante he ki aaplog koi fraud nahi he. Lekin aap ek famous singer ho na. You have to be safe.
Kiara:- Haan! Prachi bilkul sahi keh rahi he.
Just then they hear some noises.
Rajveer:- Arae nahi! Yeh toh Maa aur Maasiyon ki awaaz he!
Aarav:- We are trapped! Hamne ghar mein nahi bataya tha.
Shaurya:- Thank god! Hamne bata liya dad se.
Shristi(screaming) :- Rajveer! Kiara!Prachi! Aarav!
Kaha gaye ho?Preeta and Pragya were also shouting their names.
Soon they arrive at the bunglaw. They all looked at the gang with amusement.
Preeta comes to front and pinches Rajveer. She started shouting at him for going out without informing the elders.
Pragya:- Tum sabne hamari aadhi jaan leli!
Everyone looked at her and Kavya was looking at Preeta with all the vengeance.
Preeta:- Yeh sab log kon he Rajveer?
Rajveer:- Mom, Yeh famous singer Kavya Luthra he!
Preeta looked at Kavya, who was looking at them with angry eyes.
Rajveer:- Mujhe baaki sabka naam bhi nahi pata mom!
Krish:- Koi baat nahi! We didn't introduce ourselves.
Ham Kavya ke siblings he! I am Krish. Nice to meet you.Rishi:- I am Rishi.Nice to meet you all!
Shaurya:- I am Shaurya. Nice to meet you.
Preeta looks at them. Shaurya looked just like his father. Tears formed in her eyes. But she knew that Kavya was recognizing her from the start.
Pragya:- Kavya, Shaurya mujhe tum dono se baat karni he!
Kavya:- And we don't want to talk to anyone!
Pragya:- Kavya! Mein Maasi hu Tumhari
Shaurya looked at Kavya. He was shocked as fuck.
Kavya:- So?
Shristi:- Arae yeh bhi bilkul Kareena bann rahi he!
All the time, Rivan was silent. Preeta looked at him and asked,"Are you with them too?"
He nods .
Rivan:- Hai! I am Rivaan Raisinghania. Kavya's friend.
Pragya and Shristi took Kavya, Shaurya, Preeta and Rajveer to the other side
Pragya:- Kavya suno! Uss din tumhare parivaar walon ne hi tumhare mom ko uss ghar se jaane ko kaha tha. Agar woh uss din raat ko tumhe aur Shaurya ko chodke nahi gayi hoti toh aaj tumhara dusra bhai ki jaan wo Anjali le leti.
Kavya and Shaurya looks at Rajveer.
Preeta:- Yeh Rudraksh he!Mene iska naam change kiya tha taaki koi bhi Luthra parivaar se iske paas na aye.
Shaurya:- Lekin Kareena bua ne bataya ki aap ki wajah se hamare dad ka accident ho gaya aur aap apne lover ke saath bhaag gayi.
Shristi:- Uss Kareena budhiya ko mein ese marungi ki uss bhudiya ko uski mummy ki mummy ki mummy yaad aa jayegi.
Kavya:- Wese Dad ne kabhi unki baaton mein believe nahi kiya he. Bass Nidhi aunty kuch zyada hi koshish hi kar rahi he.
Preeta:- Kya? Nidhi!
Shaurya:- Haan! Nidhi aunty hamare ghar mein rehti he. Woh Dad se shaadi karna chahti he lekin harbaar mein aur Kavya di milkar unka saara plan tod dete he!
Shristi:- Abb iss Nidhi ko bhi Karanluthramania shuru ho gaya kya!?
Kavya just chuckles and she hugs Preeta mumbling sorry. Shaurya too hugs Preeta.
Kavya took Rajveer with her .
Kavya:- Arae guys..Meet Rudraksh Karan Luthra.Shaurya ka twin brother jo Kareena bua ke hisaab se marr gaya hamari mom ke saath.
Rivan:- Toh preeta tumhari mom he!
Kavya:-Haan!
Rishi:- Arae issliye toh Karan Chachu Nidhi aunty se shaadi nahi kar rahe the. Kon chodna chahega itni sundar aurat ko. Sorry chachi!
Everyone laughs at this.
Preeta:- Kavya, yeh sab kiske bache he.
Kavya:- Rishabh papa ke. Ham sabse bada ek he jiski already shaadi ho gayi he.
Everyone nods and then they all come in a warm hug. Shaurya was happy meeting his mom.
The Singh's and Shristi looked at them and Shristi hoped to be back with her Soulmate soon.
Please do support, read, vote and comment your reviews.
Love u all!!!❤️❤️❤️