Drikshit

69 7 0
                                    

Dri: mahadev kahan gaya rakshit ka charger I mean laptop ka charger usne meri jaan leleni hai....
Rak: kya dhundhrahi ho ?
DRI: rakshit tum yahaan kyun ayye ho? Kisine dekha...
Rak: nhi kisine nhi dekha....drishti mere laptop ka charger do yarr mere laptop ki jaan nikli payi hai...jaldi Do...
DRI: rakshit woh I don't know...
Rak: kya ?
DRI: I don't know ki charger kahan hai ?
Rak: what do you mean by you don't know...yahi tha na...
DRI: haan yahi tha par abhi nhi hai...
Rak: toh kahan gaya?? Yahaan mera laptop marraha hai...
DRI: rakshit I really don't know morning mein yahin tha Maine kam kiya phir maya ayyi hai and...
Rak: maya yahaan ayyi?
DRI: haan usse samaan chahiye tha divya ka..toh...jab Maine usse Paani diya tabh bhi yahi tha phir uske jaane ke badhse dikha nhi...iska matlab...
Drikshit: maya...
DRI: oh god! Matlab it was trap for us...woh yahaan saboot dudhne aye thi...
Rak: aur usse milgaya...jahan tak main maya ko janta hoon I know woh chup nhi bethegi...zaroor woh uss lamhe ke intzaar karegi jab woh hamein sath mein dekhe..
DRI: bohat achese nhi jante tum maya Ko?
Rak: god!! Yeh waqt hai jealous hone ka...socho unka dhayan kaise bhatkaye...
DRI: haan...and they hear a voice of something breaking...and they saw its a new letter for them...
Rak pick it and read this...
Payaare love birds....
Tumlogo ko ik baat samajh nhi atti haina...tumhe lagta hai we are not seeing you but the fact is we are seeing your every move...yeh jo tumdono chup chup ke milrahe hona we all knew about this...we think ki khud samjh jayenge lekin tumlogo ko shayad yehi bhasha samjh atti hai...haina....akhiri baar kehrahe hai hum yeh sab band karo agar kisiko bhi pta chala na toh yaqeen mano hum bohat bura karenge...

With lots of hate and bad wishes
Your
...........

Yo!!
Next part is already posted go and check.....

Hate For Eachother Where stories live. Discover now