Yeh kya hogaya😲

66 9 0
                                    

Hello!! This part is going to be emotional, drama and maybe you guys didnt understand something's but aghe anne wale parts mein samjh jayoge...and pls kisiko galat Matt samjhna...mohabbat hoti hi asii hai...uss shaqs keliye hamein kuch nhi dikhta na shi, na galat na duniya...sabke khilaf Jakarta bhi usko khush rakhte haan , usko safe rakhne keliye hum khudko bhi qurbaan krdete hai...Maine kuch zayada hi kehdiya...anyways let's start !!

Before enter the shergill mansion....
Rak: drishti meri baat ko samjho hamein chupana hoga..
DRI: nhi rakshit you love me and I love you that's it!! We have to tell them....and then we can be together...she hug him..
Rak: drishti tumhara ik sach bohat kuch barbad kardega...
DRI: nhi rakshit kuch nhi hoga!
Rak: drishti why can't you listen to me kabse kehraha hoon kyunki nhi samjhti ho actually yehsab tum gusse mein karrahe ho and he goes toward gate....

Rakshit and drishti reach shergill mansion and Gang is there...
M: aj inka sach bahar ahhijayega...
Sh: right...lukachupi bohat huyi..
K: meri drishti kitni cute lagrahi hai...
M: yrr...iska naam kunal nhi anuj hona chahiye tha...anuj kapadia anupamaa krta hai yeh drishti...
D: ajkal toh anuj bhi Maya karraha hai par yeh kabhi nhi badla...
M: maya unke beech ayyi hai...main toh khud hi pyaar qurbaan karrahi hoon...mera ektarfa pyaar...
Sh: maya...
Rak: hii!
M: hii!!
DRI: mujhe tumlogo ko kuch batana hai...
D: go ahead!!
Rak: drishti listen!
DRI: nhi rakshit let me tell them...
Rak: main batata hoon...
DRI: main batarahi hoon...
Sh: toss karlein...
D: batayo jaldi...
Rak: I have decided ki...
Sh: Ki...
Rak: I am in love with...
D: with..
K: kiske sath?
Rak I am in love with Maya...and I want to marry her...
M: kya??
Sh: bhai aj Aprilfool nhi hai..
DRI: haan rakshit kya kehrahe ho tum?
Rak: wahi Jo sach hai...I am getting tired drishti...tumhare yeh arguments abh mujhse bardash nhi hote...
DRI: rakshit..
Rak: haan I am tired from you...He goes toward Maya...maya I really love you...now I realized ki how much I love you....tumhara pyaar ektarfa nhi hai....maya...mujhe tumhare sath rehna hai...
V: sahi hai rakshir waise bhi maya har tareeke se tumhare kabil hai...
M: par...rakshit...agar teri yahi marzi hai toh...theek hai...
M: rakshit don't!! OK I love you but pls mere pyaar ka mazak matt banayo..
Rak: nhi Maya I really love you...maine tumhareliye itna kuch kiya tumhe aur kisi prove ki zaroorat hai. 
K: haan rakshit is right...andhere mein teer chalane se kuch nhi hota...
Sh: are u sure bhai....
Rak: yes....main shekhar ki kasam khata hoon and I really love maya..
DRI is just seeing this all her life is rotated at 360° she doesn't able to understand what's is going on? And she goes from there....

Hii!! Kaisa laga part??

Hate For Eachother Where stories live. Discover now