ADVAIT & FIRDAUS
I didn't fall for you. You fucking tripped me.
TRISHA & YUVAAN
I wanted you to fuck me, but then I got greedy. I wanted you to love me.
KUNAL & SHAIRA
There has been a place for you in my heart since we first met.
SAMIKSHA & ANSH
He looked at her the way all girls wanted to be looked at.
ISHA & DEV
There were never butterflies. Just fire.
💋
PLAYLIST ▶️
ADVAIT AND FIRDAUS
Kabhi sun to Zara jo mai keh na saka, meri duniya tumhi ho, tumhi aasra.
Kahani suno 2.0 - Kaifi Khalil
Meri aankhon se kam gehra nasha paimano ka, inme hi to doobna chahe dil mehmano ka, teri khatir hai toda ye khwaab deewano ka.
Meri jaan- Neeti Mohan
YUVAAN AND TRISHAPiyun amrit ka pyala maan ke, tune haske zeher jo de diya, tera kuch bhi nahi main ye bolke bana sab kuch mera tu bairiya.
Bairiya- Arijit Singh
Hum teri nigahon se khud mei jhilmilate hai, khud ko tere paas hi, chhod aate hai, tujhse apni raaton ko, subah banate hai, khud ko tere paas hi chhod aate hai.
Khud Ko Tere- Mahalakshmi Iyer
KUNAL AND SHAIRABadle tere maahi, laake jo koi saari, duniya bhi dede agar to, kise duniya chahiye.
Phir aur kya chahiye- Arijit Singh
Subah mai hu tu dhoop hai, mai aaina hu tu roop hai, ye tera saath khoob hai humsafar.
Pal (female version)- Shreya Ghoshal
ANSH AND SAMIKSHAMeri dhadkano mei hi teri sada, iss kadar tu meri, ruh mei bas gaya, teri yaadon se kab raha mai juda, waqt se poochle, waqt mera gawah
Tujhe sochta hun- K.K
Rozana mai, sochu yahi ke jee lungi mai be saas bhi, aise hi tu mujhe milta rahe agar, rozana-rozana.
Rozana- Shreya Ghoshal
DEV AND ISHAMujhse sanam tum itni, mohabbat karo,
ke saara zamana jal jaaye.Tum chain ho- Sonu Nigam, Alka Yagnik
Khudko dekhne tak ki bhi fursat mujhko nahi milti, unke ishq ke noor ke aage shamma nahi jalti
Jab saiyaan- Shreya Ghoshal
💋
YOU ARE READING
Hasratein
RomanceBook 6 of the Mangoverse The Kapoors are strong. Stronger than ever now with the next generation but what would happen when all powerful families collide? Big names, bigger aspirations, and biggest scandals. Lives are at crossroads, careers at stak...