Part 17

556 64 2
                                    

Susheela opened the door and she was surprised to see Malti.

Susheela - naani..

She hugs her.

Malti - theek se khayal rakhti ho apna ya nahi..

Susheela - kya naani aap bhi.. Ek Pramod hai jo subha sham call karta hai.. Mughe poochta rehta hai. Mai theek hu, Appointment kab hai, kuch khaya ya nahi, kab khaya, theek se khaya ya hai.. Uff kitne sawal karta hai.

Malti - ab usne mughe Tabhi yaha bulaya hai aur bola hai mai tumhara khayal rakhu.. Taki tum laparwahi na karo..

Susheela - usne faltu me aapko pareshan kiya..

Malti - shukar karo mughe bheja varna bol raha tha agar Susheela apna khayal na rakhe to chanchal ko bula lena..

Susheela - nahi nahi naani chanchal chachi to bilkul nahi aap hi theek ho..

....

At night.

Susheela was eating a laddu and enjoying sitting with Malti.
She was sitting on the carpet and Malti was sitting on the sofa oiling her hairs.

She was looking at pramod's childhood album. He was such a cutie.. A sweet baby angel.

Susheela - naani Pramod bachpan me cute tha.. Dekho na kitna cute lag raha hai..

Malti - ha bachapan me to Pramod bilkul pyara sa baccha tha.. Itne laal gaal the iske itna acha lagta tha haste hue..

She kept the laddu in the dish.

Susheela - aur ye dekho na is wali picture me kaise ladkiyon ki tarah khada hai.. Vo bhi pink frock pehen kar...

Malti - are vo uskw fancy dress competition ki hai.. Mini ko samajh hi nahi aya tha ki ise kya bana ke bheje.. To pari bana ke bhej diya.. First prize laya tha ye pari banke..

Susheela - aur is wali picture me bina daant ke smile kar raha hai..

Malti - ha.. Us din iske dono daant toot gaye the bhot roya tha mera baccha.. Phir bolne laga "chuha mere daant le gaya.."

Susheela - sach me naani.. Itne cute cute sa hai ye.. Aur batao na bachpan me Pramod kaisa tha?

Malti - bachpan me Pramod.. Thoda shararati to tha.. Jab bhi Indore aata tha.. Din bhar khelna.. Aur masti karna.. Aur bachpan me to itna meetha khata tha ye.. Ki mai meetha chupa kar rakhti thi aur ye dhund leta tha.. Mini se to thoda darta tha.. Mini iski class le leti thi... Phir mughe complain karta tha.. "Naani mumma mughe kyo daanti hai to itna chota sa hu ".. Pramod na hamesha se seedha Sa tha.. Gussa, bura kaam karna.. Usne chah kar bhi nahi kiya.. Pata nahi kya chahta tha upar wala jo mere bacche ke. Sath aisa kiya.. Mini aur Jay ji ek accident me chale gaye.. Phir Pramod bhot roya.. 1 hafte tak khud ko kamre me band karke rota hi rehta tha... Phir jaise jaise samay Nikal gaya vo sambhal gaya.. Mere aur tere Nana jibke sath rehta tha.. Humne use roka nahi par jab usne bataya ki Army me jana hai to tere Nana ji gussa ho gaye the.. Bol. Rahe the.. To hamara iklauta hai.. Tughe kuch ho gaya to?.. Phir samjhaya usne.. Aur mana liya unko.. 8 saal ho gaye.. Aaj tere Naana ji khud bolte hai.. Pramod ne jo kiya sahi kiya...

Susheela - naani... Pramod kaisa feel kar raha hoga... Mai to aapke sath hu... Par vo...

Malti - tu uski fikar mat kar... Use kuch nahi hoga.. Aur apna hath mughe de..

She lifted her hand upwards.

Malti - tere hath me ek kangan daal rahi hu.. Ise mat utarna... Mini ka kangan hai ye... Hamesha rahega tere sath..

She kept her hand on Susheela cheeks caressing her..

Malti - tu chinta mat kar.. Kabhi kuch galat nahi hoga..

Susheela - mai bhi yahi sochti hu.

On the other side.

Pramod was sitting near the bonfire holding his phone in his hand. He was looking at Susheela's picture and only thinking about her & the baby.

Veer - kya soch raha hai?

Pramod - sir..

He quickly stands in his attention Position.

Veer - are baith Yaar..

He sits with him.

Veer - kya dekh raha tha phone me..Kya soch raha tha?

Pramod - sir.. Wife ke baare me soch raha tha.. Vo actually pregnant hai na vo to.. Soch raha tha vo theek hogi ya nahi..

Veer - congrats tune bataya nahi..

Pramod - thankyou.. Vo mai wife ki fikar kar raha tha.. I mean vo kabhi aise akeli nahi rahi na... Upar se vo thodi ziddi hai...

Veer - tere jaise fauji ko ek ziddi ladki to milni chahiye thi.. Na tu kisi ki sunta hai na vo..

Pramod - sir aise baat nahi hai vo..

Veer - mughe bhi hui thi fikar... Actually kaafi zyada hui thi.. Doctors ne bataya tha.. Survive nahi karegi.. Aur ab dekh din bhar papa papa bolti rehti hai... Meri Ishi...

Pramod - sir kaisa lagta hoga na.. Iab Pehli baar use.. Use apne that hatho me lena.. Care karna.. Wife ke sath sath uska khayal rakhna..

Veer - bilkul... 3 mahine me 2 saal ki ho jaega.. Tab jaunga.. Surprise dene.. Khush ho jaegi dekh kar... Aur tu na zyada fikar mat kar... Sab theek hoga..

Pramod - aisa hi ho to acha hai...

2 months later.

Susheela - are Yaar kaun hai ye itni subha subha...

She opened the door she found him.
She got extremely angry and slammed the door back.

Pramod - are darwaza tod dogi kya?

Susheela - kyo aa gaye vapas.. Vahi reh jate! Maine bulaya tha kya?

Pramod - sorry sorry sorry..

Susheela - sorry gaya tel lene!

Vote - 50

Thankyou 🙂

Unexpectedly (completed) Where stories live. Discover now