Days passed away.......today there is first day of aarav and Kiara........both were very excited........
Naira made them ready and they came down for breakfast........
They saw kartik instructing the bodyguards.........
Naira : kartik.....!!!!
Kartik : tum log jao......
They nodded and left.......
Kartik : haa naira......
Naira : yeh bodyguards kis liye......?
Kartik : aaj se aarav aur kiara ke saath rahenge........
Naira : par kyu kartik.......kya zaroorat hai aur aise main apne baccho ko sirf bodyguards ke sahare kaise.......
Kartik : naira relax.......I personally know them........aarav aur kiara bilkul safe rahenge.........
Naira : par zarurat kya hai kartik.......
He sighed.......
Naira : kartik koi baat hai......?
Kartik : naira fame jitna hota hai dushman bhi utne hi hote hai.......main nahi chahta ki koi mere baccho ko nishana banaye........unki security ke liye hi hai yeh........
Naira : aise darr darr ke jeena hoga......
Kartik : sorry naira........
Naira : koi baat nahi bass mujhe mere bacche safe chahiye........unse keh dijiye ga ki jab tak aarav aur kiara ki zimmedari unki hai tab tak koi laparwahi nahi honi chahiye........
Kartik : don't worry naira........
Naira : hmm......chaliye breakfast kar lete hai.......
He nodded.......
Naira : chalo aaj jaldi dono breakfast finish karo........school ke liye late ho jayega.......
They nodded........
After breakfast they dropped them to school as it was their first day........
Car stopped in front of school.......
Naira : dono acche se study karna......bohot saare friends banana......and most importantly teachers ki respect karna......okay......!!!!
Kiara : yes mumma.....!!!!
Kartik : aaru princess yeh bodyguard uncles tumhare saath rahenge inse puche bina kahi nahi jaana ok........inke saath rehna......
They nodded........
Naira : chalo jao time ho gaya hai.......
She kissed their forehead......
Kartik : guards be alert......
They nodded.......
Kids : bye mumma......bye papa.....
They went inside........
Kartik : chalo naira tumhe ghar drop kar deta hu phir office chala jaunga........
Naira : kartik aaj aapko office mein koi zaruri kaam toh nahi hai na.......
Kartik : nahi aaj koi meeting nahi hai.......kyu......
Naira : toh ek kaam karte hai yaha pass mein ek bohot accha cafe hai waha chalte hai........
Kartik : cafe kyu.....?
Naira : aapka stress kam karne.......
Kartik : mujhe konsa stress hai......?
YOU ARE READING
KAIRA : united by fate
Randomstory of kartik and naira who get married for their children....... will they able to love each other......