Heyy..... So here is the ist chapter
So, Nandini's sister navya is marrying manik's cousin, Kabir.
A house is shown and a women is running here and there doing the chores.
Anupama(manik's mother):- (on phone) manik, where are you beta?
Manik:- just 5 minutes, I will be there.
Anupama:- ok, ok. Drive carefully.
Baa:-(manik's grandmother) kya hai anu, mani kaha hai?
Anupama:- wo aaraha hai. Bas 5 min more.
"No more waiting. Aagaya main."
A guy in mid 20s come there.Anu:- acchaa..(pulls his ears)manik, where were you?
Manik:- maa, kya hai yeh? I just went for a ride?
Baa:- koi girlfriend thi kya?
Anu:- gf or manik. Agar Aisa tha then I would be the most happy person. But here is my fate.
Manik:- maa..Anupama:- kya did I lie? Kabhi ek gf hua hai tereko?
Manik:- maa, you know naa. Nowadays it's just monthly relationship and blind dates and all. I just don't want to get into. I want a long-lasting relationship.
Anu:- aajkal long-lasting kajal is difficult to find.
Manik:- maa. Agar main ek genuine ladki ko Mila to pakka usse chodungi nahi.
Anupama:- Haan. Waise Sarita mere kaun hai?
Manik:- maa aapko kya hua? Aapki behen haina.
Anu:- aur Kabir
Manik:- Mera cousin.
Anu:- toh chalo hamara saath Aaj hi.
Manik:- mujhe pata tha ki tum yahi bolne wale.
Anu:- toh kya. Didi call Kiya aur sabko chalna padega. Aur tum bhi.
Manik:- theeke yaar.
Anu:- aur yaha bahut saari ladkiyan hogi . Please Mera beta kisi ko dhoondho.
Manik:- maaa....
Anu and baa laughs.
In New York
Girl:- kya aapki shaadi hai. Woh bhi udaipur mein. Wow so royal like naira's wedding.
Navya:- kaun naira.
Girl:- woh yeh rishta waali.
Navya:- nandiniii... Please yeh tumhara serial aur films ki kahani tum apni paas hi rakhlo. Kyaa yaar, tum New York me hai, but no change.
Nandini:- change aur nandini. So sad. Vaise I will reach by tomorrow morning . Please send someone to pick me.
Navya:- ok.
Nandini:- agar koi handsome ladke honge to accha hai. Like in films and all.
Navya:- nandini...
Nandini:- Haan.. sorry.. byy.. I have to pack.
Navya:- yeh ladki bhi na.. (smiles).
At Kabir's house
Sarita:- Anu, manik kaha hai?
Manik:- yaha hu main.
Kabir:- chal manik, hum Masti kare?
Manik:- ofcourse yes.
Anu:- Masti aur ab, uske pehele didi main ek gift laai thi and I have to gift it to navya. So I was thinking hum usko mile.
Sarita:- Haan anu. Kabir, tum chalo iske saat.
Manik:- oowww. Kabir, lottery lag Gaya na tujhe.
Manik:- tu chalna yaar.
Anu:- manik tu bhi chal hamara saath.
Manik:- Haan maa. Waise neighbor hi to hai Navya. Isne toh accha karliya, like neighbour se hi shaadi karliya.
Kabir:- manik..
Anu:- Kabir, tum iska choodi he is jealous of you. He doesn't get a gf naa, isliye.
Manik:- maa...
Anu:- sorry baba.
Anu and Kabir laughs.They go to navya's house which is just infront of Kabir's house.
Sumi(navya and Nandini's mother) welcomes them.
Sumi:- kya hai anu, sab theek haina.Anupama:- haa sumi dii. Waise Navya kaha hai.
Sumi:- woh ..navyaa...
Navya:- Haan maa. Coming. Maa koi driver hai kya woh nandini ko pick karna hai.
Anu:- no tension navya. Manik haina woh pick karunga tumhari sister ko. Waise Maine dekha nahi usko.
Sumi:- Haan woh New York mein thi na.
Anu:- Haan. Manik tum jaaona aur nandini ko pick Karo.
Manik:- maa..
Anu:- please naa..(make puppy face)
Manik:- theeke. Maa aur uski nakhre..
At airport
Nandini is searching for the driver and someone calls her "nandini".. she turns to find the voice and saw a guy.
Nandini:- (in her mind) dii ne toh sach mein handsome boy ko send Kiya. I love you dii.Manik:- hii, you are nandini. Right?
Nandini:- Haan. Iam.. by the..
Manik:- chale.
He starts to walk.Nandini:- heyy...intro nahi karega tumhara?
.
.
.
.
.
.
So how was it....please vote and comment...