Kuchh der baad jab yiyi ko hosh aata hai to vo zhan se kehti hai " muje to laga tha ki main vapas tumhe dekh bhi nahi paoungi,"," tumhe kuchh bhi nahi hoga main hu na tumhare sath.", zhan ne yiyi se kaha.
" brother yibo ne aaj muje bahout blood diya hai, unhe aaram ki zaroorat hai tum please unhe aaram karne ke liye ghar bhej do.", yiyi zhan se kehti hai.
" yiyi tumhe natak karne ki zaroorat nahi hai vaise bhi ye blood main tumhare liye nahi diya hai ye blood dene ke liye tumhare boyfriend ne muje majboor kiya hai.", yibo ne gusse main yiyi se kaha.
" apni bakvas band karo tumhe bolne ka koi bhu haq nahi hai.",zhan ne yibo se gusse main kaha.
Itna sab kuchh hone ke baad bhi yibo zhan se puchhta hai ki kya vo ghar pe Dinner ke liye aayega, lekin zhan gusse main yibo ko vaha se jane ke liye keh deta hai.
Apni itni Insult hote hue dekhke yibo vaha se chala jata hai.
--------------------
Yibo ghar aajata hai yibo apne dost derren se baat kar raha tha tabhi yibo ko dezzy sa mehsoos hone lagta hai yibo pregnant tha or usne apna kafi khoon apni bahen ko diya tha yibo vahi behosh ho jata hai.
Derren jab yibo koi bhi javab nahi deta to derren ko yibo ki fikar hone lagti hai vo bhagkar hospitel se yibo ke ghar pe aajata hai yibo behosh tha ye dekhkar derren ko yibo ke liye bahout bura lagta hai vo yibo ka ilaj karta hai kyuki derren ek docter tha jab yibo ko hosh aata hai yo derrn use kafi sunata hai.
" tum pagal ho gae ho tum jante ho na ki tum pregnant ho phir bhi tum apna khayal nahi rakhte.", derren ne yibo se kaha.
" tum yaha kya kar rahe ho ?", yibo ne derren se puchha.
"" jab ham dono bate kar rahe the to tum ne samne se koi Answer nahi kiya isliye main bahout zyada dar gaya tha isliye main chack karne ke liye tumhare ghar aagaya.
Tabhi vaha zhan aajata hai, zhan ko vaha dekhkar yibo kafi zyada heran hota hai.
" tum yaha kya kar rahe ho ?", zhan derren se puchhta hai.
" main yaha kya kar raha hu ye jane do tumhara husband yaha behosh tha tab tum kaha the ?",Darren asked to zhan..
" ye mera husband hai, main dekh lunga jo muje uske sath karna hai main achhe se janta hu ki apne Husband ka khayal muje kaise rakhna hai.", zhan ne derren se kaha.
" tum jao zhan mera khayal rakh lega.", yibo ne derren se kaha.
Derren vaha se chala jata hai.
" tum yaha kya kar rahe ho tum to aaj raat yiyi ke sath rukne wale the na ?", yibo zhan se puchhta hai.
" kyu muje abhi nahi aana chahiye tha, vaise kya chal raha hai tumhare or derren ke bich main, ab tumhare lover ghar pe bhi aane lag gae, tum hospital bhi usi se milne gai thi na," zhan yibo se gusse mqin puchhta hai.
Ye kehkar vo yibo ka gala dabane lagta hai yibo ka dam ghut raha tha vo zhan ka hath chhudane ki kosish karta ahi lekin zhan uska gala nahi chhodta.
Yibo zhan ko batana chahta tha ki vo pregnant hai lekin zhan uski ek baat bhi nahi sunta or yibo ko vaha chodkar chala jata hai.
Next Morning.
Yibo jab soke uthta hai tab use uske dad ka call aata hai yibo apne dad ka call pick kar deta hai.
" hello kya hua dad ?", yibo apne dad se puchhta hai.
" maine tum se kaha tha ni ki muje pise chahiye.", yibo ke dad ne yibo se kaha.
" aap ko yaad bhi hai dad ki aap ka ek beta bhi hai, aap ko bas hamesha paise hi chahiye hote hai aap ko apne bete ki bilkul bhi fikar nahi hai.", yibo ne apne dad se kaha.
" haa nahi hai muje tumhari fikal vaise bhi maine tumhari shadi ialiye to zhan se karvai thi taki tum muje paise de sako, apni maa ko to maar dala ab apne dad ko paise bhi nahi dena chahte.", yibo ke dad ne yibo se kaha.
" lekin dad main itne paise kaha se laounga mere paas itne paise nahi hai.", yibo ne apne dad se kaha.
" apne husband se mango, vo tumhe pase zaroor dega.", yibo ke dad ne yibo se kaha.
" main usse paise nahi mang sakta dad.", yibo ne apne dad se kaha.
" muje nahi pata tum kaha se laouge, lekin bas muje paise dedena.", yibo ke dad ne yibo aw kaha.
==========================
Thanks for reading...
I hope you like this ff.
If you like this story so tell me in the comment.
YOU ARE READING
LOVE IS PAINFULL (zhanyi)
Fanfictionxiao zhan ! The son of the wealthy father and a famous businessman, he is in deeply in love with his girlfriend wang yiyi. But from some reason he has to marry his girlfriend's Brother bit zhan dosen't love his husband at all. But yibo loves his hus...