Chapter 3

510 27 2
                                    


Sahiba picked him up with the help of his hands and said-
Sahiba- " Angad, jis Angad ko kal maine dekha vo tum nahi the na, vo to sharab ke nashe se banna ek darinda tha na"
She said while being confused.
" Kyunki jitna maine tumhe jaana hai uske mutabik Angad Singh Brar kisi ke saath aisa nahi kar sakta haina?"
Angad- " Mujhe nahi pata, mujhe nahi pata ki maine tumhaare saath aisa kyun kiya. Mera yakeen karo mei to tumhaare saath aisa karne ka sapne mei bhi nahi soch sakta tha, mujhe tumhaare saath zabardasti nahi karni chahiye thi"
He said while crying.

On the other hand someone was hearing there conversation and was shocked to see the scenario in front of their eyes. It was none other than Gurleen. She had came to wake Sahiba up and help her get dressed for some after marriage rituals. Gurleen hurriedly came inside, took Angad's hand and separated him from Sahiba and hid Sahiba behind her. She slapped Angad on his face for his sins.
Gurleen- " Ye mei kya sun rahi hun Angad? Tune Sahiba ke saath zabardasti kari? Tu itna gir jayega ye maine kabhi nahi socha tha"
" Teri ye kartoot poore pariwaar waalon ko pata lag ni chahiye, ab vohi tujhe saja denge"

After saying this she harshly grabbed Angad's hand and dragged him towards the hall.
Gurleen- " Bebe, Daarji, Manveer parjhayi sab neeche ayiye"
Everybody gathered in the hall after hearing Gurleen's voice.
Bebe- " Kya hua Gurleen, Sahiba ko le aayi kya, arre Angad tu bhi aa gaya"
Gurleen- " Dekhiye Bebe, Daarji aapke Angad ne ye kya gunnah kiya hai"
Daarji- " Ye kya keh rahi ho Gurleen saaf saaf kaho, aisa kya kiya hai Angad ne?"
Gurleen- " Daarji apke Angad ne Sahiba ke saath zabardasti ki hai"

Manveer- " Gurleen! Ye kaisa ghatiya ilzaam laga rahi ho mere bete par"
Daarji- " Manveer, shaant ho jao. Angad!, jo Gurleen keh rahi hai kya vo sach hai?"
He questioned Angad angrily. Unable to utter even a word Angad just nodded in answer.
Manveer- " Ye kya keh raho ho Angad, kya tumne sach mei aisa kuch kiya hai?"
She asked her son desperately hopping his answer would be in denial, but to her surprise Angad while sobbing nodded in affirmation. Manveer after seeing his answer slapped him across his face. Manveer while being angry with Angad said-
Manveer- " Ye kya kiya tune!! Meri aisi parvarish nahi thi, maine kabhi sapne mei bhi nahi socha tha ki mera Angad jis par mujhe itna naaz tha vo aisi ghatiya harkat karega"
Angad- " Mumma, I'm sorry. Mujhse se boht bada gunnah ho gaya"
He said as tears were streaming down his face.
Manveer- " Tujhe mujhse nahi Sahiba se maafi maang ni chahiye "
Daarji- " Sahiba, puttar maafi to mujhe maang ni chahiye, mere ghar mei tumhaare saath aisa vyavahar hua"

As Daarji was about to join his hands Angad stopped him.
Angad- " Nahi Daarji, mere galti ke liye aap mat haath jodiye please"
Daarji- " Angad!! Tu to mujhse baat hi na kar! Teri iss harkat ke baad mei tera chehra bhi nahi bardaash kar sakta"
Angad- " Nahi Daarji aisa mat boliye please!"
Daarji- " Aaj tak Brar khandan ke kisi bhi mard ne aisa nahi kiya, tune aisa karke Brar khandan ke naam mitti mei milla diya. Agar tu chahta hai ki mei Sahiba ke saamne haath na jodu to tujhe abhi yahan sabke saamne Sahiba se haath jodke maafi maang ni padegi"

After listening to this Angad turned towards Sahiba and joined his hands in front of Sahiba and said-
Angad- " Mei tumse jitni baar maafi mangu utna kum hai, par phir bhi mei tumse ek aur baar maafi maang ta hun. Mujhe maaf kardo Sahiba, mere iss gunnah ko maaf kardo"
He pleaded with watery eyes, on the other hand Sahiba's eyes softened after seeing his state but before she could say anything Jasleen spoke-
Jasleen- " Vaise dekha jaaye to Gaary ki tarah Angad ne bhi boht badi galti kari hai. Ya phir yun kahu ki Gaary ki galti ke saamne Angad ne jo kiya hai vo boht bada gunnah hai par Dad kya aap Angad ko vo saza nahi denge jo aapne Garry ko do thi?"

She said hopping her Dad would give Angad the same punishment as he gave to Garry.
Manveer- "Jasleen!!"
Daarji- " Tum sahi keh rahi ho Jasleen, Gaary ne jo galti kari thi usko uske liye saza milli thi ab Angad ke saath bhi yahi hoga. Kyun Manveer agar mei Angad ko ghar se nikaal dun to tumhe koi taqleef to nahi?"
Manveer- " Mere bete ne mera naam mitti mei milla diya ab aapko isse jo saza deni hai dijiye"
Daarji- " To phir teh hua Gaary ki tarah Angad ko bhi uski galti ki wajah se iss ghar se nikaal diya jayega"

Sahiba- " Rukiye Daarji!"

To be continued

SahAn:The New JourneyWhere stories live. Discover now