Hyy my dear butterflies i'm sryyy main update nhi kar paa rahi hu abhi se thoda sa late hoga for few months and main acha acha jokes laungi i promise
So let's get started....(Butterfly:-kuch jyada english nhi ho gyi😑
An:- 🤒
Butterfly:- u look cute.. 😉
An:- acha jii mere sath flirting.. abhi batati hu ruko😏😏..)
..................................................................Jm:- i love you so much yn mere sath shadi karlo hum log khushi se rahenge i swear..
Yn:- but-..
Jm:- plzz yn mujhe pata hai tu mujhse pyar karti hai ..ab maan jaa..
Yn smile karti hai aur jm ko tightly hug karti hai..
Yn:- i love you too my love..
Jm smile karta hai aur wo kiss karne wala tabhi..
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Jm/yn:- NHIIIIIIII....Offo y-ye sapna tha..Hnjiii sahi dekhe ho (kyunki sun nhi sakte🤣🤣)
Butterflies:- 😑😑
An:- mm s-sryyy...So ye sab sapna tha in dono budhiyon ka..
Jm:- maine y-yn ko p-propose kaise kar diya😳😳.. but sapna acha toh tha😗Aise bolke wo happy hoke so jaata hai..
Yn:- u-usne mujhe p-propose kiya??
Acha toh tha 😗..
Wo bhi so jaati hai..Next gud gud morning
:-AAAAAAA!!!
Suga:-Ahhh ab kis gadhe ko bhoot dikh gya be..
Rm:-chutiye😡..
Miya:- hayyye yn meri kamar gyi..
Yn:- har baar meri aaj tumari ye sun kar khushi hui behena..
Sinal:- chalo na pehle jaake dekhte hai..Sab jaate hai neeche aur dekhte hai ki...
Tae aur jk neeche farsh par om shanti om hoke baithe hai..
I mean ek upar ek..
WTF- flower..(Kitne logo ne seven- jungkook suna hai comment karo..
Butterflies:- ye last mein bhi keh sakte the😑
An:-s-sryy ..)Hoba:- areyyy baapre tum log gur kaise gye??..
Yn:- areyyy qu baad mein pucho pehle unhe uthao bina buddhi ke insano..
Rm jm tae ko aur hoba jin jk ko uthaye hai..
Suga:- tum kutte logon ko koi kaam nhi hai jab dekho koi na koi hangama karte rehte ho. Meri neend kharab kardi saalo ne..
Preeti:- tum log gire kaise bacho??..
Tae:- pata nhi maasi meri pair slip hui main gir gya..
Jk:- inhe bachate main gir gya..Ladkiya padni hasi rokne ki koshish karti hai..
Sabhi boys ko hui confusion..
Sab weird looks dena start kar dete hai towards girlz..Junnu:- kya hua ladkiyo has kyu rahi ho??..
Sab ladkiya ek dusre ko ishara karte hai ki tum batao nhi tum batao..
Suga ko aaya gussa aur..
Suga:-KOI BHOKEGA KYA HUA HAI JO KUTTIYON KI TARAH HAS RAHE HO TAB SE..Sabhi manushy dar gye the..
Minal jk ki pant ki taraf ishara karti hai..Aur hasti hai par kisi ko kuch samajh mein nhi aa raha tha ..
Tabhi jin jk ki pant ki taraf dekhta hai..
Jin bhi hasne lagta hai..Jin:- ye kon sa fashion hai bhai pant ka zip khule rakhne ka..
Sab wo dekhke hasne lagte hai..Bichara mera laal kookie..
Jk ko rona aa raha tha..
Yn use hug kar leti hai...Yn:- areyyy kookieda kyu ro raha hai tu huh??..
Jk:- sab mujhpe has rahe hai meri maa hoti toh wo meri mazak nhi udati yn ..Sab hasna band kar dete hai kyunki jk sach mein ro raha tha..
Jm:- hyyy kookie mat ro yaar tujhe toh khush hone chahiye ki tumhare wajah se kitne log has rahe hai..
Jk:- par jm bhai agar aapke apne paas na ho toh kaise lagta hai aap ko ye toh pata nhi hai na.. main yaha sirf mazak banke reh gya hu sirf mazak..
Aise bolke wo yn ko aur juada tightly hug kar leta hai..
Preeti:- beta kisne kaha ye sab tujhe aisa kuch nhi hai bacha tu mera beta hai mera chota beta ..
Jk:- aaj meri parents ka-..
Yn:- shhh shant hoja kookie tujhe ye sab bhool jaana chahiye okay dekh teri itni badi family hai tere samne toh past ko past hi rehne de wo yaad karke tujhe sirf sadness mil rahi hai dekh main hu na teri behen tumhari mom hai dad hai bhai hai aur life partner bhi toh fir kyu ro Raha hai..
Yn minal ki taraf dekhke smile karti hai..Jk:- tum sabse achi ho yn I love you..
Yn:- awww i love you too my chutku..
Ause bolke yn jk ke forehead par kiss karti hai..
Sab smile karte hai..Maina:- acha acha chodo ye sab ab chalo kookie beta chal aaj hum tumhari fav. Food banake khilaungi okay??
Jk maina aur preeti ko hug kar leta hai..
Jk:- sryyy jm bhai jin bhai aur yn aaj se tumhari mummyaa meri hai...
Jm aur yn haste hai..Sab chale jaate hai apne kamro mein.. par..
Jm aur yn wahi ruk jaate hai..Yn:- gadhe ki tarah kyu dekh raha hai mujhe??..
Jm:- main nhi tum..
Yn:- ohh hello ye badi badi aankhe dekhke koi bhi keh sakta hai ki tu mujhe dekh raha tha..
Jm:- tu na-..
Pappu:- fir se nhi yaar.. shadi ke baad bedroom mein ladlo par ab nhi plzz..
Jm aur yn red ho jaate hai..
Aur waha se chale jaate hai..Payal:- so engagement ka kya plan hai??
Hoba:- dance..
Miya:- par konsi wali??..
Yn:- couple dance??..
Divya:- aur partners ??..
Yn:-priyal bhabi aur jin bhai..
Rm bhai aur payal..
Divya aur suga bhai..
Miya aur hoba..
Sinal aur tae..
Minal aur jk..
Aur-..
Misti:- aur main aur jm..Yn apni eyes roll karti hai..
Suga yn ko dekhta hai aur samajh jaata hai ki wo jealous hai..Suga:- nhi is baar yn jm ke sath dance karegi..
Misti:- par main- jm ko pasand nhi hai us se dance karna..
Hoba:- tujhe pasand nhi jai??..
Jm:- m-mujhe y-yn se d-dance karni hai sryy misti par yn mri dance partner banegi..
Misti:- aur main kiske sath dance karungi..🙁🙁..
Yn:- plzzz yaar wo sadi hui muh se pout mat kar thookne ( split) ka man karta hai..
Misti yn ko gusse se dekhti hai..
Misti:- jm use bolo ki mujhse ache ss baat kare main yaha shadi ke liye aayi hu tamashe ke liye nhi..
Yn:- exactly my point shadi ke liye aayi ho toh tameez se rehna warna..
Misti:- warna kya??..
Yn:- warna tujhe us bhootni ke kamre mein band kar dungi..
Misti dar jaati hai aur waha se chali jaati hai..Yn:- yaar tum log itne ache ho toh is sadi hui aalo ko mujhse kya problem hai??..
Minal:- pata nhi yn..Tae:- theek hai fir chalo dance practice karte hai..
All:- okay..Sab dance practice karna start karte hai..
I'm sryy butterflies I'm An's sister and uski health bilkul theek nhi hai..
Don't think ki ye part maine likha hai..
An pehle se hi ek book mein likha tha ye story toh maine yaha copy paste kar diya..So love u all..
Vote kardo for my sis ..
Sarangae ❤️❤️
YOU ARE READING
Mystery Of Manjulika 👀
Fanfictionye meri 1st ff hai toh mistakes hongi, isme hindi, english aur pata nhi kya kya languages hongi , kyunki (meri marji) with bhot sari kaands so let's get it ❤️😎🤣🤞