38. Infected

So ......after a long time.....BONOUS.

⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐ ENJOY... AUR PLS COMMENTS ME BATAO KAISA LAG RAHA HAI YE TRACK ?

PLS IT'S IMPORTANT TO KNOW.🙏
( coz nahi to ye track khatam kardungi....or nahi to Jo mere plan tha track ko Leke usse continue karungi , so please ).

ER - aur wo woha besabri Apne kari ka intezaar kar Rahi hai .....( Smile slightly)

KR eyes were brimming with tears and looked downwards....and thinking about her sister)

KR - bas Thora sa din aur Ani...fir Apke Kari Apke pass Honge ....( In mind )

# After 1 day

In lunch time .....Trio were doing their lunch.

SO - ab tabiyaat kaise hai Teri ?

KR - thik hu... ( Slowly)

KR was weak.... She isn't feeling well.

ER - kaha se thik hai....bikul bhi thik nahi hai ye.... Sari Raat so nahi payi....sar Dard ki wajah se....aur ab keh Rahi hai thik hu ( scolding her )

KR - Sach me...Mai thik hu ( calmly )

SO hold her hand....

SO - Sach me thik hai na tu ? ( Tensed )

KR - haan baba .....thik hu mai... Tu bol koi news Mila Sagar ke bare mai ?

SO - kaal mil jayenge...( While eating)

ER - ye Sagar ek Baar haath lag jaye to fir sab khatam. ( In serious tone ).

KR finished her launch and went to washroom wash her hands...here ER and SO were talking about plans....

KR was washing her hands.... suddenly she  feels  dizzy...but she hold the wash basin...

KR - ye ho Kya raha hai...mai itna weak Kyu feel kar Rahi hu....( Confused) ab chakkar bhi arahe hai...

( In mind ) Noo..no.no..kari you have to be strong now....Tumhe jaldi se jaldi ye sab khatam Karna hai Apne Ani ke pas wapas janna hai ...Kitne din hogaye humne unhe dekha tak nahi....

Wo humare intezaar kar Rahi hai woha....

KR washroom se wapas ayi...aur wo sofe ke pass khare thi.... Pani pi rahe the & un dono ke BAAT sun rahe the...

Suddenly KR was getting restless .....she start to breathing heavily.....and coughing....

SO and ER looked at her direction.....and they were shocked.... KR was about to fall....at that moment ER came to her and hold her securely....

ER - karii...Kari...Kya hua.....Kya..Kya ho raha hai...Kya horaha hai tujhe...kariii...(panicking)

SO - abhi to thik tha ...to fir....? ( Panicking)

KR was loosing her sense slowly....

ER - kariii..karii...( Tapping her checks ) Kari uth...Kya hua tu.tuj..tujhe...( crying)

SO called Sara and told her to call doctors....

After 3 hours.......

ER and SO was very worried for Karishma.... They were walking Infront of bed ....where KR was lying unconscious with saline and oxygen mask and other machines...

2 doctors were checking her reports...and machines....

ER loosed her patience ......

ER - doctor Kya ho raha hai...Zara batayenge Karishma ko Kya hua hai...( Worried but said sternly )