Haseena aur Krish dono dicuss kr rahe thy kaam ka aur thodi der baad Haseena jane wali hoti hain ki Krish uska haath pakdata hain !
HM : sir ye ?
KS : ek minute miss malik mujhe bolne dijiye !
HM : ji sir boliye !
KS : I love you !
HM: what ?
KS : yes I love you I know aapko yahi lag raha hoga na ki itni jaldi kaise matalab hume mile sirf ek ghunta hi huaa hai ! But I love you aur pyaar kabhi time dekhke nhi hota !
HM : hum samaj sakte hain sir lekin
KS : ye meri feeling hai miss malik aap ko jitna bhi time lena hai le sakte hain main aapka puri zindagi wait krne ke liye taiyar hoon !
KS ki baat se HM ko achha LG Raha tha lekin wo sure nhi thi uski feelings ko leke !
HM : sir hume chalna chahiye !
KS : hn aap ja sakti hain !
HM shaam ko ghar aati hain ! Aur wo bas KS ke bare main soch Rahi thi !
Tabhi PM unke pass aati hain !
PM : Haseena beta baat krni thi tujh se
HM : Han ammi boliye na aur hume bula liya hota hum aa jate !
PM: are us main kya beta achha chal baith !
HM : ji ammi boliye !
PM: dekh mujhe pata hain ki tumhe abhi shaadi nhi krni lekin beta jindgi ke mode pe kab kya ho jaye kis se pata?
HM: ammi aap aise kyu bol Rai hain ?
PM : meri bas ek hi tamnna hai ki apni beti ko dulhan bante huye dekhu !
HM: ammi hum kr lenge shaadi !
PM : Haseena main ne tumhare liye ek ladka pasand kiyaa hai
HM : lekin ammi ?
PM: dekh beta ladka bahot bhi achha hain dikhne main bhi achha hai tu ek baar mil le agr tumhe ye rista pasand aaya to hi baat aage badhegi Han ya na ye tumhara faisla hai !
HM: thik hain ammi hum mil lenge unse !
Agli subh HM ko dekhne ek ladka aata hain ! Aur wo ladka aur koi nhi dsp Krish hota hai !
Haseena aur Krish ek dusre ko dekhke shock ho jate hai !
Krish PM se baate kr raha tha aur uske face pe smile thi ye dekhke Haseena ke bhi face pe smile aa jati hain!
HM: ( in mind) ye kya ho raha hain hume ? Unko hasta dekh hum bhi hass rahe hain man krta hain ki bas unki smile dekhe jaun ye kaisi FEELING ❤️🔥 hain ?
PM : Haseena beta inhe apne room main le jaiye aur baat kr lijiye !
HM : jii ammi aaiye !
KS aur HM dono room main jate hain KS HM ki tarf dekhta hain aur smile krta hai !
KS : duniya main mujh se jyada koi khshnaseeb nhi hoga jis ladki se pyaar huaa agle din usi ladki ko dekhne aaye hai 😅
HM: sir hume nhi pata tha ki ammi ne. Aapko humare liye pasand kiya hai!
KS : KrishHM : jii ?
KS : Krish boliye Haseena ! Aur mujhe bhi nhi pata tha ki main aapko dekhne aa raha hoo.!
KS: aap to janti hi hain ki hum aapke liye kya feel krte hai lekin aapke haath main ye decision aap is riste ke liye Han bolti hain ha na !
HM: ammi ne pasnd Kiya hain humare liye ofcourse itna buraa nhi nahi hoga ! Hume ye rista manjur hai!
KS ye sunke bahot khush ho jata hain aur HM ko gale se laga leta hai! HM ko is act se goosebumps aa jate hai !
KS aur bhi tight hug krta hain jis se HM ke breast uske chest se halke se press huye !
KS slowly hug break krta hai aur HM ka face cup krke uske lips capture kr leta hai aur hungrily kiss krne lagta hai ! Thodi der baad HM bhi response Dene lagti hai !
KS HM ko wall pe pin krta hain aur nack pe bite krne lagta hai.!
HM use rokti hain !
KS: I can't control Haseena !
HM: now you can control!
KS : kaha ja rahi ho ?
HM: ammi ko batane ki unke damad hume kuch jyada hi pasand aa gaye !
❤️🔥❤️🔥❤️🔥
YOU ARE READING
Tu Ishq mera ❤️
RomanceHi everyone I am new to this platform. This is my first story.. This is a fully mature story which contains adult words too, so read at your own risk..!