Part 2: Chapter 5

319 35 6
                                    

Both Naina and Rajveer became shocked.

Naina: Ahhhhhhhh.

Rajveer: Nainaaaa. Monami ye kya kiya tumne?

Naina saw there was not any blood on her body and even there was not pain in any body part. Naina looked at herself and saw bullet has not hit her.

Rajveer: Monami are you out of your mind? Ye kya kiya tumne?

Naina: Sir goli nhi lagi.

Rajveer looked at her.

Naina: Haa sir goli mujhe nhi lagi.

Rajveer: Ese kese ho sakhta hai?

Monami: Because goli maine naina ke uper chalae hi nhi.

Rajveer looked backside of naina and saw a dead snake. They both sigh in relief.

Rajveer: Cadet Monami dhayan se. Agar abhi naina ko lag jati toh?

Monami: Lagi toh nhi na! Move.

They walked more. They reached their camp location and set tent. Others also got successful in their track.

At night

All were enjoying their outdoor practice except Monami.

Rajveer naina and monami were sitting in front of bonfire. Naina and Rajveer were continously talking and talking and monami was only listening to them.

Naina: Vese monami tumhare family mai kon kon hai?

Monami looked at her.

"Hamari bahoot badi family thi. Tum mai mom dad dada dadi Bade papa badi chachi chote papa choti chachi hamare cousins adi ved samayra kunal aur rishab."

"Koie nhi raha. Koie nhi. Saab ko maar diya usne. Hamari ankho ke samne usne Hamari family ko maar diya usne. "

Monami: Koie nhi... Mai orphan hu.

Both become shocked. And looked at each other.

Naina: I am sorry.

Monami: Its okay.

Rajveer: Toh phir vo phone call kiska tha?

Monami: Mere friend ka.

Rajveer: Par academy mai family ke alawa kisi ko call karne ki permission nhi hai.

Monami: Sir mere friends hi meri family hai.

Naina: Kitne friends hai tumhare?

Monami: 8.

Naina: Good.

Rajveer: Tumhe pata hai naina academy mai training ke vakt hum itni masti karte the na sach mai.

Naina: Really sir?

Rajveer: Haa. Aur mera aur naveen ka ek aur friend tha. Major General Manav Mahajan.

Monami looked at him.

Rajveer: Pure academy mai hame gandhi ji ke 3 bander kaha karte the. Manav hamare saath hi tha. Par usne apne aap ko iss kabil banaya tha ki ministry ne usse Major se Major General bana diya.

Naina: Vo ab kaha hai?

Rajveer sigh sadly: Vo bhi kuch mahino pehle shahid ho gaya. Uspe bhi vesa hi ilzam lagaya gaya hai jesa naveen pe lagaya gya hai. Uski wife bhi uske saath shahid ho gyi. Uski ek sister hai. Pata nhi kon hai? Kesi hai? Kaha hai? Uska naam kya hai? Kya karti hai? Kuch nhi pata mujhe. Manav hamesha uske liye pareshan rehta tha. Because past mai manav aur uski sister ke saath kuch esa huwa tha ki unki zindagi badal gyi. Uske sister ki memory loss ho gye. Manav usse bahoot pyaar karta tha. In fact uski wife se bhi jayada. Vo bas apni behen ko ye ehses dilvana chahata tha ki uske parents ke bina bhi vo usse khush rakhna chahata hai. Manav usse bahoot pamper karta tha. Vo hamesha ye baate mujhe bataya karta tha. Par uske baare main usne mujhe kabhi bhi kuch bhi nhi bataya.

Kitno Ka Badla? Where stories live. Discover now